सैफ अली खान ने कहा- 'घर बैठूंगा तो और बच्चे हो जाएंगे', कपिल के इस सवाल पर दिया मजेदार जवाब

जब 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा ने एक्टर सैफ अली खान से बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट करने के बारे में पूछा, तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि, उनकी बोलती बंद हो गई। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सैफ अली खान ने कहा- 'घर बैठूंगा तो और बच्चे हो जाएंगे', कपिल के इस सवाल पर दिया मजेदार जवाब

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक हैं। 'ओमकारा', 'कल हो ना हो', 'लव आज कल', 'कुर्बान', 'रेस' और कई अन्य फिल्मों में सैफ ने अभिनय में अपनी योग्यता साबित की है। अभिनेता को पॉपुलर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' और 'तांडव' में भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखा गया था। हाल ही में, सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'बंटी और बबली 2' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे, यहां उन्होंने अपने बैक-टू-बैक काम करने के वास्तविक कारण का खुलासा किया।

saif ali khan

उनके शानदार करियर की तरह ही सैफ अली खान की निजी जिंदगी भी काफी चर्चित रही है। वह अपने बच्चों सारा अली खान, इब्राहिम अली खान (उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह से), तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान (करीना कपूर खान से) के लिए एक असाधारण पिता हैं। चाहे उन्हें जमीन से जुड़े रखने की बात हो या उनके करियर विकल्पों के बारे में सलाह देने की, सैफ एक अच्छे पिता हैं।

Saif Ali Khan and Sara Ali Khan

(ये भी पढ़ें- सैफ और करीना की नेट वर्थ जान दातों तले दबा लेंगे उंगली, सिर्फ पटौदी हाउस की कीमत है इतनी)

'द कपिल शर्मा शो' के आगामी एपिसोड में सैफ अली खान अपने सह-कलाकारों रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ के साथ शो की शोभा बढ़ाते हुए दिखाई देंगे। शो के दौरान होस्ट कपिल शर्मा ने सैफ से पूछा, "सैफ सर का साल में ये तीसरा प्रोजेक्ट है। पहले 'तांडव' किया, फिर 'भूत पुलिस' और अब 'बंटी और बबली 2', सर आप लगातार काम कर रहे हैं या परिवार बढ़ जाने का दबाव आप पर भी है?" कपिल के सवाल पर सैफ ने करारा जवाब दिया कि, वह घर पर ज्यादा देर बैठने से क्यों डरते हैं। उनके शब्दों में, "नहीं परिवार बढ़ जाने का दबाव नहीं है। मुझे इस बात का डर है कि, अगर मैं घर बैठा रहूंगा तो और बच्चे हो जाएंगे।"

सितंबर 2021 में जब सैफ 'भूत पुलिस' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में दिखाई दिए थे, तब कपिल ने सैफ से पूछा था कि, उन्होंने कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान क्या किया? इसका जवाब देते हुए सैफ ने कहा था, "पहले लॉकडाउन में फ्रेंच व कुकिंग सीखी और दूसरे लॉकडाउन में बच्चा।"

Saif Ali Khan at The Kapil Sharma Show

(ये भी पढ़ें: जब करीना कपूर ने कहा कि वो किसी शादीशुदा पुरुष के साथ अफेयर नहीं करेंगी, फिर क्यों की सैफ से शादी)

'ई-टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में सैफ अली खान की मां और अनुभवी अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने सैफ में आए भारी बदलाव का खुलासा किया था और कहा था, "मैंने फिल्म 'ये दिल्लगी' देखी और यहां तक ​​कि, उनके पुराने साक्षात्कार भी बहुत मज़ेदार थे। वह अब एक मेच्योर व्यक्ति बन गए हैं। वह चार बच्चों के पिता हैं और एक उत्कृष्ट शेफ बन गए हैं। उन्होंने पढ़ने जैसे अच्छे शौक विकसित किए हैं। वह एक अच्छे पिता हैं और अच्छा खाना बनाते हैं।"

Saif family

(ये भी पढ़ें: रानी मुखर्जी की लव स्टोरी: पहली मुलाकात में एक्ट्रेस ने आदित्य चोपड़ा को किया था इग्नोर, फिर ऐसे बनी

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सैफ अली खान की आने वाली फिल्में 'बंटी और बबली 2' और 'आदिपुरुष' हैं। तो अभिनेता के इस जवाब पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.