तैमूर-इब्राहिम संग क्लब जाने पर सैफ अली खान ने दिया ये शानदार रिएक्शन, फैंस बोले- पिता हो तो ऐसा

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से बेटों इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ क्लब जाने को लेकर एक सवाल किया गया था, जिसका जवाब सैफ ने बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया। जानिए क्या था सैफ का रिएक्शन?

img

By Manali Rastogi Last Updated:

तैमूर-इब्राहिम संग क्लब जाने पर सैफ अली खान ने दिया ये शानदार रिएक्शन, फैंस बोले- पिता हो तो ऐसा

चकाचौंध भरी जिंदगी में कई बार बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अपनी पर्सनल लाइफ खुलकर एंजॉय नहीं कर पाते हैं। पब्लिक फिगर होने की वजह से स्टार्स की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में ज्यादा कुछ अंतर नहीं होता क्योंकि फैंस उनके बारे में हर बात जानना चाहते हैं। ऐसे में कई बार सेलेब्रिटीज को अपनी पर्सनल लाइफ छुपाकर रखनी पड़ती है। हालांकि, कई स्टार्स ऐसे भी है जोकि निजी जिंदगी पर पूछे गए सवाल का जवाब बड़ी बेबाकी से देते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का नाम सबसे ऊपर है। जब भी सैफ से उनके तीनों बच्चों के बारे में बात की जाती है तो वो बड़ी समझदारी से उसका जवाब देते हैं।

ऐसे में एक बार फिर सैफ अपने बेटों इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल सैफ अपनी नई फिल्म जवानी जानेमन (Jawaani Janeman) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान उनसे इब्राहिम और तैमूर को लेकर एक सवाल पूछा गया, जिसका मजेदार जवाब देते हुए सैफ को स्पॉट किया गया। दरअसल सैफ से पूछा गया था कि तैमूर और इब्राहिम के साथ क्लब या पब जाने पर उनका क्या विचार है और वो बेटों के साथ यहां जाकर क्या करेंगे? इस पर सैफ ने बड़ा ही बेहतरीन जवाब दिया। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें फेम अनुराग शर्मा इस दिन करेंगे गर्लफ्रेंड संग शादी, सामने आई पहली रस्म की वीडियो)

Saif Ali Khan with Taimur Ali Khan and Ibrahim Ali Khan

उन्होंने कहा कि मैं और तैमूर अक्सर एक ही क्लब में जाते हैं और कई बार हमें एक ही लड़की भी पसंद आ जाती है। मगर तब मैं तैमूर को घर भेज देता हूं और खुद वहीं रहता हूं, लेकिन इब्राहिम अब हाइट में मुझसे लंबा हो गया है और वो बड़ा भी हो गया है तो मुझे नहीं मालूम कि ऐसा मैं उसके साथ कर पाऊंगा या नहीं। वहीं, सैफ ने ये जवाब देकर पूरी महफ़िल लूट ली है। अब हर जगह उनके सेंस की चर्चा काफी तेजी से हो रही है। वहीं, फैंस भी सैफ के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर जवाब देना हो तो ये कला सैफ से सीखनी चाहिए। साथ ही, फैंस ने कहा कि पिता ऐसा ही होना चाहिए।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

मालूम हो, सैफ की फिल्म जवानी जानेमन का पहला ट्रेलर सामने आ चुका है। इस फिल्म में सैफ एक कैसेनोवा आदमी का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि फिल्म में सैफ के इस किरदार को लेकर ही मीडिया ने उनसे बेटों के साथ क्लब जाने वाला सवाल किया था। वहीं, फिल्म में सैफ के साथ तब्बू (Tabu) और आलिया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewalla) भी नजर आने वाली हैं। यही नहीं, जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब सारा अली खान (Sara Ali Khan) बेहद ही कूल अंदाज में पिता सैफ अली खान की फिल्म का प्रमोशन नजर आई थीं। (ये भी पढ़ें: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा बेटी को गोद में लिए कुछ ऐसे आए नजर, फोटो में देखिए नन्हीं परी की पहली झलक)

पापा सैफ की फिल्म जवानी जानेमन के ट्रेलर को सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘कूल-नया बेहतरीन।’ सारा की स्टोरी को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि सारा को पापा सैफ का ये अंदाज काफी पसंद आया है। इस फिल्म की बात करें तो निर्देशक नितिन कक्कड़ ने फिल्म जवानी जानेमन को डायरेक्ट किया है, जबकि पूजा एंटरटेनमेंट, ब्लैक नाईट फिल्म्स, नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स ने इस फिल्म को साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। (ये भी पढ़ें: समधन ऋतु नंदा के निधन से शोक में डूबे नजर आए अमिताभ बच्चन, बेटी की सास के लिए कही ये बात)

Instagram Story

फिलहाल, हम सैफ को उनकी आने वाली फिल्म के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। वैसे आपको सैफ की केमिस्ट्री अपने बच्चों सारा, इब्राहिम और तैमूर के साथ कैसी लगती है, हमें इस बारे में कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.