जब पति सैफ से गुस्सा होकर अकेले ही कमरे में सो गई थीं करीना, एक्टर ने बताई स्टोरी

क्या आप जानते हैं कि एक आम पति-पत्नी की ही तरह अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बीच भी आपस में लड़ाई-झगड़ा होता है। शायद नहीं, तो आइए हम आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब पति सैफ से गुस्सा होकर अकेले ही कमरे में सो गई थीं करीना, एक्टर ने बताई स्टोरी

अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपने दूसरे बच्चे को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये कपल बॉलीवुड की पसंदीदा जोडियों में से एक है। दोनों एक-दूसरे के साथ खुशहाल जीवन का आनंद ले रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक आम पति-पत्नी की ही तरह सैफ और करीना के बीच भी आपस में लड़ाई-झगड़ा होता है। शायद नहीं, तो आइए हम आपको बताते हैं इसके बारे में।

ऐसा माना जाता है कि हर कपल के अपने जीवन में कभी न कभी तो लड़ाई-झगड़ा तो होता ही है। कुछ ऐसी ही एक मीठी तकरार सैफ और करीना में भी एक बार हुई थी। इसकी जान​कारी खुद एक्टर ने ही दी है। दरअसल, हमने अपने इंस्टाग्राम फीड पर स्क्रॉल करते हुए, 'द कपिल शर्मा शो' में बुलाए जाने पर सैफ का एक थ्रोबैक वीडियो देखा, जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। (ये भी पढ़ें: 25 साल की हुईं सारा अली खान, ऐसे मनाया अपना बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन की खास तस्वीरें)   

Saif Ali Khan

वीडियो में सैफ कह रहे हैं कि, ''वो कभी झगड़ा नहीं करती मेरे साथ, बहुत अच्छी है, ज्यादा डिमांडिंग नहीं है। लेकिन परसों अपनी फिल्म की प्रमोशन चल रही थी देर रात तक लोग आ रहे थे। हमें फिल्म अच्छी लगी थी, तो पार्टी चल रही थी। तो वो कहती हैं, 'आज मेरा है, कल ठीक है, इसलिए ज्यादा रात मत करो, मैं परेशान हो रही हूं।' तो मैं गया सोने सुबह 5 बजे, जब मैंने दरवाजा खोलने की कोशिश की तो वह बंद था। मैने कहा- 'WOW' तो बाद में उन्होंने आके दरवाजा खोला और कहा कि ठीक है, कोई समस्या नहीं है।"

इससे पहले, ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ एक साक्षात्कार में, करीना ने सैफ के बारे में बात करते हुए कहा था, "किसी तरह मेरे जीवन के माध्यम से मुझे उन लोगों से आशीर्वाद मिला है, जिन्होंने मेरा अच्छी तरह से समर्थन किया है! इसलिए बस जब मुझे लगा कि मैं गिर रही हूं, तो सैफ ने मुझे पकड़ लिया। मैं उनसे पहली बार तब मिली थी, जब हम 'टशन' फिल्म कर रहे थे। वह बहुत हैंडसम थे, मैं वहीं अपना दिल हार गई थी। मुझे याद है कि लद्दाख और जैसलमेर में शूटिंग के दौरान हम कुछ समय के लिए अकेले लंबी बाइक की सवारी पर जाते थे। इस दौरान हम लोग सिर्फ सुंदरता का आनंद लेते थे और सिर्फ बातें करते थे।'' (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने पहनी पति सैफ अली खान की शर्ट, कराया हॉट लुक में फोटो शूट)

जो लोग नहीं जानते हैं, उनको फिर से बता दें कि, तीन लोगों का ये परिवार जल्द ही चार का होने वाला है क्योंकि करीना कपूर दोबारा मां बनने वाली हैं। 12 अगस्त को करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दोबारा पैरेंट्स बनने की बात को स्वीकारते हुए एक साथ दिए स्टेटमेंट में कहा था कि, "हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।" इस खबर के सामने आने के बाद कपल के साथ ही परिवार और उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर के दोबारा प्रेगनेंट होने की खबर पर बेटे इब्राहिम अली खान ने दी ऐसी प्रतिक्रिया)  

वैसे, हमें भी इस कपल केदूसरे बेबी का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.