सैफ अली खान बेटों इब्राहिम-तैमूर-जहांगीर संग चिल करते आए नजर, करीना कपूर ने शेयर की फोटो

एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने पति सैफ अली खान के जन्मदिन पर तीनों बेटों के साथ चिल करते हुए उनकी एक मनमोहक तस्वीर साझा की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सैफ अली खान बेटों इब्राहिम-तैमूर-जहांगीर संग चिल करते आए नजर, करीना कपूर ने शेयर की फोटो

स्टार कपल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के सबसे शाही और सेक्सी कपल हैं। फिल्म 'टशन' के सेट पर दोनों को प्यार हुआ था। हालांकि, जब बेबो ने साल 2012 में शादीशुदा आदमी सैफ अली खान के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया, तो इस खबर ने कई लोगों को हैरान कर दिया था। फिर भी उन्होंने ट्रोल्स पर कोई ध्यान नहीं दिया और 16 अक्टूबर 2012 को 'पटौदी के राजकुमार' सैफ से शादी कर ली।

saif kareena

अब बेबो और सैफ के दो प्यारे बच्चे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं। रूढ़ियों को तोड़ते हुए करीना ने सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बच्चों सारा अली खान व इब्राहिम अली खान के साथ एक सुकून भरे बंधन को साझा करके यह भी साबित कर दिया है कि, सभी सौतेली मांएं बुरी नहीं होती हैं। कई विशेष अवसरों और साक्षात्कारों में हमने देखा है कि बेबो, सारा और इब्राहिम के साथ दिल से जुड़ी हुई हैं और उन्हें अपने बच्चों की तरह मान रही हैं।

kareena

(ये भी पढ़ें- काजल अग्रवाल ने पहना 1 लाख का शरारा, पति गौतम किचलू संग दिए जमकर पोज

16 अगस्त 2022 को सैफ अली खान का 52वां जन्मदिन था। इस विशेष दिन पर करीना ने अपने इंस्टा हैंडल पर पटौदी के घर में जन्मदिन समारोह की एक झलक साझा की। तस्वीर में हम सैफ अली खान को अपने तीन प्यारे बेटों इब्राहिम, तैमूर और जेह बाबा के साथ खिड़की के पास फैमिली टाइम बिताते हुए देख सकते हैं। जहांगीर नारंगी रंग की टी-शर्ट में प्यारे लग रहे थे। वहीं, इब्राहिम और तैमूर कैजुअल में डैशिंग लग रहे थे। दूसरी ओर बर्थडे बॉय ने गहरे नीले रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी, जिसे उन्होंने सफेद पैंट के साथ पेयर किया था। अपने जीवन के सुंदर लड़कों की प्रशंसा करते हुए करीना ने लिखा, ''क्या आप लड़कों का एक बेहतर दिखने वाला गिरोह ढूंढ सकते हैं? हम्म्मम्म।''

kareena

हाल ही में, प्रसिद्ध निर्माता करण जौहर के सेलिब्रिटी टॉक शो 'कॉफ़ी विद करण' के एक एपिसोड में करीना कपूर खान अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के सह-कलाकार आमिर खान के साथ शो में दिखाई दी थीं। शो के दौरान अभिनेत्री ने सैफ की जमकर तारीफ की थी और बताया था कि, उन्होंने अपने सभी बच्चों को कितनी अच्छी तरह से मैनेज किया है। करीना ने यह भी कहा था कि, जिस तरह सैफ अपने सभी बच्चों सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान को बराबर समय देते हैं, वह काफी अविश्वसनीय है। 

kareena

(ये भी पढ़ें- 'एक महानायक- डॉ बीआर अंबेडकर' फेम नेहा जोशी ने अचानक की शादी, बताई वजह)

फिलहाल, करीना अपने सभी बच्चों पर ध्यान देती हैं। तो इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.