सागरिका घाटगे ने दिवंगत पिता के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा 'विश्वास नहीं होता आप साथ नहीं हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने अपने दिवंगत पिता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें याद किया है। आइए देखते हैं वो तस्वीरें....

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सागरिका घाटगे ने दिवंगत पिता के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा 'विश्वास नहीं होता आप साथ नहीं हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस व पूर्व क्रिकेटर जहीर खान (Zaheer Khan) की पत्नी सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) ने हाल ही में अपने पिता विजय घाटगे को खो दिया। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर करके दी है। सागरिका अपने पिता को काफी मिस कर रही हैं और इन फोटोज के साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

दरअसल, सागरिका ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने 64 वर्षीय पिता विजय घाटगे के निधन की जानकारी देते हुए उनकी कुछ फोटोज शेयर की हैं। 9 जनवरी 2021 के दिन उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली थी। इन फोटोज में सागरिका के बचपन की भी तस्वीरें हैं। अपने स्वर्गीय पिता को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “विश्वास नहीं होता है कि आप अब हमारे साथ नहीं हैं पर मुझे पता है कि आप एक शांतिपूर्ण जगह पर हैं। मैं एक खालीपन महसूस कर रही हूं, जो कभी नहीं भर पाएगा। धन्यवाद मुझे ये सिखाने के लिए कि मजबूत बनकर दुनिया को कैसे फेस किया जाता है। आपको बहुत सारा प्यार डैडी। बहुत मिस कर रही हूं। (23.09.1957- 09.01.2021)।” (ये भी पढ़ें: शादी के बाद कैसी है गौहर खान की जिंदगी, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं उन्हें डिस्टर्ब करती हूं')

सागरिका के ये पोस्ट शेयर करते ही उनकी फिल्म ‘चक दे इंडिया’ की को-स्टार विद्या मालवाड़े ने पोस्ट पर कमेंट किया, “हां माय लव....आप बहुत साहसी और मजबूत हैं। प्रार्थनाएं और आप सभी को प्यार।” वहीं, हेजल कीच ने लिखा, “आपके लॉस के लिए बहुत खेद है, सगु।” इसके अलावा, गीता बसरा ने लिखा, “आपकी और आपके परिवार के प्रति हमारी संवेदना है सागरिका...भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।”

सबसे हैरानी वाली बात ये है कि जिस दिन सागरिका के पिता का निधन हुआ, उसी दिन एक्ट्रेस का जन्मदिन भी होता है। इस दिन एक्ट्रेस ने अपनी केक काटते हुए एक तस्वीर भी शेयर की थी। इसके कैप्शन में सागरिका ने लिखा था, “आपके प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया।” (ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह का लिखा हुआ नोट बहन श्वेता ने किया शेयर, कहा- 'बहुत गहरे विचार')

जहीर के बर्थडे पर शेयर की थी फोटो

7 अक्टूबर 2020 को जहीर खान ने अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था, और इस खास मौके पर एक्ट्रेस व उनकी पत्नी सागरिका घाटगे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दोनों के साथ में बिताए पलों को साफ देखा जा सकता है। वहीं, एक फोटो में जहीर सागरिका के गालों पर किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

साल 2017 में की थी शादी

सागरिका ने जहीर के साथ साल 2017 में गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी। जहीर को लेकर एक इंटरव्यू में सागरिका ने कहा था, 'ऋतिक (उनका दोस्त) जानता था कि इससे पहले मैंने कभी भी किसी लड़के के बारे में बात नहीं की। मैं जहीर के लिए कुछ अलग फील करती थी।” एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्होंने शाहरुख़ खान की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। (ये भी पढ़ें: पत्नी श्वेता संग दूसरे हनीमून पर निकले आदित्य नारायण, बेडरूम से शेयर कीं तस्वीरें)

फिलहाल, सागरिका अपने पिता को काफी मिस कर रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- sagarikaghatge)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.