सचिन तेंदुलकर ने शेयर की बेटी के साथ की ये प्यारी तस्वीर, लिखा- 'इतना 'सारा' क्यूटनेस कहां...'

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपनी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के बचपन की एक क्यूट तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सचिन तेंदुलकर ने शेयर की बेटी के साथ की ये प्यारी तस्वीर, लिखा- 'इतना 'सारा' क्यूटनेस कहां...'

'क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की अपनी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) से अच्छी बॉडिंग है। सारा भले ही लाइमलाइट में ना रहती हों लेकिन वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में सचिन ने अपने साथ बेटी सारा के बचपन की एक क्यूट तस्वीर शेयर की है। 

सारा कर रही हैं पढ़ाई, तो अर्जुन क्रिकेट में बना रहे हैं करियर

सबसे पहले तो ये जान लीजिए कि, सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर के दो बच्चे हैं। एक बेटी जिनका नाम सारा है और बेटे का नाम अर्जुन है। सारा तेंदुलकर का जन्म 1997 में हुआ था। वैसे तो, सारा सोशल मीडिया और ग्लैमर की दुनिया से कोसों दूर काफी साधारण जिंदगी जीती हैं। लेकिन समय-समय पर उनकी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आती रहती हैं। सारा ने अपनी पढ़ाई 'धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल' से की है। अब वह लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। वैसे, इन दिनों कोरोना महामारी की वजह से वो अपनी फैमिली के साथ ही हैं। वहीं, अर्जुन क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी हैं, लेकिन अपने करियर के लिए वो अभी संघर्ष कर रहे हैं। अर्जुन ने भारत की अंडर 19 टीम में तो जगह बनाई थी लेकिन वो वर्ल्ड कप टीम में जगह बना पाने में नाकाम रहे थे। फिलहाल, अभी वो संघर्षरत हैं। (ये भी पढ़ें: जब सचिन तेंदुलकर ले रहे थे बारिश का आनंद, तो बेटी सारा ने बना लिया वीडियो, देखें यहां)  

तो आइए अब आपको दिखाते हैं सचिन द्वारा शेयर की गई तस्वीर

दरअसल, 17 सितंबर 2020 को सचिन तेंदुलकर ने अपनी बेटी सारा के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की। से तस्वीर सारा के बचपन की है। फोटो में सचिन और सारा दोनों ही अपनी मुस्कान से लोगों का दिल जीत रहे ​हैं। तस्वीर में सारा बहुत ही क्यूट लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए सचिन ने कैप्शन में लिखा, मुझे इतना "सारा" क्यूटनेस कहां से मिल सकता है! इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

सारा ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है। सारा ने कमेंट में दिल के इमोजीस बनाए हैं। सारा के अलावा इस पोस्ट पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी BCCI के अध्यक्ष और सचिन के दोस्त सौरव गांगुली ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा कि, ''अद्भुत तस्वीर सचिन .. मैंने उसे न्यूजीलैंड में अंजलि की गोद में पहली बार देखा है।''

सचिन तेंदुलकर आए दिन अपनी फैमिली को फोटोज शेयर करते रहते हैं। इसके पहले उन्होंने गणेश चतुर्थी के मौके पर पूजा करते हुए अपनी फैमिली की फोटो शेयर की थी। इस फोटो में उनकी पत्नी अंजलि और बेटी सारा गणपति बप्पा के पूजन में ध्यान लगाए हुए दिखाई दे रही हैं। 

वहीं, 21 जून को इंटरनेशनल योग दिवस के मौके पर भी सचिन ने अपने साथ बेटे अर्जुन और बेटी सारा की योग करते हुए तस्वीर शेयर की थी। 

सारा तेंदुलकर ने पापा के बर्थडे को ऐसे किया था विश

सारा अपने पापा को बहुत प्यार करती हैं। वही, सचिन भी अपने पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर प्यार जताते हुए नजर आते हैं। सचिन तेंदुलकर के 47वें जन्मदिन के मौके पर रात में 12 बजते ही उनकी बेटी सारा तेंदुलकर ने अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी थी। इस मौके पर सारा ने दो फोटोज भी शेयर किए थे, जिसमें सचिन ने अपने दोनों बच्चों को गोद में उठाया हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए सारा ने ''हैप्पी बर्थडे'' लिखा था। वहीं, दूसरी फोटो में वह अपने पापा के साथ नजर आ रही हैं।  इस फोटो में उन्होंने ''लव यू'' लिखा था। 

कोरोना काल में घर में पापा को अपने हाथों से बनाया स्वादिष्ट भोजन कराया था सारा ने

कोरोना वायरस के चलते पिछले काफी दिनों से सभी सेलिब्रिटी अपने-अपने फैमिली के साथ एंजॉय कर रहे हैं। इस दौरान कोई अपने डॉग के समय बिता रहा है, तो कोई कुकिंग में हाथ आजमा रहा है। 'मास्टर ब्लास्टर' की बेटी सारा भी इस दौरान अपने पिता के लिए शानदार डिश बना चुकी हैं, जोकि सचिन को बहुत पसंद आई थी। इसकी एक झलक सचिन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। दरअसल, 6 मई 2020 को सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें पहली फोटो में उनके हाथ में चुकंदर के कबाब नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में वो अपनी बेटी सारा तेंदुलकर के साथ हाथों में खाली प्लेट लिए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस फोटो का शानदार कैप्शन दिया था। उन्होंने लिखा था कि, ''यह डिश 60 सेकंड में ही खत्म हो गई। शानदार चुकंदर कबाब के लिए शुक्रिया सारा।'' (ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की लव स्टोरी: 6 साल बड़ी अंजलि पर आया था 'क्रिकेट के भगवान' का दिल, ऐसी है प्रेम कहानी)  

इसके अलावा सचिन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की थी। इस स्टोरी में एक शाकाहारी अरबी व्यंजन की फोटो लगी है। इस व्यंजन को भी सारा ने ही बनाया था। इस फोटो पर लिखा था कि, ''हम कुछ कहते इसके पहले ये खत्म हो गया।'' फोटो देखने के बाद ये लग र​हा है कि सारा द्वारा बनाया गया ये आइटम सचिन को बहुत पसंद आया और उन्होंने फोटो लेने से पहले उसे खाकर खत्म कर दिया था। 

आपको याद दिला दें कि, सचिन तेंदुलकर को संन्यास लिए हुए बहुत समय हो गया है। उन्होंने 2013 में क्रिकेट छोड़ा था। हालांकि, उसके बाद भी वो आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए मेंटर के रूप में नजर आते हैं। तो आपको सचिन तेंदुलकर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.