20 साल पुराना स्वेटर आज भी पहनते हैं सैफ अली खान! फोटो देखकर बताएं क्या ये सही बात है?

इस आर्टिकल में हम आपको सैफ़ अली ख़ान की उस फ़ोटो के बारे में बताएंगे, जिसमें वो अपना लगभग 20 साल पुराना स्वेटर पहने नज़र आ रहे हैं।

img

By Shashwat Mishra Last Updated:

20 साल पुराना स्वेटर आज भी पहनते हैं सैफ अली खान! फोटो देखकर बताएं क्या ये सही बात है?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टाइल और फैशन का क्रेज हमेशा बना रहता है। बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज हमेशा अपने लुक्स पर ध्यान देते रहते हैं। इसके लिए वो अपना निजी फैशन डिजाइनर भी रखते हैं। स्टार्स के ही फैशन व कपड़ों को आम जनता अपने ट्रेंड में लाती है। अमूमन बहुत कम ऐसा देखा गया है कि किसी स्टार ने अपनी कोई ड्रेस पहनने में रिपीट की हो। ज्यादातर स्टार्स अलग-अलग फंक्शन के लिए स्पेशल ड्रेस डिजाइन करवाते हैं। मगर, 'बॉलीवुड शादीज' के हाथ कुछ ऐसा लगा है, जो इन सारे मिथकों को तोड़ देगा। जी हां, हमें एक ऐसी फोटो मिली है, जिसमें एक बॉलीवुड स्टार अपने लगभग 20 साल पुराने स्वेटर को आज भी पहने हुए नज़र आ रहा है। ताज्जुब की बात तो ये है कि ये बॉलीवुड स्टार कोई और नहीं बल्कि 'पटौदी खानदान' के नवाब सैफ़ अली ख़ान (Saif Ali Khan) हैं। इस आर्टिकल में हम आपको सैफ़ अली ख़ान की उस फ़ोटो के बारे में बताएंगे, जिसमें वो अपना लगभग 20 साल पुराना स्वेटर पहने नज़र आ रहे हैं।

पालमपुर में वेकेशंस के दौरान वायरल हुई थी फ़ोटो

एक्टर सैफ अली खान की जिस तस्वीर के बारे में हम बात कर रहे हैं, वो तस्वीर सैफ की हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में बिताए गए वेकेशंस के दौरान वायरल हुई थी। यहां सैफ अपनी पत्नी व एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और बेटे तैमूर (Taimur) के साथ छुट्टियां बिताने गए थे। यहीं उन्होंने करीना के साथ फोटो क्लिक करवाई थी, जिसमें वो अपना करीब 20 साल पुराना स्वेटर पहने हुए नज़र आ रहे हैं। हालांकि, हम इस बात की पूर्णतया पुष्टि नहीं करते हैं, मगर सैफ का ये स्वेटर बिल्कुल उसी स्वेटर की तरह ही दिखाई दे रहा है, जो उन्होंने तकरीबन 20 साल पहले सारा के बचपन के वक़्त की एक फोटो में पहना हुआ था, इस फोटो में सारा भी हैं, जो बेहद क्यूट लग रही हैं। इस पुरानी फोटो को सारा ने अपने पिता सैफ के 50वें बर्थडे के मौके पर शेयर की थी, जिसे आप यहां देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें: बड़ी अनोखी है महारानी गायत्री देवी की प्रेम कहानी, 12 की उम्र में 21 साल के राजा को दे दिया था दिल)

यहां देखें दोनों फोटोज-

बेटे तैमूर के पास भी है वैसा ही स्वेटर

एक्टर सैफ अली खान की जिस स्वेटर वाली फोटो को लेकर हम चर्चा कर रहे हैं, उसी तरह का सेम स्वेटर पहने उनके बेटे तैमूर भी नजर आ चुके हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने 19 नवंबर 2020 को बेटे तैमूर की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें लिटिल बॉय तैमूर फ्रेंच फाइज़ खाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में तैमूर ने जो स्वेटर पहना है, उस पर यूएस का झंडा बना हुआ है। ये स्वेटर बिल्कुल सैफ अली खान के स्वेटर से मैच करता है, जिसका सबूत खुद करीना ने ही दिया था। दरअसल, करीना ने 30 नवंबर 2020 को अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें करीना, सैफ और तैमूर एक साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में खास बात ये है कि सैफ ने जो स्वेटर पहना है उस पर भी यूएस का झंडा बना हुआ है। ऐसे में ये बात साबित होती है कि पिता और बेटे का स्वेटर एक जैसा ही है।  (ये भी पढ़ें: बहुत खूबसूरत है धर्मेंद्र पाजी का फार्म हाउस, देखें इनसाइड फोटोज)

दूसरी संतान के जन्म को लेकर एक्साइटेड हैं सैफ

एक्टर सैफ अली खान एक बार फिर पिता बनने वाले हैं। आने वाले महीने में ही उन्हें ये सौभाग्य मिल सकता है। बता दें कि सैफ अली खान ने साल 2012 में एक्ट्रेस करीना कपूर से दूसरी शादी की थी। इससे पहले उन्होंने साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी, जो उनसे उम्र में लगभग 13 साल बड़ी थीं। अमृता से सैफ को दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम हैं। 

