सैफ अली खान ने पत्नी करीना कपूर के शो में खोले कई राज, बताया अपने पैरेंट्स की शादी से क्या खास सीखा

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हाल ही में पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के रेडियो शो में पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी से जुड़े कई राज खोले। साथ ही बताया कि उन्होंने अपने माता-पिता की शादी से क्या सीखा।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

सैफ अली खान ने पत्नी करीना कपूर के शो में खोले कई राज, बताया अपने पैरेंट्स की शादी से क्या खास सीखा

एक मजबूत रिश्ते की शुरुआत हमेशा विश्वास से होती है। कहते हैं कि जिस रिश्ते में विश्वास नाम का बीज मौजूद नहीं होता वो कभी आगे नहीं बढ़ता। ऐसा ही कुछ रिलेशनशिप में एक-दूसरे को इज्जत देने के मामले में भी होता है। अगर आप अपने रिलेशनशिप में एक-दूसरे की इज्जत नहीं करते हैं तो समझिए की आपका प्यार और रिश्ता पूरी तरह से खोखला है। ये बात कहीं न कहीं बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने पिता मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) और मां शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) से सीखी है। पेशे से सैफ अली खान के माता-पिता बिल्कुल अलग रहे हैं। जहां उनके पिता मंसूर अली खान पटौदी एक मशहूर क्रिकेटर थे। वहीं, उनकी मां सिनेमा जगत की एक बेहतरीन अदाकारा रह चुकी हैं। 

सैफ अली खान कई बार अपने पिता मंसूर अली खान पटौदी और मां शर्मिला टैगोर के रिश्ते पर बात करते हुए नजर आ चुके हैं। लेकिन हाल ही में वो अपनी पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के रेडियो शो व्हाट वुमेन वान्ट में पहुंचे थे। जहां एक बार फिर वो अपने माता-पिता के रिश्ते को लेकर बात करते दिखें। इससे जुड़ा वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से धमाल मचा रहा है। इस दौरान सैफ करीना कपूर संग अपनी निजी जिंदगी और अपने माता-पिता के मजबूत रिश्ते से उन्होंने क्या सीखा है इस पर बात करते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि कैसे उनके पिता-माता अपनी शादीशुदा जिंदगी में एक-दूसरे को इज्जत दी है। जिसकी उम्मीद एक पाटर्नर अपने दूसरे पाटर्नर से करता है। (ये भी पढ़ें: मोहिना कुमारी ने ख़ास अंदाज में पति सुयश रावत संग किया ट्विन, देखिए बेस्ट कपल की ये तस्वीर)

दरअसल जो वीडियो शो से संबंधित सामने आया है उसमें करीना कपूर पति सैफ अली खान से पूछती हैं कि उन्होंने अपने माता-पिता की शादी से क्या सीखा? सैफ अली खान ने बताया कि उनके पिता मंसूर अली खान ने हमेशा उनकी मां का साथ दिया है। जब भी उनका पूरा परिवार डाइनिंग टेबल पर साथ होता था तो फिल्मों को लेकर ज्यादा बातचीत नहीं किया करते थे। उनकी ज्यादातर बातें असली दुनिया और दोस्तों को लेकर होती थीं। एक्टर ने बताया कि जो मुख्य चीज उन्होंने अपने माता-पिता की शादी से सीखा है वो है अपने पाटर्नर की लाइफ की इज्जत करना, न कि उस पर हवी होना। सबसे पहले आप देखिए ये खास वीडियो...

इसके साथ ही सैफ अली खान ने ये भी बताया शादी को बेहतरीन तरीक से बैलेंस रखने का काम भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तना विराट कोहली और अनुष्का शर्मा करते नजर आते हैं। अनुष्का और विराट ने एक-दूसरे को बेहतरीन तरीके से बैलेंस करना का काम किया है। शायद ऐसा इसलिए क्योंकि सैफ अली खान के माता-पिता ने भी ऐसी ही चीज अपनी शादीशुदा जिंदगी में भी किया है। इस पर करीना सैफ से कहती हैं कि वो अपनी जोड़ी का भी नाम ले सकते थे ना। (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने की शादी, देखिए कैसे एक-दूसरे को पहनाते नजर आए वरमाला)

करीना कपूर की बात वैसे कहीं न कहीं सही भी ऐसा इसलिए क्योंकि ये कपल हमेशा से ही अपने फैंस को परफेक्ट कपल गोल देने का काम करता हुआ नजर आता है। इतना ही नहीं उनकी जितनी भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं वो ये बातने के लिए काफी है कि ये कपल सबसे बेस्ट कपल्स की गिनतियों में शामिल है। (ये भी पढ़ें: तारा सुतारिया संग आदर जैन के रिश्ते पर पहली बार बोलीं मां रीमा जैन, दोनों को लेकर ये है उनकी राय)

वैसे करीना कपूर खान पति सैफ अली खान को अपने रेडियो शो में बोलने के लिए काफी वक्त से प्रयास कर रही थीं। लेकिन अब आप खुद ही देख लिजिए की जब सैफ उनके शो में आए तो क्या-क्या धमाल देखने को मिला। वैसे आप सैफ की बातों से कितने सहमत हैं हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.