सारा तेंदुलकर ने मां अंजलि के बर्थडे पर शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें, सचिन ने दिया खास सरप्राइज

हाल ही में, पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर का बर्थडे मनाया। आइए आपको दिखाते हैं इसकी तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सारा तेंदुलकर ने मां अंजलि के बर्थडे पर शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें, सचिन ने दिया खास सरप्राइज

‘क्रिकेट के भगवान’ कहे जाने वाले पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की फैमिली वैसे तो बेहद कम ही लाइमलाइट में रहती है। लेकिन हर खास मौकों पर वह और उनके फैमिली मेंबर्स सोशल मीडिया के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, सचिन की लविंग वाइफ अंजलि तेंदुलकर ने 10 नवंबर 2021 को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर सचिन और उनकी बेटी ने सोशल मीडिया के ज​रिए उन पर अपना प्यार बरसाया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Anjali Tendulkar

पहले तो ये जान ​लीजिए कि, करीब दो दशकों तक भारतीय क्रिकेट टीम में अपना जलवा दिखाने के बाद साल 2013 में सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी फैमिली संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उन्होंने मशहूर उद्योगपति अशोक मेहता की बेटी अंजलि से मुलाकात के पांच साल बाद 24 मई 1995 को शादी की थी। शादी के वक्त सचिन 22 साल के थे। वहीं अंजलि 28 की थीं। वह सचिन से उम्र में छह साल बड़ी हैं। उम्र के फासले पर इस कपल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा। सचिन और अंजलि के दो बच्चे हैं, जिनका नाम सारा और अर्जुन तेंदुलकर है। दोनों बेहद कम ही लाइमलाइट में रहते हैं। जहां अर्जुन अपने पिता की तरह क्रिकेट में हाथ आजमा रहे हैं, वहीं सारा अभी पढ़ाई कर रही हैं।

sachin family

(ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के बचपन की दोस्त हैं साक्षी धोनी, देखें दोनों की स्कूल से लेकर कॉलेज तक की फोटोज)

अब आइए आपको बताते हैं अंजलि के बर्थडे के बारे में। दरअसल, अपनी मां के 54वें बर्थडे के मौके पर उनकी बेटी सारा तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन से लेकर जवानी तक की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें मां-बेटी की क्यूट बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है।

sara tendulkar with mother anjali

sara tendulkar with mother anjali

sara tendulkar with mother anjali

इसे शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा है, ''घर वह है, जहां वह (मां) हैं। हैप्पी बर्थडे मेरी मां, सबसे अच्छी दोस्त और मेरी दुनिया आई लव यू।''

sara

(ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की लव स्टोरी: 6 साल बड़ी अंजलि पर आया था 'क्रिकेट के भगवान' का दिल, ऐसी है प्रेम कहानी)

वहीं, सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बर्थडे सेलिब्रेशन पर की गई डिनर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में सचिन अपनी वाइफ और बेटी के साथ डिनर का आनंद ले रहे हैं। सचिन ने अंजलि के बर्थडे पर गुजराती भोजन का लुत्फ उठाया।

sachin tendukkar family dinner

sachin tendukkar family dinner

sachin tendukkar family dinner

इसकी कुछ फोटोज शेयर करते हुए सचिन ने कैप्शन में लिखा है, ''अंजलि का जन्मदिन मनाने के लिए श्री ठाकर भोजनालय में गुजराती थाली खाई। उसके गुज्जू जीन मजबूत हैं, लेकिन इस भोजन के बाद हमारे जीन्स कमजोर हो गए! साथ ही, यह जानकर आश्चर्य हुआ कि, यह रेस्टोरेंट 1945 से चल रहा है।''

sachin

(ये भी पढ़ें: रवींद्र जडेजा की लव स्टोरी: क्रिकेट के 'जादूगर' को BJP नेत्री रीवाबा सोलंकी से ऐसे हुआ था प्यार)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, सचिन अपनी वाइफ को बेहद प्यार करते हैं। तो आपको सारा और सचिन द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.