सैफ अली खान बोले- 'उन्होंने अपने बच्चों से बहुत कुछ सीखा है', सभी के अनूठे गुणों का किया खुलासा

अभिनेता सैफ अली खान ने अपने चारों बच्चों के अनूठे गुणों का खुलासा किया और बताया कि एक पिता के रूप में उन्होंने उनमें से प्रत्येक से क्या कुछ सीखा है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सैफ अली खान बोले- 'उन्होंने अपने बच्चों से बहुत कुछ सीखा है', सभी के अनूठे गुणों का किया खुलासा

'पटौदी' के नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें हैंडसम होने के साथ-साथ एक मजबूत अभिनय क्षमता भी मिली है। दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के बेटे सैफ बॉलीवुड में सबसे अधिक डिमांड वाले अभिनेताओं में से एक हैं। पर्सनल लाइफ में सैफ अली खान अपने चार बच्चों के गौरवान्वित पिता हैं।

kareena

उनकी सबसे बड़ी बेटी सारा अली खान इस समय इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, जबकि उनके बड़े बेटे इब्राहिम अली खान जल्द ही अपनी फिल्म की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। दूसरी ओर उनके दो छोटे बेटे तैमूर अली खान व जहांगीर अली खान बचपन से ही अपने क्यूट अंदाज से लोगों का दिल जीत रहे हैं। अक्सर कहा जाता है कि बच्चे अपने माता-पिता से बहुत कुछ सीखते हैं, लेकिन यह भी सच है कि कभी-कभी माता-पिता भी अपने बच्चों से कुछ सबक सीखते हैं। सैफ का कहना है कि उनके सभी बच्चों की अपनी अनूठी क्षमताएं और ताकत हैं।

saif with children

'सीएनबीसी' को हाल ही में एक साक्षात्कार में 52 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि उनकी बेटी सारा से वह सीखते हैं कि कैसे विनम्र और जमीन से जुड़ा होना चाहिए। यह कहते हुए कि उनकी 27 वर्षीय बेटी को लोगों को नाराज करना पसंद नहीं है। उन्होंने कहा कि वह हर स्थिति में शांत और संयमित रहना पसंद करती हैं। दूसरी ओर उनके बेटे इब्राहिम निश्चिंत और सरल हैं व दूसरों से अलग हैं।

sara ibrahim

आगे बढ़ते हुए सैफ ने यह भी साझा किया कि वह तैमूर से सीखते है कि जंक फूड का सेवन कैसे नहीं करना चाहिए, क्योंकि वह अक्सर उन्हें चिप्स खाने का नाटक करते हुए फल खाने के लिए कहता है। उन्होंने यह भी बताया कि तैमूर और वह अब एक साथ गिटार की क्लास ले रहे हैं। नवाब सैफ अली खान का राजशाही महल की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

taimur

वर्क फ्रंट पर सैफ अली खान अगले साल प्रभास और कृति सेनन के साथ 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे। फिलहाल, बच्चों से बहुत कुछ सीखने के स्टेटमेंट से आप कितना सहमत हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.