Jawaani Jaaneman: सैफ संग आलिया नहीं सारा अली खान आने वाली थीं नजर, जानिए एन्ड मौके पर क्या हुआ ऐसा

एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में पहले सारा अली खान (Sara Ali Khan) पापा सैफ संग नजर आने वाली थी। जानिए किस वजह से बदला ये फैसला।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

Jawaani Jaaneman: सैफ संग आलिया नहीं सारा अली खान आने वाली थीं नजर, जानिए एन्ड मौके पर क्या हुआ ऐसा

फिल्म तानाजी 'द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji The Unsung Warrior) के बाद एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिल्म जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म वो में 40 साल से ज्यादा उम्र के एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जिसे अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों से ज्यादा कोई लेना देना नहीं है। इस फिल्म में एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) सैफ की बेटी का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसके बाद ये फिल्म लगातार चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। क्या आपको पता है कि इस फिल्म में पहले सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आने वाली थीं। जी हां, सैफ अली खान खुद इस बात की पुष्टि हाल ही में करते हुए नजर आए हैं।

दरअसल निर्देशक नितिन कक्कड़ इस फिल्म में पहले सारा अली खान और सैफ अली खान को लीड रोल में लेना चाहते थे। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस बात की पुष्टि करते हुए सैफ अली खान ने कहा, 'जी हां, हुआ ये था कि केदारनाथ तकरीबन होल्ड पर चली गई थी और सारा के पास दूसरी कोई और फिल्म थी नहीं। तो उन दिनों इस फिल्म को लेकर बातें चल रही थीं इसलिए चमकती ढाल के साथ लड़ने चले एक योद्धा के तौर पर मुझे अच्छा पिता बनना था। तो मैंने उन दिनों जब सारा से पूछा कि क्या वह मेरे साथ ये फिल्म करना चाहेंगी? तो उन्होंने हां कर दी। (ये भी पढ़ें: दिल्ली की सर्दी में प्यार बिखेरते नजर आए चारु ओसपा और राजीव सेन, देखिए कपल की रोमांटिक तस्वीरें)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

जब एक्टर से पूछा गया कि फिर सारा अली खान ने ये फिल्म क्यों नहीं की? तो इसके जवाब में एक्टर ने कहा, 'इसके बाद हुआ ये कि केदारनाथ वापस ट्रैक पर आ गई और बाद में उन्हें सिंबा भी मिल गई। इसके बाद मैंने सारा से कहा कि सुनो सारा ये फिल्म तुम अब मत करो। ये फिल्म तुम्हारे लिए सिर्फ एक बैकअप प्लान थी। मुझे लगता था कि मैं इसे किसी और के साथ कर सकता था, लेकिन उसे रणवीर सिंह और सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करना चाहिए। इस पर सारा ने कहा कि वो ऐसा करना चाहेगी।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इतना ही नहीं सैफ अली खान ने ये भी कहा कि मैं नहीं चाहता हूं कि सारा सिर्फ इसलिए फिल्म करे क्योंकि उस फिल्म में मैं हूं। यह वास्तव में जटिल हो जाता है जब बात परिवार की होती है। सैफ अली खान ने ये भी बताया कि ये ऐसा पहला मौका नहीं है जब सारा और उन्हें एक साथ फिल्म करने का ऑफर आया हो। एक्टर ने कहा कि हम दोनों को साथ में कम से कम तीन से पांच फिल्में साथ में ऑफर की गई हैं। कई बार सारा को स्क्रिप्ट समझ नहीं आई तो कई बार मुझे रुचि नहीं थी। (ये भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी ने ऐसे मनाई पेरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी, देखिए तस्वीरें)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बतातें चले कि जिस वक्त इस फिल्म जवानी जानेमन का ट्रेलर रिलीज किया गया था। उस दौरान सारा अली खान ने फिल्म के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। वहीं, सारा अली खान की फिल्म लव आज कल का ट्रेलर सैफ अली खान को पसंद नहीं आया था। एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने सारा और कार्तिक की फिल्म लव आज कल के ट्रेलर को अपनी फिल्म के मुकाबले थोड़ा कमजोर बताया था। उन्होंने आगे अपनी बात में कहा था कि उन्हें दीपिका पादुकोण संग साल 2009 में आई ओरिजनल लव आज कल ज्यादा पसंद आई थी। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान का अमृता सिंह संग तलाक लेने के 16 साल बाद छलका दर्द, कहा- ये है दुनिया की सबसे बुरी चीज)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे सारा अली खान और सैफ अली खान दोनों एक परफेक्ट पिता-बेटी के रिलेशनशिप गोल्स अपने फैंस को देते हुए नजर आते हैं। क्या आप भी सारा और सैफ को एकसाथ किसी फिल्म में देखना चाहते हैं तो हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.