सैफ अली खान ने बेबी की हेल्थ की वजह से ली थी पैटरनिटी लीव, रुकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के पैटरनिटी लीव लेने की असल वजह अब सामने आई है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सैफ अली खान ने बेबी की हेल्थ की वजह से ली थी पैटरनिटी लीव, रुकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग

इसी समय करीब एक साल पहले हमें कोरोना वायरस महामारी के बारे में पता चला था, जो धीरे-धीरे दुनिया को अपनी चपेट में ले रही थी। इसके बाद महामारी से जुड़े सभी प्रोटोकॉल फॉलो करने के बावजूद इस घातक वायरस ने भारत में भी दस्तक दे दी। अब इसके बाद देश में वायरस की दूसरी लहर आने की खबरें तेजी से फैलनी शुरू हो गई हैं, जिसके बाद लोग इस टाइम पहले से ज्यादा सतर्क और सावधान हो गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स के वायरस की चपेट में आने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सरकार फिल्मों की शूटिंग पर दोबारा बैन लगा सकती है। इसी कड़ी में हाल ही में पिता बने एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने भी पैटरनिटी लीव ली थी, जिसकी वजह अब सामने आई है।

पहले ये जान लीजिए कि इन अनिश्चित समय में कपल ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) के प्रेग्नेंट होने की जानकारी देकर फैंस के चेहरे पर खुशियां ला दी थीं। इसके बाद 21 फरवरी 2021 को एक्ट्रेस ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया। बेबी के जन्म के बाद बेबो के बेटे तैमूर, बहन करिश्मा कपूर, पिता रणधीर कपूर, मां बबीता कपूर व पति सैफ अली खान स्पॉट किए गए थे। ये सभी डिलीवरी के बाद करीना से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे थे। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी को 3 साल पूरे, देखें हल्दी-मेंहदी और संगीत सेरेमनी के वीडियोज)

अब आपको बताते हैं कि रिपोर्ट्स सैफ अली खान की पैटरनिटी लीव के बारे में क्या कहती हैं। दरअसल ‘स्पॉटबॉय’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ ये फील करते हैं कि कोरोना काल के दौरान उनकी अपकमिंग फिल्म ‘बंटी और बबली’ के लिए शूट करना काफी मुश्किल है। इसके साथ ही बताया गया है कि सैफ की पैटरनिटी लीव लेने की मेन वजह अपने बेबी को इंफेक्शन से बचाना है। इसके अलावा, रिपोर्ट में सरकार के सूत्रों से मिली हुई जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि “अब ऐसा लग रहा है कि दोबारा सिनेमाघरों को खोलने और शूटिंग रिज्यूम करने का फैसला प्रीमैच्योर था। हमें अगले साल तक रुक जाना चाहिए था, जिसके बाद कोरोना की स्थिति थोड़ी और क्लियर हो जाती। इस दौरान शूटिंग करना बिल्कुल भी सेफ नहीं है।”

Saif with Kareena and Taimur

वहीं, दूसरी तरफ पूरा कपूर और पटौदी खानदान मौजूदा समय में बेबी के आने के बाद से ही जश्न के मूड में है। करीना के दूसरे बेबी के जन्म के बाद रणधीर कपूर ने ‘ई टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में करीना और न्यू बॉर्न बेबी बॉय की हेल्थ पर कहा था, ‘करीना और बेबी अच्छे हैं। अभी तक मैंने अपने ग्रैंड सन को देखा नहीं है, लेकिन मैंने करीना से बात की है। उसने कहा है कि वह ठीक है और उनका बेबी भी स्वस्थ है। मैं बहुत खुश हूं। फिर से नाना बनने पर मैं चांद पर पहुंच गया हूं। मैं बेबी बॉय को देखने के लिए बेहद उत्सुक हूं। मैं उनकी भलाई के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।’ बड़े भाई बनने पर तैमूर की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है। उनकी खुशी को लेकर रणधीर कपूर ने कहा था, ‘वह बहुत प्रसन्न और खुश है कि उसे छोटा भाई मिल गया है। यहां तक कि, सैफ भी बहुत एक्साइटेड और खुश हैं। मैं उन सभी को दिल से आशीर्वाद देता हूं।’ (ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार को रोमांटिक अंदाज में दूर जाने से रोकते आए नजर, सामने आया वीडियो)

Saif with Kareena and Taimur

इसके अलावा, ‘ईटाइम्स’ से हुई बातचीत में जब रणधीर से पूछा गया कि बेबी बॉय अपनी मां करीना की तरह लगता है या पिता सैफ की तरह, इस पर एक्टर ने जवाब दिया था, “मुझे तो सारे बच्चे एक जैसे ही लगते हैं, लेकिन वो सब कह रहे हैं कि वो अपने बड़े भाई तैमूर की तरह लगता है।” इसके साथ ही, रणधीर ने बेबो की हेल्थ के बारे में जानकारी देते हुए कहा था, “करीना बिल्कुल ठीक है और सैफ तो मानों चांद पर हैं। जब एक्टर से पूछा गया कि क्या तैमूर ने अपने छोटे भाई के जन्म की जानकारी मिलते ही डांस किया, जिस पर रणधीर ने रिप्लाई दिया था, “वो अभी ये सब करने के लिए बहुत छोटा है।”

Saif and Taimur

करिश्मा कपूर ने जाहिर की थी ख़ुशी

दूसरी बार मौसी बनने की खुशी को जाहिर करते हुए करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी, जो उनकी लाडली बहन करीना कपूर के जन्म की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि बेबी करीना अपने पिता रणधीर कपूर की गोद में हैं और अपने पापा को देख रही हैं। वहीं, करिश्मा क्यूट सी स्माइल देते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इसे शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा था, ‘ये मेरी बहन, जब वह न्यू बॉर्न बेबी थी और अब वह दोबारा मम्मा बन गई है। मैं एक बार फिर से मौसी बन गई हूं। बहुत उत्साहित हूं। #goodwishes #congratulations #onlylove।’ (ये भी पढ़ें: जैस्मिन संग शादी करने पर बोले अली गोनी, कहा- 'उसके परिवार को मनाने की पूरी कोशिश करूंगा')

Randhir Kapoor, Karisma Kapoor and Kareena Kapoor Khan

फ़िलहाल, करीना और सैफ अपने बेबी बॉय के पास ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश कर रहे हैं। तो आपकी सैफ की पैटरनिटी लीव के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- viralbhayani)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.