दूसरे बेबी के जन्म के बाद सैफ और करीना ने खरीदी रॉयल कार, कीमत इतनी कि बन जाए आलीशान घर

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर ने एक नई कार खरीदी है, जिसके साथ हाल ही में वे स्पॉट किए गए। आइए आपको दिखाते हैं वो रॉयल कार...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दूसरे बेबी के जन्म के बाद सैफ और करीना ने खरीदी रॉयल कार, कीमत इतनी कि बन जाए आलीशान घर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं, जो लग्जीरियस लाइफ स्टाइल के शौकीन होते हैं। कुछ सितारों को महंगे घरों का शौक होता है, तो कुछ को महंगी कारों का। इन लग्जीरियस आइटम्स के शौकीन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पत्नी व अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी हैं। करीना और सैफ को लग्जरी चीजों का बहुत शौक है। हाल ही में, हमें इसका ताजा उदाहरण उस वक्त देखने को मिला, जब करीना और सैफ अपनी नई कार के साथ स्पॉट किए गए।

आपको ‘सैफीना’ की नई कार के बारे में बताएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, सैफ अली खान और करीना कपूर कुछ समय पहले ही दूसरी बात माता-पिता बने हैं। करीना ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। डिलीवरी के बाद से ही करीना कपूर और उनके दूसरे लाडले बेटे की झलक पाने के लिए फैंस बेहद उतावले हैं। इस बीच, करीना कपूर अपने लविंग हसबैंड सैफ अली खान के साथ अपनी नई कार में ड्राइव करने के लिए स्पॉट की गईं। (ये भी पढ़ें- इस प्लस-साइज सब्यसाची दुल्हन ने अपनी शादी में पहनी दीपिका पादुकोण की पहली एनिवर्सरी जैसी साड़ी)

दरअसल, बेबी के जन्म के बाद 9 मार्च 2021 को करीना पहली बार पति सैफ के साथ पब्लिकली स्पॉट की गईं। कपल अपने घर से बाहर कार की टेस्ट ड्राइव के लिए निकले थे। हमने करीना को उनकी फेवरेट ड्रेस काफ्तान में स्पॉट किया। उन्होंने इस दौरान अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और मेकअप नहीं किया हुआ है। वहीं, सैफ कार्गो पैंट्स और व्हाइट टी शर्ट पहने हुए कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं।

‘ABP’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ और करीना बीते दिन अपनी नई कार के टेस्ट ड्राइव पर निकले थे। जी हां, फैंस की फेवरेट जोड़ी ‘सैफीना’ ने एक नई कार ‘मर्सिडीज SUV’ खरीदी है, जिसमें करीना और सैफ पहली राइड करते हुए स्पॉट किए गए। मशहूर फोटोग्राफर वरिंदर चावला के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैफ अपनी नई रॉयल कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे हैं और उनकी लेडीलव बगल की सीट पर बैठी हैं।

कार के फीचर्स की बात करें तो, ‘सैफीना’ की लग्जरी कारों में अब मर्सिडीज-एएमजी जी63 शामिल हो गई है, जिसका शक्तिशाली इंजन एएमजी 4.0 लीटर वी8 बिटुरबो है। SUV की कीमत 1.62 करोड़ रुपये से शुरू होती है और मॉडल व एरिया की उपलब्धता के आधार पर 2.42 करोड़ रुपये तक जाती है। नवाब सैफ और करीना के कार कलेक्शन में उनका ये रॉयल कार बखूबी फिट होता है। आइए कार पर डालते हैं एक नजर। (ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी के दिनों में कैसी डाइट ले रहीं करीना, डायटीशियन रुजुता दिवेकर ने बताया था पूरा मेन्यू)

इससे पहले, करीना कपूर खान ने 8 मार्च 2021 को 'अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस' के अवसर पर अपने बेबी बॉय की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस अपने बेबी को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में देखा जा सकता है कि, ‘बेबी पटौदी’ कैसे अपनी मां के गोद में आराम से सो रहे हैं। हालांकि, इस तस्वीर में बेबी का चेहरा नहीं दिख रहा है। (ये भी पढ़ें- 247 एकड़ में फैला है नताशा पूनावाला का शानदार फार्महाउस, किसी सपने से नहीं है कम, देखें फोटोज)

फिलहाल, सैफ अली खान और करीना कपूर खान की लग्जरी कार कलेक्शन में एक और रॉयल कार शामिल हो गई है। तो आपको इस कपल की कार कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- विरल, करीना, वरिंदर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.