सैफ ने वाइफ करीना कपूर के बाल काटने के सवाल पर कहा, 'वह मुझे छुरा मार देंगी', जानें वजह

एक्टर सैफ अली खान का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, लॉकडाउन के दिनों में एक्टर ने अपनी वाइफ करीना कपूर को हेयरकट क्यों नहीं दिया था। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सैफ ने वाइफ करीना कपूर के बाल काटने के सवाल पर कहा, 'वह मुझे छुरा मार देंगी', जानें वजह

साल 2020 में कोरोना वायरस की वजह से जब पूरे देश में लॉकडाउन लगा था, तब फैंस ने अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज को कई ऐसे काम करते हुए देखा था, जो उन्होंने आज तक नहीं किए थे। कुछ सेलेब्स के घर का काम करते हुए वीडियोज सामने आए थे, तो अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, नीना गुप्ता जैसी स्टार्स अपने पार्टनर की हेयर स्टाइलिश बन गई थीं। लेकिन एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कुछ भी ऐसा नहीं किया था। हाल ही में, सैफ अली खान का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपनी वाइफ करीना कपूर के बाल ना काटने की वजह बताई है। आइए आपको बताते हैं, उन्होंने क्या कहा है।

Saif ali khan

पहले आप ये जान लीजिए कि, सैफ और करीना बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल हैं। दोनों की लव स्टोरी फिल्म ‘टशन’ के सेट से शुरू हुई थी। कपल ने लगभग चार साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2012 में सैफ और करीना ने शादी रचाई थी। करीना अपने हैंडसम हसबैंड सैफ से 10 साल छोटी हैं, लेकिन फिर भी दोनों अपनी क्यूट केमिस्ट्री के जरिए लाखों कपल्स को इंस्पायर करते हैं। करीना और सैफ दो बच्चों के पैरेंट्स हैं। उनके बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान है, जो एक पॉपुलर स्टार किड हैं और दूसरे बेटे का नाम जेह है, जिसे करीना और सैफ ने सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है।

(ये भी पढ़ें: शाहिद या सैफ नहीं हैं करीना कपूर का पहला प्यार, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया था नाम)

Saif ali khan family

आइए अब आपको एक्टर के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, सैफ अली खान ‘फीट अप विद द स्टार्स’ के सीजन 3 में शामिल हुए, इसमें जब सैफ से पूछा गया कि, ‘क्या आपने और करीना ने एक-दूसरे के बाल काटने की कोशिश की?’ तो इस पर एक्टर ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि, ऐसा करने पर वह मुझे छुरा मार देंगी। करीना के बाल काटने की कोशिश करना मेरे लिए बहुत ही अन-प्रोफेशनल होगा। उनके लिए वो एक राष्ट्रीय खजाना है। हम अभी भी काम करते हैं। ऐसे में हम एक-दूसरे के बालों के साथ छेड़छाड़ नहीं कर सकते हैं। लेकिन ये भी सच है कि, वह मेरे बालों के साथ खिलवाड़ कर सकती हैं, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।’

(ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने बहन रिसा के बाल नोचकर लिया बचपन का 'बदला', शेयर की पुरानी और नई तस्वीर)

Saif ali khan and kareena kapoor

इसके आगे शो में सैफ अली खान ये भी बताया कि, उनके बाल पास्ट में काफी खराब हुआ करते थे। एक्टर ने कहा कि, ‘मैंने पहले भी खराब बाल कटाए हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं है।’ इस बातचीत के दौरान सैफ अली खान ने अपनी फिल्म ‘ये दिल्लगी’ के लुक के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘यह वास्तव में पहले की तुलना में काफी अधिक अच्छा है। मैं एक अमर चित्र कथा के हीरो की तरह लग रहा हूं।’

(ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य और दिशा परमार के घर पहुंचे किन्नर, आर्शीवाद देते हुए कपल के साथ किया डांस)

saif ali khan

पिछले साल, लॉकडाउन के दिनों में सैफ अली खान अपनी वाइफ करीना कपूर के हेयर स्टाइलिश नहीं बने थे, लेकिन एक्टर अपने बेटे तैमूर के बाल काटते हुए नजर आए थे। करीना कपूर ने 2 मई 2020 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सैफ अपने लाडले बेटे तैमूर के बाल काट रहे हैं। इस दौरान एक्टर के चेहरे पर काफी सीरियस एक्सप्रेशन देखे जा सकते हैं।

kareena and saif

फिलहाल, सैफ अली खान के इस इंटरव्यू से साफ है कि, वह और उनकी वाइफ करीना अपने लुक से बेहद प्यार करते हैं। तो एक्टर के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.