वहीं, जब उन्होंने करीना से शादी की, तो उनसे भी सैफ को एक लड़का हुआ, जिसका नाम करीना-सैफ ने मिलकर तैमूर रखा। तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था। 'सैफीना' का ये नन्हा शहज़ादा बचपन से ही किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। तैमूर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं और इनके लाखों फैंस हैं।

अपनी आने वाली संतान को लेकर सैफ खासा प्रफुल्लित और बेहद एक्साइटेड हैं। जिसका हल्का-फुल्का मुजायरा उन्होंने अपने 'जीक्यू मैगजीन' को दिए गए एक इंटरव्यू में दिखाया था। इस इंटरव्यू में बातचीत के दौरान सैफ ने कहा था कि 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं कि मैं एक बार फिर पिता बनने जा रहा हूं। मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं, घर में उनकी एक्टिविटी मुझे अच्छा लगती है। मेरे दो बड़े बच्चे हैं, जिनके साथ मेरा अलग रिलेशन है। अब वह मैच्योर हो चुके हैं और जिंदगी के एक अलग पड़ाव पर पहुंच चुके हैं। लेकिन मैं आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर काफी खुश हूं, हमारे बूढ़े होने से पहले वो जन्म ले रहा है।'

फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं नजदीकियां

एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज के समय में सबसे खुशहाल जीवन बिताने वाले सेलेब्स की सूची में शामिल हैं। इन दोनों के बीच प्यार को जगह उस वक्त मिली थी, जब ये दोनों स्टार डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य की साल 2008 में आई फिल्म 'टशन' की शूटिंग कर रहे थे। इसी मूवी की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं। उस वक्त जहां सैफ तलाकशुदा थे, वहीं करीना का भी एक्टर शाहिद कपूर के साथ ताज़ा-ताज़ा ब्रेकअप हुआ था। फिर क्या था, ये दोनों मिले, इनकी नज़रों ने आपस में कुछ गुफ्तगू की और आंखों के समंदर में एक दरिया बहने लगा, वो दरिया इन दोनों के इश्क का ही था। कहा तो यह भी जाता था कि सैफ अली खान अपनी को-स्टार के प्यार में इस तरह से दीवाने हो गए थे कि रोजाना वो सेट पर पार्टी रखते थे। इस पार्टी को देने के पीछे की वजह सिर्फ और सिर्फ करीना के साथ वक़्त बिताना होता था। सैफ ने करीना का नाम भी अपने हाथों पर गुदवा लिया था। इसके बाद लगभग चार सालों तक दोनों ने डेटिंग करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 को एक-दूजे संग शादी कर ली थी।

2021 है सैफ के लिए बेहद ख़ास

एक्टर सैफ अली खान के लिए साल 2021 बेहद खास होने वाला है। एक ओर तो उन्हें पिता बनने का सौभाग्य मिलेगा, वहीं दूसरी तरफ इस साल उनकी कई बड़ी फिल्में दस्तक देंगी। इसको लेकर सैफ काफी उत्साहित हैं और अपनी ये ख़ुशी उन्होंने हाल ही में दिए हुए एक इंटरव्यू में भी जाहिर की थी। सैफ ने 'जीक्यू मैगजीन' को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया था कि 'यह वर्ष हमारे जीवन के सबसे बड़े वर्षों में से एक हो सकता है क्योंकि मैं अपने चौथे बच्चे का स्वागत करने जा रहा हूं, और 'भूत पुलिस', 'बंटी और बबली 2' और 'आदिपुरूष' जैसी रोमांचक फिल्में बड़े पर्दे पर हिट होने जा रही हैं। मैंने बहुत मेहनत की है, और मैं उम्मीद कर रहा हूं कि ये चीजें मुझे परिणाम देंगी।' (ये भी पढ़ें: विराट-अनुष्का शर्मा के नक़्शे कदम पर चलेंगे सैफ और करीना! आने वाले बेबी की प्राइवेसी पर ये है प्लान)

नए घर में शिफ्ट हुए सैफ-करीना

हाल ही में, एक्टर सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान ने घर में शिफ्ट हुए हैं। करीना-सैफ अपने 11 साल पुराने घर ‘फॉर्चून हाइट्स’ को छोड़कर नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं। जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की थी। 16 जनवरी 2020 को किए गए पोस्ट में करीना ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ''नई शुरुआत के लिए दरवाजा!''

'बॉलीवुड शादीज' सैफ-करीना को उनके होने वाले बच्चे के लिए अग्रिम बधाई देता है। हम उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं। तो आपको क्या लगता है कि जो स्वेटर सैफ ने बीस करीब बीस साल बाद पहनी है या फिर दूसरी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

(Image Courtesy: Instagram)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.