करीना कपूर संग फ्लर्ट करने पर सैफ अली खान ने लगाई कपिल शर्मा को फटकार, कहा- शादीशुदा हो फिर भी...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी फिल्म जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman) का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे। जहां उन्होंने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की अपनी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) संग फ्लर्ट करने पर खिंचाई की।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

करीना कपूर संग फ्लर्ट करने पर सैफ अली खान ने लगाई कपिल शर्मा को फटकार, कहा- शादीशुदा हो फिर भी...

जब भी हम टेलीविजन के कॉमेडी किंग की बात करते हैं तो सबसे पहले हमारे दिमाग में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का नाम आता है। आखिर हो भी क्यों ना अपने जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर और बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के साथ वो लोगों को खूब हंसाते हैं। कपिल अपने काम से हर किसी का दिल जीतने में हमेशा सफल रहते हैं। कभी-कभार तो वो अपने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में कई बॉलीवुड हसीनाओं के साथ फ्लर्ट करते हुए भी नजर आते हैं। ये जानते हुए कि वो शादीशुदा। जी हां, हाल ही में भी वो कुछ ऐसा ही करते हुए नजर आए। दरअसल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ अपनी फिल्म गुड़ न्यूज (Good News) का प्रमोशन करने पहुंचे थीं। इस दौरान कपिल ने करीना कपूर के साथ खूब फ्लर्टिंग की, जिसका लेकर अब सैफ अली खान उनकी क्लास लगाते हुए नजर आए हैं।

दरअसल यूट्यूब पर द कपिल शर्मा शो का एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में कपिल शर्मा के शो में जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman) की पूरी स्टार कास्ट पहुंची हुई नजर आ रही है। इस दौरान फिल्म में लीड रोल निभा रहे एक्टर सैफ अली खान कपिल शर्मा की जमकर क्लास लगाते दिखाई देते हैं। वीडियो की शुरुआत में कपिल शर्मा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का सबसे पहले स्वागत करते हुए नजर आते हैं। कपिल सैफ से पूछते हैं कि करीना आपको क्या कह कर बोलती हैं? ये सवाल सुनते ही सैफ अली खान कपिल से पूछते हैं कि तुम शादीशुदा हो ना? इस पर कपिल अपने शादीशुदा होने वाली बात को जस्टिफाई करने की कोशिश करते हैं। सैफ और कपिल के बीच बातचीत का सिलसिला यहीं खत्म नहीं होता। (ये भी पढ़ें: एक बार फिर फैंस के बीच छाया संजीवनी का ये कपल, अर्जुन पुंज ने ऐसे किया गुरदीप कोहली को बर्थडे विश)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सैफ अली खान कपिल को बीच में रोकते हुए कहते हैं कि पिछली बार जब मेरी पत्नी करीना कपूर शो में आई थीं तो तुम काफी फैल गए थे। ये सुनते ही शो में मौजूद सारी ऑडियंस समेत अर्चना पूरन सिंह भी जोर-जोर से हंसने लगती हैं। कपिल अपनी सफाई देते हुए कहते है कि ऐसी बात नहीं है। आपकी नहीं किसी की भी बीवी आए मैं फैलता ही हूं। कपिल की ये बात सैफ के साथ-साथ सभी लोगों को जोर-जोर से हंसने पर मजबूर कर देती है।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, इससे पहले फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर के लीड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। आज के समय में अजय देवगन एक्टिंग के साथ-साथ प्रोडक्शन, डायरेक्शन, वॉयस ऑवर जैसे कई काम करते हैं। इसी को लेकर कपिल शर्मा अजय देवगन से कहते हैं कि हमें सर सबका साथ सबका विकास का नारा सुना था। लेकिन यहां आपने खुद का नारा बनाया कि अपना ही साथ, अपना ही विकास और इतने सारे काम कैसे? (ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन को शादी के लिए ना कहना पड़ा भारी, देखिए कैसे सारा अली खान ने लगाई उनकी क्लास)

कपिल के इस सवाल का जवाब अजय देवगन अपने ही अंदाज में देते हैं। वो कपिल शर्मा से पूछते हैं कि मुझे एक बात बता। तेरे 103 एपिसोड पूरे हो चुके हैं। तुने किसी को इधर आने दिया? यहां खड़ा हुआ है ना चिपका हुआ। तू क्यों नहीं सबका विकास कर रहा। अजय देवगन की ये बात सुनते ही शो में मौजूद सभी लोग ठहाके मारने लगते हैंं। (ये भी पढ़ें: भारती सिंह का नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज, पति हर्ष लिंबाचिया को इस जबरदस्त अंदाज में किया बर्थडे विश)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि कपिल शर्मा इन सभी वजहों के चलते ही तो आज कॉमेडी के किंग कहलाते हैं। कपिल को पता है कि उन्हें कब और कौन सी बात मजाकिया अंदाज में लोगों के सामने रखनी है। आपको सैफ अली खान और कपिल शर्मा के बीच हुई ये मजाकिया नोकझोक कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।


 

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.