तैमूर अली खान के लिए पापा सैफ अली खान बढ़ाने वाले हैं सिक्योरिटी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की सिक्योरिटी के लिए कड़े इंतजाम करने वाले हैं। यहां जानिए कि आखिर वो तैमूर के लिए ऐसा क्यों कर रहे हैं।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

तैमूर अली खान के लिए पापा सैफ अली खान बढ़ाने वाले हैं सिक्योरिटी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) अक्सर ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। यही नहीं, करीना और सैफ की फिल्मों से ज्यादा चर्चे तो उनके छोटे नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के होते हैं। आए दिन तैमूर किसी न किसी वजह से फैंस की जुबान पर बने रहते हैं। आलम तो ये हैं कि तैमूर की 3 साल की उम्र में ही जबरदस्त फैन फोलोइंग हो गई है।

हाल ही में तैमूर का डैडी सैफ अली खान के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का था, जिसमें तैमूर मम्मी करीना और पापा सैफ के साथ लंदन से लौटकर अपने घर जा रहे थे। ऐसे में तीनों को एकसाथ एयरपोर्ट पर देखकर फैंस काफी उत्साहित हो गए और उनके पास जाकर सेल्फी क्लिक करने लगे। (ये भी पढ़ें: BB 13: असीम रियाज ने बेहद रोमांटिक अंदाज में हिमांशी खुराना को किया प्रोपोज, वायरल हुआ वीडियो)

लोग सेल्फी क्लिक करने में इतने खो गए कि इसकी वजह से सैफ, करीना और तैमूर को काफी परेशानी हुई। दरअसल जैसे ही सैफ अली खान, करीना कपूर और तैमूर एयरपोर्ट से बाहर निकले, वैसे ही लोगों ने इन्हें घेर लिया। ऐसे में सैफ ने तैमूर को अपनी गोद में ले लिया। हालांकि, इसके बाद भी लोगों ने सेल्फी क्लिक करनी नहीं छोड़ी, जिसकी वजह से सैफ को गुस्सा आ गया और उन्होंने एक फैन का हाथ नीचे कर दिया। सबसे पहले तो आप देखिए ये वीडियो।

हालांकि, अब एक बार फिर सैफ अली खान अपने लाडले बेटे तैमूर अली खान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने कहा कि कई बार करीना और उन्हें काफी दिक्कत होती है, जब फैंस हमें तैमूर के साथ घेरकर सेल्फी क्लिक करने लगते हैं। यह बेहद ही ख़राब स्थिति है। उन्होंने ये भी कहा कि मुझे ये समझ में आता है कि आपके सामने पसंदीदा एक्टर है। मगर इसका मतलब ये नहीं हुआ कि आप सामने वाले को अपनी हरकतों से परेशान करेंगे। सैफ ने आगे बताया कि वो सोच रहे हैं कि उन्हें तैमूर के लिए सिक्योरिटी और बढ़ानी पड़ेगी क्योंकि वो नहीं चाहते कि कोई उसके (तैमूर) ऊपर चढ़ जाएं। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें फेम करण पटेल और अंकिता भार्गव की बेटी मेहर की पहली झलक आई सामने, देखें तस्वीर)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

सैफ ने ये भी कहा कि बॉलीवुड सेलेब्स के साथ सबसे ख़राब बात ये होती है कि जब भी आप पब्लिक के बीच निकलते हो तो सब आपके साथ तस्वीर क्लिक करना चाहते हैं। ऐसे में जब आपके साथ आपका परिवार होता है, तो उन्हें प्रोटेक्ट करने के लिए काफी कुछ करना पड़ता है क्योंकि तस्वीरें क्लिक करने के दौरान फैंस ये नहीं सोचते हैं कि उनका ये एक्ट किसी स्टार को कितना परेशान करता है। इसलिए मैं सोच रहा हूं कि अगली बार से एयरपोर्ट पर ज्यादा सिक्योरिटी लेकर चलूं क्योंकि मैं नहीं चाहता कि कोई तैमूर के ऊपर चढ़ें। (ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन के घुंघरू गाने पर जमकर थिरकती नजर आईं मां पिंकी रोशन, वायरल हुआ वीडियो)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में एक्ट्रेस तब्बू और अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सैफ एक केसोनोवा आदमी का किरदार निभा रहे हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.