करीना की प्रेग्नेंसी के बाद सैफ अली खान ने फैंस को दी एक और 'गुड न्यूज़', जानें क्या है वो

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने फैंस को बताया था कि वो और करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिर से पैरेंट्स बनने वाले हैं, तो वहीं इसके बाद अब सैफ ने फैंस को एक और बड़ी खुशखबरी दी है। तो चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

करीना की प्रेग्नेंसी के बाद सैफ अली खान ने फैंस को दी एक और 'गुड न्यूज़', जानें क्या है वो

इन दिनों इस बात की चर्चा हर तरफ है कि बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) व उनकी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक बार फिर से पैरेंट्स बनने वाले हैं। इस बारे में कपल ने खुद सामने आकर फैंस को ये खुशखबरी दी थी। इसी कड़ी में अब सैफ ने अपने फैंस को एक और बड़ी 'गुड न्यूज' दी है। तो चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, हाल ही में 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने अपनी 'ऑटोबायोग्राफी' लिखने का ऐलान किया। इसमें वो अपने अनुभव, लाइफ की जर्नी, परिवार और करियर के उतार-चढ़ावों जैसी कई चीजों को शामिल करेंगे। अपनी 'ऑटोबायोग्राफी' लिखने को लेकर उन्होंने बताया कि, "कई चीजें ऐसी हैं जो बदल चुकी हैं और अगर उन्हें संभाला नहीं गया या रिकॉर्ड नहीं किया गया तो वो समय के साथ गुम हो जाएंगी। एक बार पीछे मुड़कर देखना अच्छा होगा और उसे इकट्ठा करना भी। ये चीजें चलती रहती हैं और मुझे कहना होगा कि ये एक तरह का स्वार्थी प्रयास है। मुझे उम्मीद है कि लोग निश्चित रूप से किताब का आनंद लेंगे।" वहीं, इस किताब की रिलीज को लेकर सैफ ने कहा कि ये अगले साल 2021 में आएगी।

सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

सैफ की 'ऑटोबायोग्राफी' की बात सामने आते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई। ट्विटर पर उनके ऊपर कई मीम्स भी बने, जिनमें लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए।

अब जरा इस मीम्स को देखिए। इसमें यूजर ने लिखा, "भाई साहब ये किस लाइन में आ गए आप। 

वहीं, इस मीम में किसी यूजर ने लिखा, "मेरी कोई रुचि नहीं है, सुनना ही नहीं है।"

इसी तरह के कई मीम्स सोशल मीडिया पर देखे गए, जिनमें सैफ अली खान का उनकी 'ऑटोबायोग्राफी' के लिए मजाक बनाया गया है।

उम्र को लेकर कही ये बात

वहीं, सैफ ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया के 'पॉडकास्ट शो' 'नो फिल्टर नेहा' में कहा कि, उन्हें लगता है कि उन्होंने अपने जीवन में काफी कुछ किया है। सैफ बताते हैं कि, 'मेरे एक दोस्त ने कहा कि आप खुद को 50 फिर 60 और 70 के बाद देख सकते हैं। हर दिन एक बोनस है। मेरे पिता का 71 वर्ष की आयु में निधन हो गया, मेरे दादा का 41 वर्ष की आयु में निधन हो गया। मैं बहुत खुश हूं कि ये समय कैसे चला गया और ये कुछ भी असंतोष के साथ नहीं होना चाहिए कि, मैंने अपने जीवन में कुछ नहीं किया। मुझे मिड लाइफ का संकट इसलिए नहीं हो रहा है क्योंकि स्पष्ट रूप से मैंने बहुत कुछ किया है, इसलिए मुझे कोई शिकायत नहीं हो सकती है।' (ये भी पढ़ें: माही विज ने शेयर किया बेटे राजवीर और बेटी तारा का इमोशनल वीडियो, दोनों हो रहे हैं एक-दूसरे से अलग!)

पति सैफ अली खान संग इस खास अंदाज में नजर आईं करीना कपूर, फैंस को दिए परफेक्ट कपल गोल्स

हालांकि, सैफ अपनी मां शर्मिला टैगोर के 'जीन' के प्रति काफी आभारी हैं, जो उन्हें विरासत में मिला है। इस पर वो कहते हैं कि, "तो, मुझे राहत मिली है कि मेरी मां जवान दिखती हैं और जवान दिखती आ रही हैं। मुझे लगता है कि उनके 'जीन' मुझे विरासत में मिले हैं, इसलिए मैं 60 की उम्र में लोगों को बेवकूफ बनाने में सक्षम हो सकता हूं।"

Sharmila Tagore, Saif Ali Khan, Kareena Kapoor Khan, Saba Ali Khan, Soha Ali Khan and Kunal Kemmu

दूसरे बच्चे की हो रही है तैयारियां

जल्द ही सैफ और करीना फिर से पैरेंट्स बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी कपल ने 12 अगस्त को दिए जॉइंट स्टेटमेंट में दी थी। उन्होंने कहा था कि, "हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।" ऐसे में परिवार के लोगों से लेकर फैंस तक काफी एक्साइटेड हैं। (ये भी पढ़ें: ज़ैद दरबार के साथ रिलेशनशिप पर बोली गौहर खान, लाइव सेशन में कहा- 'चलो आनंद लें...')

ऐसे में जहां कपल के फैंस को पहले ही करीना के दोबारा मां बनने की खुशखबरी मिली थी, तो वहीं सैफ ने अपनी 'ऑटोबायोग्राफी' का ऐलान करके फैंस को दोगुनी खुशी दी है। तो आपका इस 'ऑटोबायोग्राफी' के बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.