प्रेग्नेंट करीना की देखभाल के लिए सैफ अली खान ने ली पैटरनिटी लीव, इस फिल्म की शूटिंग पर लगा ब्रेक

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने हाल ही में पैटरनिटी लीव ली है, ताकि वह अपनी पत्नी करीना कपूर की प्रेग्नेंसी के आखिरी महीनों में उनका खास ख्याल रख सकें।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

प्रेग्नेंट करीना की देखभाल के लिए सैफ अली खान ने ली पैटरनिटी लीव, इस फिल्म की शूटिंग पर लगा ब्रेक

पहली बार पैरेंट्स बनने का अनुभव अन्य अनुभवों से सबसे अलग होता है। अपने खुद के बच्चे को इस दुनिया में आता देखना दुनिया की सबसे खास फीलिंग होती है, जो इन दिनों बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स महसूस कर रहे हैं। इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) व अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी शामिल हैं। हाल ही में, विराट के बाद सैफ ने भी अपने काम से ‘पैटरनिटी लीव’ (पितृत्व अवकाश) ली है, जिसकी जानकारी उनके डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) ने दी है।

इससे पहले ये जान लीजिए कि, सैफ और करीना जल्द ही दूसरी बार पैरेंट्स बनने वाले हैं। इसकी जानकारी दोनों ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर अपने फैंस को दी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि जल्द ही तैमूर बड़े भाई बनने वाले हैं। करीना इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं और उनके पति सैफ अपनी पत्नी का खास ख्याल रख रहे हैं। इसीलिए उन्होंने अपने काम से छुट्टी ले रखी है। (ये भी पढ़ें- क्या शादीशुदा नुसरत जहां और यश दासगुप्ता का चल रहा अफेयर? एक्टर ने दिया ये जवाब)

सैफ के ‘पैटर्निटी लीव’ के बारे में फिल्म ‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ओम राउत ने बताई। अपने हालिया इंटरव्यू में राउत ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ‘सैफ सर और प्रभास पिछले तीन-चार महीनों से बड़े पैमाने पर फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। इस समय, मेरी टीम शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित है। वे फाइनल शेड्यूल तैयार कर रहे हैं। जहां से मैं इसे देख रहा हूं, सैफ सर पितृत्व अवकाश पर हैं और इस साल मार्च में किसी भी समय शूटिंग में शामिल होंगे। यह एक गहरी, व्यापक कहानी है। हम अगस्त तक किसी भी हाल में शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं।’ आपको बता दें कि, फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सैफ अली खान ‘रावण’ का किरदार निभाते नजर आएंगे।

हाल ही में, सैफ अली खान ने फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए सैफ नवंबर के महीने में हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला गए हुए थे, जहां उनके साथ करीना कपूर और बेटे तैमूर अली खान भी गए थे। सैफ के साथ इस फिल्म में अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आएंगे। (ये भी पढ़ें- शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया के घर आया नन्हा मेहमान, एक्टर ने कहा ‘बच्चा होना बड़ी जिम्मेदारी है’)

‘रावण’ की तारीफ करने पर ट्रोल हुए थे सैफ

इस फिल्म को लेकर एक बार सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में ऐसी बात कह दी थी कि उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा था। दरअसल, सैफ ने इंटरव्यू में ‘रावण’ की सिर्फ अच्छाइयों पर फोकस कर उसे महान बताया था, जिसकी वजह से उन पर आरोप लगाया गया था कि वह भगवान राम को नीचा दिखा रहे हैं। इसके चलते उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था। हालांकि, बाद में सैफ ने अपने बयान को वापस लेते हुए सॉरी भी बोला था और कहा था कि उनका भगवान राम का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था। (ये भी पढ़ें- मां स्मृति खन्ना से गुस्सा हुईं अनायका, वीडियो में देखें मम्मा के साॅरी पर बेटी ने दिया कैसा रिएक्शन)

फिलहाल, सैफ ने यह साबित कर दिया कि काम से बढ़कर एक्टर के लिए उनकी पत्नी करीना कपूर मायने रखती हैं। इसीलिए तो उन्होंने अपनी पत्नी का खास ख्याल रखने के लिए काम से भी ब्रेक ले लिया। वैसे क्या आप भी सैफ को फिल्म ‘आदिपुरुष’ में ‘रावण’ बनता देखने के लिए एक्साइटेड हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.