सैफ अली खान को पत्नी करीना और बेटे तैमूर से इस बात के लिए पड़ती है डांट, एक्टर ने बताई वजह

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर अली खान से हमेशा मिलने वाली डांट के बारे में बताया है। आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सैफ अली खान को पत्नी करीना और बेटे तैमूर से इस बात के लिए पड़ती है डांट, एक्टर ने बताई वजह

करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक बेहतरीन बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट में पहले स्थान पर आती हैं। वहीं, उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) सोशल मीडिया की दुनिया से दूर रहते हैं। एक्टर का न ही कोई इंस्टाग्राम अकाउंट है और न ही कोई ट्विटर हैंडल है। हाल ही में, एक इंटरव्यू में सैफ से पूछा गया कि, क्या उन्होंने इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहने वाली अपनी बेगम करीना को कभी सोशल मीडिया को कुछ समय के लिए छोड़ने के बारे में कहा है। जिसका एक्टर ने काफी परफेक्ट तरीके से जवाब दिया है।

saif ali khan

पहले ये जान लीजिए कि, अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में निकाह किया था। सैफ की ये दूसरी शादी थी। एक्टर की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी, जिससे उनको दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। वहीं, करीना से उन्हें दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं। 

(ये भी पढ़ें: सैफ और करीना की नेट वर्थ जान दातों तले दबा लेंगे उंगली, सिर्फ पटौदी हाउस की कीमत है इतनी)

kareena kapoor khan with family

अब आपको बताते हैं एक्टर के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत में सैफ अली खान ने बताया कि, वो कैसे सोशल मीडिया से हमेशा दूर रहे हैं। इस बीच उनसे पूछा गया कि, क्या वो इससे दूर रहने की अपनी पत्नी करीना को भी सलाह देते हैं। जिस पर एक्टर ने जवाब दिया कि, वो अपनी लेडीलव को नहीं बताते कि, उन्हें क्या करना चाहिए। सैफ ने ये भी बताया कि, करीना और उनमें से एक्टर को मोबाइल चलाने की ज्यादा लत है, जिस वजह से उनका एक बार सिर दर्द होने लगा था।

saif ali khan and kareena kapoor

सैफ ने बताया, “मैं फोन चलाने का आदी हो गया हूं। और मुझे एक बार कार में सिर दर्द होने लगा था। मुझे वास्तव में चक्कर आ रहा था, क्योंकि मैं फोन को नीचे नहीं रख सकता था और यह एक चलती कार थी, इसलिए मैं वास्तव में बीमार महसूस कर रहा था। तो अब, तैमूर और करीना के साथ सभी लोग मुझसे कहते रहते हैं कि, ‘फोन मत चलाओ’। तो वास्तव में वो मैं हूं, जो सोशल मीडिया पर न रहने के बावजूद स्क्रीन को देखने का आदी हूं।”

(ये भी पढ़ें: करीना से शादी के दिन सैफ ने अमृता सिंह को लिखी थी चिठ्ठी, कही थी दिल छू लेने वाली बात)

saif ali khan with family

करीना को सोशल मीडिया से दूर रहने की सलाह देने के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, “नहीं, नहीं, ये एक हेल्दी मैरिज का सीक्रेट नहीं है। आपको एक-दूसरे को वो करने देना चाहिए, जो वो चाहते हैं। वो इस मामले में महान हैं, वो कई काम एक साथ कर लेती हैं। वो एक महिला हैं, तो वो ये कर सकती हैं। आप वास्तव में कभी महसूस नहीं करेंगे कि, वह ऐसा ये सोचकर कर रही हैं कि, वो ही सब कुछ हैं।”

saif ali khan and kareena kapoor

इसके अलावा, सैफ ने अपने बेटे इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड में आने के प्लांस के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “इब्राहिम करण जौहर (फिल्म निर्माता) की एक मूवी में उन्हें असिस्ट कर रहा है और उन्हें अपने आइडिया और सपनों के बारे में बता रहा है।” हालांकि, इस दौरान सैफ ने मूवी के नाम का तो खुलासा नहीं किया, लेकिन करण इन दिनों फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में बिजी हैं, जो इशारा करता है कि, इब्राहिम इसी फिल्म में करण जौहर को असिस्टेंट कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: तो ये थी सैफ अली खान और अमृता के तलाक की असली वजह, पहली पत्नी में थी इतनी कमियां)

saif ali khan with ibrahim ali khan

वहीं, सैफ अली खान ने अपने बच्चों संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बात की। उन्होंने चार बच्चों के पिता बनने पर बेटी सारा अली खान का मजाकिया रिएक्शन भी बताया। एक्टर ने कहा, “सारा बड़ी हैं और हमारी एक काफी अलग इक्वेशन है और बेशक तैमूर मार्गदर्शन के लिए उनकी ओर देख रहे हैं। जेह सिर्फ मुस्कुराते हैं और डोलते हैं (हंसते हुए)। जाहिर है कि, वो न्यू बॉर्न हैं। वे अलग हैं, सौभाग्य से और दिलचस्प रूप से, जैसा कि सारा ने कहा, मेरे जीवन के हर दशक में एक बच्चा हुआ है। 20, 30, 40 और 50 के दशक से, तो ये ऐसा ही है। मैं भी अलग हूं।”

फिलहाल, सैफ अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं। तो एक्टर के इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.