तैमूर अली खान संग फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं अब्बा सैफ अली खान, एक्टर ने बताई ये वजह

हाल ही में, अभिनेता सैफ अली खान ने फैंस का जवाब देते हुए कहा कि, वो बेटे तैमूर अली खान के साथ फिल्म नहीं करना चाहते हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

तैमूर अली खान संग फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं अब्बा सैफ अली खान, एक्टर ने बताई ये वजह

50 साल के अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 4 बच्चों के कूलेस्ट डैड हैं। एक्टर को कभी अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ बाहर घूमते हुए स्पॉट किया जाता है, तो कभी पिता-बेटे साथ में योगा करते हुए नजर आते हैं और फैंस भी दोनों को साथ में देखना पसंद करते हैं। एक फैन ने तो एक्टर को यहां तक कह दिया था कि, उन्हें अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ हॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्म 'बेबीस डे-आउट' (Baby's Day Out) का रीमेक बनाना चाहिए। इस पर सैफ अली खान ने जवाब दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Saif Ali Khan With Wife Kareena And Son Taimur

पहले ये जान लीजिए कि, सैफ अली खान ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की हैं। पहली शादी उन्होंने महज 21 साल की उम्र में 33 साल की एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी। इस शादी से सैफ को दो बच्चे हैं, सारा अली खान (एक्ट्रेस) और इब्राहिम अली खान। हालांकि, अमृता सिंह के साथ सैफ अली खान का रिश्ता महज 13 साल तक ही टिक सका। साल 2004 में दोनों का तलाक हुआ और फिर साल 2012 मैं सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान संग शादी रचा ली। करीना कपूर से उन्हें बेटे हैं, जिनका नाम तैमूर और जेह है।

(ये भी पढ़ें- सैफ अली खान-अमृता सिंह की लव स्टोरी: जानें पहली मुलाकात से तलाक और एलमिनी तक की पूरी कहानी)

Saif Ali Khan With His Children

अब आइए आपको एक्टर के जवाब के बारे में बताते हैं। दरअसल, सैफ अली खान हाल ही में शो ‘Feet Up With The Stars’ पर पहुंचे, जहां उनसे कुछ फैंस के द्वारा किए गए कमेंट पर सवाल किए गए। एक फैन ने सैफ अली खान के लिए लिखा था, ‘सैफ बॉलीवुड के सबसे कूल डैड्स में से एक हैं। वास्तव में उन्हें और तैमूर को 'बेबी डे आउट' () के रीमेक में देखना चाहते हैं।’ फैंस के इस कमेंट पर सैफ ने जवाब देते हुए तैमूर अली खान संग काम न करने की बात कही।

Saif Ali Khan With Kareena AndTaimur

सैफ ने कहा, ‘टिम के साथ फिल्म करना बहुत थका देने वाला होगा। वह कुछ समय बाद ऐसा होगा, 'मैं अब और शूटिंग नहीं करना चाहता'। बच्चों के साथ काम करना मुश्किल है, खासकर अपने बच्चों के साथ। दरअसल, आप कर सकते हैं। हो सकता है कि, आप एक साथ एक अद्भुत फिल्म कर सकें।’

(ये भी पढ़ें- विरासत में नहीं मिला सैफ अली खान को भव्य पटौदी पैलेस, कहा- अपनी कमाई से वापस पाया)

Saif Ali Khan With Son Taimur

सैफ अली खान के लाडले बेटे तैमूर अली खान सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। वो पैपराजी के फेवरेट स्टारकिड हैं और अपने शानदार पोज से उन्हें खुश कर देते हैं। तैमूर अली खान की अपीयरेंस सभी फोटोग्राफर्स को उनके करीब ला देती है। कुछ दिन पहले, तैमूर अली खान को पापा सैफ अली खान और कजिन इनाया नौमी खेमू के साथ बाहर जाते हुए देखा गया था। इस दौरान छोटे नवाब साहब को पैपराजी के लिए पोज देते हुए देखा गया था।

(ये भी पढ़ें- सैफ और करीना की नेट वर्थ जान दातों तले दबा लेंगे उंगली, सिर्फ पटौदी हाउस की कीमत है इतनी)

फिलहाल, सैफ के स्टेटमेंट से लगता है कि, तैमूर काफी शरारती हैं और इसी वजह से अभिनेता अपने बेटे के साथ किसी फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं। तो सैफ के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.