करीना-तैमूर व नए बेबी के साथ पटौदी पैलेस में शिफ्ट हो सकते हैं सैफ, बोले- 'ये जिंदगी अच्छी होगी'

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर, बेटे तैमूर अली खान व आने वाले बेबी के साथ पटौदी पैलेस में शिफ्ट हो सकते हैं। तो चलिए जानते हैं सैफ ने इस बारे में क्या कहा है?

img

By Prakash Joshi Last Updated:

करीना-तैमूर व नए बेबी के साथ पटौदी पैलेस में शिफ्ट हो सकते हैं सैफ, बोले- 'ये जिंदगी अच्छी होगी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बी-टाउन के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। इन दिनों दोनों ही अपने फिर से पैरेंट्स बनने को लेकर काफी चर्चा में है, क्योंकि करीना प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में अपने आने वाले बेबी के लिए ये कपल पूरी तरह तैयार है, और नन्हे मेहमान की स्वागत की तैयारियों में लगा हुआ है। ऐसे में सैफ अली खान ने कुछ ऐसा कहा है, जो इस ओर इशारा कर रहा है कि अपने नए बेबी के साथ सैफ पटौदी पैलेस में शिफ्ट हो सकते हैं।

दरअसल, सैफ अली खान, करीना कपूर खान और उनके बेटे तैमूर अली खान ने पटौदी पैलेस में एक महीना बिताया, और ये उनका सबसे अच्छा समय था। पटौदी पैलेस की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। अपने इसी समय के बारे में बात करते हुए, सैफ अली खान ने 'मुंबई मिरर' को बताया, "तैमूर को पेड़ों के बीच लुका-छिपी खेलते हुए देखना और गिलहरी को बिस्कुट खिलाना मजेदार था। वो कीड़े, छिपकली या काली चींटियों से नहीं डरता है, वो अब अपने हाथ को भी काफी अच्छे से चलाता है।' (ये भी पढ़ें: बचपन में सचिन तेंदुलकर को ये आंटी कराती थी प्रैक्टिस में मदद, मास्टर ब्लास्टर ने शेयर किया वीडियो)

पटौदी पैलेस में हो सकते हैं शिफ्ट

सैफ से ये पूछे जाने पर कि क्या वो करीना कपूर खान, तैमूर और आने वाले नए बच्चे के साथ पटौदी पैलेस में खुद को बसते हुए देख सकते हैं? इस पर उन्होंने कहा कि, वो कर सकते हैं, और ये एक अच्छा जीवन होगा। उन्होंने कहा कि वो अपने परिवार के इर्द-गिर्द रहकर ही स्वीमिंग करना, खाना बनाना, पढ़ना और रहना चाहते हैं। हमारे पास मुंबई में एक अपार्टमेंट है। इसलिए हम काम के बाद वहां से निकल सकते हैं। हमें बस कुछ अच्छे स्कूलों की जरूरत है।'

इस बीच, सैफ ने उन खबरों के बारे में भी बात की, जिनमें नीमराणा ग्रुप ऑफ होटल्स से पटौदी पैलेस खरीदने जैसी बातें कही गई थीं, जिनके लिए उनके पिता ने कथित तौर पर 800 करोड़ में लीज पर संपत्ति दी थी। इस पर सैफ ने कहा कि ये बहुत अतिरंजित (Exaggerated) और एक गलतफहमी थी। (ये भी पढ़ें: नवंबर महीने में गौहर खान की ज़ैद से होगी शादी? जाने दोनों के रिश्ते पर क्या बोले पिता इस्माइल दरबार)

Saif Ali Khan And Kareena Kapoor Khan's Combined Net Worth; Own Pataudi Palace, Four Flats In Mumbai

सैफ अली खान ने कहा कि उनके पिता के निधन के बाद, वो परिवार के लिए पटौदी पैलेस वापस लेना चाहते थे, क्योंकि वो महल से बहुत जुड़े हुए थे। 'इसलिए, जब मुझे मौका मिला, तो मैंने लीज को पूरा करवाया और वो भुगतान किया जो बचा हुआ था। इसके बाद ये फिर से हमारा हो गया। ये एक फाइनेंशियल एग्रीमेंट था जो रिपोर्टों से बिल्कुल विपरीत था। मुझे इसे वापस खरीदने की ज़रूरत नहीं थी क्योंकि मैं पहले से ही इसका मालिक था।'

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan

मौजूदा समय में यहां रहता है कपल

'पटौदी पैलेस' हरियाणा में स्थित है, और 'स्पॉटबॉय' की एक रिपोर्ट के अनुसार साल 2020 तक इसकी कीमत 800 करोड़ रुपये है। वहीं, बात अगर कपल के मौजूदा घर की करें, तो सैफ और करीना का मुंबई के बांद्रा में 'फॉर्च्यून हाइट्स' नाम की आलीशान बिल्डिंग में एक घर भी है, जहां वो फिलहाल रह रहे हैं। इस फ्लैट की कीमत लगभग 4.2 करोड़ रुपये आंकी गई है। इसके अलावा सैफ और करीना ने मुंबई में ही एक नया घर भी खरीदा है, जो कि इस वाले अपार्टमेंट से थोड़ा बड़ा है। मौजूदा समय में बांद्रा के जिस फ्लैट में ये कपल रहता है, ये वाला फ्लैट उसके ठीक अपोजिट में स्थित है और इस घर को किराए पर देने की योजना है।

Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan

आने वाला है नया मेहमान

12 अगस्त 2020 को करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दोबारा पैरेंट्स बनने की बात को स्वीकारते हुए एक साथ दिए स्टेटमेंट में कहा था कि, "हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।" इस खबर के सामने आने के बाद बाद से ही कपल, उनका परिवार और फैंस बेहद उत्साहित हैं। ऐसे में फैंस से लेकर परिवार के लोग आने वाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं, तैमूर को भी जल्द ही छोटा भाई या फिर छोटी बहन मिलने वाली है। (ये भी पढ़ें: गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया टच तो, एक्टर बोले- 'छुओ मत, मेरी गर्लफ्रेंड है घर')

फिलहाल, लगभग एक महीना पटौदी पैलेस में बिताने के बाद करीना व सैफ अपने बेटे तैमूर के साथ मुंबई लौट आए हैं। वहीं, कपल अपने नए बेबी के आने के बाद पटौदी पैलेस में शिफ्ट होगा या नहीं? ये तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.