तैमूर की इस आदत से परेशान हुए पापा सैफ अली खान, कहा-करीना कपूर बिगाड़ रही हैं अपने लाडले को

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लाडले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। सैफ ने तैमूर की उस प्रतिक्रिया के बारे में बात की है जब उन्हें किसी चीज के लिए कोई ना करता है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

तैमूर की इस आदत से परेशान हुए पापा सैफ अली खान, कहा-करीना कपूर बिगाड़ रही हैं अपने लाडले को

जैसे-जैसे समय बदलता जा रहा है वैसे ही जिद्दी बच्चों को संभालना कई पैरेंट्स के लिए सबसे बड़ी चुनौती बन चुकी है। बच्चों को नहलाने से लेकर खाना खिलाने या उनको स्कूल भेजने से लेकर सुलाने तक बच्चों पर काबू पाना सबसे मुश्किल काम है। बच्चों की परवरिश में पैरेंट्स की गलतियां आने वाले दिनों में उन्हीं पर भारी पड़ती चली जाती हैं औऱ देखते ही देखते बच्चा एक दिन पूरी तरह से हाथ से निकल जाता है। कभी स्कूल तो कभी आस-पड़ोस से आपके बच्चे के ग़ुस्सैल स्वभाव की शिकायतें अक्सर आती रहती है। ज़रा-सी बात पर आपका बच्चा अपने दोस्त को डपट देता है और कुछ कहने पर बड़ो की बात का निरादर करता है। आज के समय में बच्चे अपने मन की मर्ज़ी के मालि‌क होने के अलावा झगड़ालू भी होते जा रहे हैं। कुछ ऐसा ही हाल आजकल बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टारकिड का भी हो रहा है। जो अक्सर अपनी क्यूट अदाओं से सुर्खियों में आने का कोई मौका नहीं छोड़ते लेकिन अब लगता है जनाब ये लाड-प्यार उनको जिद्दी बना रहा है। 

ऐसे में ये तो आप अब अच्छे से समझ ही गए होंगे कि आखिरकार हमारा इशारा किस तरफ है। ये स्टारकिड कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लाडले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) है। जिनकी एक झलक पाने के लिए पूरा मीडिया उनका दीवाना बना रहता है। जी हां, तैमूर अली खान बॉलीवुड के उन स्टारकिड्स की सूचि में तैनात है जिनको देखकर ही उन पर प्यार आने लगता है। जनाब की छोटी-छोटी से हरकत उनके फैंस को काफी पसंद आती है अब ऐसे में या तो उनका मीडिया को एक्सक्यूज़ मी बोलकर आगे निकल जाना हो या फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट होते हुए जीभ चिढ़ाना। हुजूर हमें तो ये आदतें काफी अच्छी लगती हैं लेकिन कभी-कभार नन्हे टिमटिम के परेंट्स के लिए ये आदतें परेशानी का सबब बन जाती हैं। (ये भी पढ़ें: एकता कपूर ने सलमान खान से की बेटे रवि की तुलना, तस्वीर शेयर कर टीवी क्वीन ने किया इशारा)

जी हां, सही सुना आपने आप भी सोच रहे होंगे कि आख़िरकार तैमूर तो इतने प्यारे है कि कोई उनसे कैसे परेशान हो सकता है लेकिन आपको बता दें असलियत कुछ और ही है। हाल ही में एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए तैमूर के अब्बा जान ने उनकी कुछ शैतानियों से पर्दा उठाया है। इस बात से तो हम सभी अच्छे से वाकिफ हैं कि सैफ अली खान हमेशा से ही अपने बच्चों को एक साधारण जिंदगी देना चाहते हैं जिसमें बेइंतहा प्यार के साथ-साथ गलती करने पर थोड़ी सी डाट भी हो। लेकिन यहां मामला तो कुछ और ही बन गया। तैमूर की पॉपुलर्टी इतनी है कि उनके आगे बड़े-बड़े सेलेब्स भी फेल हैं अब शायद यही बात उनके वालिद साहब को थोड़ी खटक रही है। 

हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म जवानी जानेमन के सिलसिले में को-स्टार तब्बू और अलाया फर्नीचरवाला के साथ सैफ अली खान ने बातचीत करते हुए बताया कि किस तरह करीना कपूर खान अपने लाडले तैमूर अली खान को बिगाड़ रही हैं। सैफ से जब सवाल किया गया कि वह किस तरह के पैरेंट हैं और क्या वह तैमूर के साथ कूल हैं या फिर उनके साथ कभी-कभी सख्ती से भी पेश आते हैं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि पैरेंट को थोड़ा सख्त होना चाहिए। लेकिन मैं काफी कूल पिता हूं। इस बार जब मेरा तीसरा बच्चा और मेरी पत्नी का पहला बच्चा हुआ (हंसते हुए) तो मैंने नोटिस किया कि करीना-तैमूर को थोड़ा-सा बिगाड़ रही हैं। 

मैं ये बात बहुत अच्छे से जानता हूं कि तैमूर इन सभी के बातों और हरकतों के बाद जल्दी से बेहतर होने वाले नहीं हैं। मैं जानता हूं ये सब कहां जा रहा है। तैमूर अब तो घर के सभी सदस्यों पर धौंस जमाने लगे हैं। कभी-कभी तो कहते हैं मुझे स्कूल नहीं जाना है, मुझे ये काम नहीं करना है। तो ये सभी चीजें आजकल हमारे घर में हो रही हैं। अपनी बात को जारी रखते हुए सैफ आगे कहते हैं कि तैमूर वैसे तो बहुत ही प्यारे बच्चे हैं। वे घर में बात-बात पर सभी को आई लव यू कहते हैं। लेकिन एक बार किसी चीज के लिए तैमूर को किसी ने मना कर दिया उसके बाद तैमूर ने कहा कि मैं आपको पसंद नहीं करता। मैं आपको मारूंगा और आपका सिर तोड़ दूंगा, तो ये बात मुझे पसंद नहीं आई। ऐसी हरकतों पर हमें अभी से उन्हें समझाना चाहिए वरना धीरे-धीरे वो और जिद्दी हो जाएंगे। (ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा के बेटे इजहान खाला अनम मिर्जा संग शेयर करते हैं जबरदस्त बॉन्डिंग, देखिए ये तस्वीरें)

वहीं बीते दिनों बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में सैफ ने इस बात का भी खुलासा किया था कि जब मैं काम के बाद घर वापस आता हूं और तैमूर को सोता हुआ पाता हूं तो मुझे काफी बुरा लगता है। हम लंबे समय तक शूटिंग करते हैं लेकिन अगर मैं रात 8 बजे के बाद भी अपने काम से पैकअप नहीं करता हूं, तो मैं थोड़ा असहज महसूस करने लगता हूं। क्योंकि इसका मतलब है कि अपने बेटे के लिए समय निकाल ही नहीं पा रहा हूं। वहीं कॉफी विद करण में बात करते हुए सैफ अली खान ने इस बात का भी खुलासा किया था कि तैमूर की एक फोटो पैपराजी के लिए कितनी कीमती है। सैफ के अनुसार तैमूर सोचता है कि वे सभी उसके दोस्त हैं। इसलिए अक्सर वो उन लोगोको हाय-बाय करता है। तैमूर की एक ही फोटो के लिए हर एक आदमी को 1500 रुपये या उससे ज्यादा मिलते हैं। जिस पर करण जौहर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि ओह, सच में? मुझे लगा कि तैमूर इससे भी ज्यादा महंगे हैं। (ये भी पढ़ें: BB 13: असीम रियाज के प्रपोजल का हिमांशी खुराना ने खास अंदाज में दिया जवाब, शहनाज गिल दिखीं एक्साइटेड)

(फोटो-करीना कपूर इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि सैफ अली खान फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में एक अधेड़ उम्र के आदमी का किरदार निभा रहे हैं जिसे पार्टी करना और लड़कियों को डेट करना बहुत पसंद होता है। इसमें अलाया उनकी बेटी और तब्बू उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं। वैसे आपको लिटिल टिमटिम की इन आदतों पर क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताए साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.