ड्रग केस में नाम आने के बाद सैफ ने बेटी सारा से बना ली थी दूरी? अब जाकर दी सफाई

ड्रग्स मामले में सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम सामने आने के बाद खबर थी कि एक्ट्रेस के पिता सैफ अली खान अपनी बेटी से नाराज हो गए हैं। वहीं, अब सैफ ने इस मुद्दे पर बयान दिया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ड्रग केस में नाम आने के बाद सैफ ने बेटी सारा से बना ली थी दूरी? अब जाकर दी सफाई

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कई बॉलीवुड सेलेब्स से पूछताछ की है। इन सेलेब्स में एक नाम एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का भी शामिल है। रिपोर्ट के मुताबिक सारा पर भी ड्रग्स के इस्तेमाल करने के आरोप लगे थे। इस बीच खबर आई थी कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस केस से दूरी बनाने के लिए करीना कपूर और तैमूर के साथ दिल्ली चले गए। वहीं, अब इस मुद्दे पर सैफ ने बयान दिया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा कि, मैं हमेशा उनके साथ हूं। मैं अपने तीनों बच्चों से बेहद प्यार करता हूं। यह सच है कि मैं तैमूर के साथ बहुत समय बिताता हूं, लेकिन मैं अपने बड़े बेटे इब्राहिम और मेरी बेटी सारा के साथ लगातार संपर्क में हूं। मेरे तीनों बच्चों की दिल में अलग-अलग जगह हैं। अगर मैं सारा के साथ किसी बात को लेकर नाराज हूं, तो इसमें तैमूर कुछ नहीं कर सकता है। आपको अपने बच्चों के लिए अपने दिल को बांटना पड़ता है।'

Saif Ali Khan, Soha Ali Khan, Sara Ali Khan, Ibrahim Ali Khan, Taimur Ali Khan and Inaaya Naumi Kemmu

सैफ ने आगे कहा, मुझे लगता है कि मेरे तीनों बच्चे अलग-अलग उम्र के हैं तो उन्हें अलग-अलग तरह के कनेक्शन की जरूरत है। उन्होंने कहा कि, वह फोन या चैट पर सारा या इब्राहिम से लंबी बात कर सकते हैं लेकिन वह ऐसा तैमूर के साथ नहीं कर सकते हैं और इसीलिए वह तैमूर के साथ ज्यादा वक्त रहते हैं।

Saif Ali Khan and Taimur Ali Khan

यहां आपको ये बता दें कि ड्रग केस में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत का नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने इन एक्ट्रेसेस से पूछताछ की थी। रिपोर्ट की मानें तो पूछताछ में सारा ने यह बात स्वीकार की है कि वह सुशांत की अच्छी दोस्त रही थीं और अक्सर उनके फार्महाउस पर जाया करती थीं। हालांकि उन्होंने ड्रग्स लिए जाने की बात से इंकार किया है।

बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं सारा अली खान

सारा अली खान बॉलीवुड में बेहतरीन शुरुआत कर चुकी हैं और वे रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन और सुशांत सिंह राजपूत जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की हाल ही में फिल्म 'लव आज कल' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन ने काम किया था। वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। सारा अब अपनी फिल्म 'कुली नं 1' को लेकर चर्चा में है। ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म 'कुली नं 1' का रीमेक है। इस फिल्म में वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। वरुण के पिता डेविड धवन फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। सारा इसके अलावा अक्षय कुमार और धनुष के साथ भी फिल्म 'अतरंगी रे' में काम कर रही हैं।

वैसे, करीना कपूर और सैफ अली खान दोनों ही सारा को बेहद प्यार करते हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है। सैफ अली खान के दिए इस बयान से समझा जा सकता है कि ड्रग केस में सारा का नाम सामने आने के बाद भी उनका पूरा परिवार उनके साथ खड़ा है।

Pataudi family picture

फिल​​हाल, अभी सैफ अली खान अपने घर में आने वाले नन्हें मेहमान के वेलकम की तैयारियों में जुटे हुए हैं और करीना कपूर का खास ध्यान रख रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.