पत्नी के सामने दूसरी महिला की तारीफ पर सैफ की रानी मुखर्जी से हुई बहस, एक्टर बोले- 'कहां फंस गया'

हाल ही में, अभिनेता सैफ अली खान अपनी फिल्म 'बंटी और बबली 2' के को-स्टार्स के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी पत्नी को 'तेज़ नज़र वाली' बताया। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

पत्नी के सामने दूसरी महिला की तारीफ पर सैफ की रानी मुखर्जी से हुई बहस, एक्टर बोले- 'कहां फंस गया'

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी खूबसूरत पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को आखिर कौन नहीं जानता है। दोनों बी-टाउन के सुपरस्टार्स होने के अलावा पॉवर कपल भी हैं। उनके प्यार की शुरुआत फिल्म ‘टशन’ के सेट से हुई थी और अब वे शादीशुदा जोड़े के रूप में अपनी जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं।

Saif Ali Khan With Wife Kareena

16 अक्टूबर 2012 वो दिन था, जब करीना कपूर ने अपने नाम के आगे ‘खान’ जोड़ा था और पटौदी खानदान की बहू बनी थीं। सैफ अली खान के साथ 4 साल की शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय करने के बाद 20 दिसंबर 2016 को दोनों ने बेटे तैमूर अली खान का स्वागत किया था। इसी साल फरवरी में कपल ने अपने दूसरे बच्चे जहांगीर अली खान का स्वागत किया था। शादी के इतने साल बाद भी ये कपल अपनी प्यारी केमिस्ट्री की वजह से काफी सुर्खियों बटोरता है। हाल ही में, सैफ अली खान ने एक शो में अपनी पत्नी को 'तेज़ नजर वाली' बताया।

(ये भी पढ़ें- सैफ अली खान ने कहा- 'घर बैठूंगा तो और बच्चे हो जाएंगे', कपिल के इस सवाल पर दिया मजेदार जवाब)

Saif Ali Khan With Wife Kareena

दरअसल, सैफ अली खान हाल ही में अपनी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ का प्रमोशन करने के लिए अपने को-स्टार्स रानी मुखर्जी, शरवरी वाघ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे, जहां उन्होंने जमकर मजाक-मस्ती की। इस दौरान कपिल शर्मा ने रानी और सैफ से पूछा कि, उनके पार्टनर्स कितने तेज़ नज़र वाले हैं। जहां सैफ ने करीना कपूर से शादी की है, रानी ने ‘यश राज फिल्म्स’ के हेड आदित्य चोपड़ा से शादी की है और कपिल ने गिन्नी चतरथ से शादी की है।

Saif Ali Khan On Kapil Sharma Show With Co Stars

इस दौरान सैफ ने कहा कि, करीना बहुत तेज़ नज़र वाली हैं, जिस पर कपिल ने कहा कि, उनकी पत्नी करीना जैसी हैं। कपिल ने इसे समझाते हुए एक किस्सा सुनाया। उन्होंने कहा, “मैं और मेरी पत्नी लोखंडवाला बैक रोड से जा रहे थे और मैं आगे की सीट पर बैठा था, जबकि गिन्नी पीछे की सीट पर बैठी थीं। अचानक गिन्नी ने कहा, 'देखो, देखो'। मैंने देखा, तो एक महिला जॉगिंग कर रही थी और वह खूबसूरत लग रही थी। मैंने पूछा, 'क्यों क्या हुआ?' उन्होंने जवाब दिया, “तुमसे कहीं मिस न हो जाए।” कॉमेडियन ने कहा कि, ‘वो (गिन्नी) जानती हैं कि, मैं उन्हें देख रहा हूं’।”

Kapil Sharma Show With Bunty And Bubli 2 Stars

(ये भी पढ़ें- सैफ और करीना की नेट वर्थ जान दातों तले दबा लेंगे उंगली, सिर्फ पटौदी हाउस की कीमत है इतनी)

कपिल शर्मा की इस बात पर जहां रानी मुखर्जी कमेंट करते हुए इसे ‘स्वीट’ बताती हैं। वहीं, सैफ एक्ट्रेस से पूछते हैं कि, क्या वो भी आदित्य के साथ ऐसा करती हैं। तब रानी मुखर्जी ने कहा कि, “मुझे ऐसा करने की जरूरत नहीं है, वो वैसे भी ये करेंगे।” रानी मुखर्जी ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि, अगर कोई सुंदर है, तो उसे बताया जाना चाहिए कि, वह सुंदर है। बाद में, आप थोड़ी पिटाई करते हैं, यह बिल्कुल ठीक है।”

Saif Ali Khan On Kapil Sharma Show With Rani Mukerjee

रानी मुखर्जी की बात सुनकर सैफ अली खान काफी हैरान हो जाते हैं और वो उनसे पूछते हैं कि, "क्या अपनी पत्नी के सामने किसी और महिला की प्रशंसा करना भी गलत नहीं है?” तब रानी कहती हैं, “बिल्कुल नहीं?” एक्ट्रेस ने बताया, “मेरे पास कोई विकल्प नहीं है।”

Saif Ali Khan On Kapil Sharma Show With Rani Mukerjee

रानी मुखर्जी की ये बात सुनकर सैफ अली खान कहते हैं कि, इस तरह की कोई भी महिला नहीं है, जिसका पति अगर किसी और महिला को देखे, तो उसे बुरा न लगे। सैफ अली खान ने कहा, “बहुत बुरा। कौन सी औरत? ऐसी कोई औरत है ही नहीं।” सैफ की ये बात रानी को पसंद नहीं आती है और वो कहती हैं कि, “माफ कीजिए!” सैफ इस स्थिति से बचते हुए आखिर में कहते हैं, “अरे मैं कहां फंस गया यार।”

Saif Ali Khan

(ये भी पढ़ें- जब करीना कपूर ने कहा कि वो किसी शादीशुदा पुरुष के साथ अफेयर नहीं करेंगी, फिर क्यों की सैफ से शादी)

फिलहाल, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के साथ कपिल शर्मा का ये एपिसोड रविवार को ऑन एयर किया गया था, जिसे काफी पसंद किया गया। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टा)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.