करीना और तैमूर को लेकर एक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होने जा रहे हैं सैफ अली खान, ये है प्लान

अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने क्वारंटाइन पीरियड का उपयोग करते हुए करीना कपूर (Kareena Kapoor) और तैमूर (Taimur Ali Khan) के साथ एक बड़े अपार्टमेंट में जाने और अपने नए घर को रेनोवेट करने का फैसला किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करीना और तैमूर को लेकर एक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होने जा रहे हैं सैफ अली खान, ये है प्लान

दुनिया भर में फैली महामारी के बीच सभी अपने अपने घरों में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस बीच लोग ज्यादा से ज्यादा अपने घर के कामों में अपने समय का उपयोग कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही प्लान बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने भी बनाया है। क्वारंटाइन पीरियड का उपयोग करते हुए सैफ ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) और तैमूर (Taimur Ali Khan) के साथ एक बड़े अपार्टमेंट में जाने और अपने खाली समय का उपयोग करके अपने नए घर को रेनोवेट करने का फैसला किया है। 

बता दें कि उनका नया अपार्टमेंट उनके वर्तमान निवास के सामने स्थित है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, सेक्रेड गेम्स अभिनेता जल्द ही अपने नए घर को रेनोवेट कराएंगे और वे पुराने घर को किराए पर देंगे। (ये भी पढ़ें: तो ये थी सैफ अली खान और अमृता के तलाक की असली वजह, पहली पत्नी में थी इतनी कमियां)  

Saif Ali Khan, Kareena Kapoor Khan and Taimur Ali Khan

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan

मुंबई मिरर के साथ अपनी हालिया बातचीत के दौरान, जब सैफ से पूछा गया कि उन्हें कई बार उनके अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट किया गया था, तो उन्होंने कहा, ''हमारे नए घर को रेनोवेट किया जा रहा है, यही वजह है कि मुझे यह देखने की इच्छा रहती है कि चीजें कैसी लग रही हैं। यही नहीं मुझे लगता है कि मैं अपने परिवार के साथ इस समय का आनंद ले रहा हूं। मेरी बहन सोहा और उनके पति कुणाल (खेमू) कभी-कभी आते हैं, जैसे मेरे बच्चे सारा और इब्राहिम। मेरी दूसरी बहन सबा भी मुंबई चली गई है। केवल, माँ (शर्मिला टैगोर) दिल्ली में एक किराए के अपार्टमेंट में है क्योंकि लॉकडाउन के दौरान व​​ह वहीं थी। अब वह घर के नवीनीकरण के काम की देखरेख कर रही हैं। वह एक वास्तविक सैनिक हैं और कभी शिकायत नहीं करती हैं।'' (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान का अमृता सिंह संग तलाक लेने के 16 साल बाद छलका दर्द, कहा- ये है दुनिया की सबसे बुरी चीज)  

Pataudi family picture

Saif Ali Khan, Soha Ali Khan, Sara Ali Khan, Ibrahim Ali Khan, Taimur Ali Khan and Inaaya Naumi Kemmu

मरीन ड्राइव पर घूमने निकले सैफ-करीना-तैमूर ने क्या नहीं पहने थे मास्क?

पिछले दिनों अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने का बाद सैफ अली खान, करीना और तैमूर के साथ मरीन ड्राइव पर घूमने ​के लिए निकले थे। उनकी आउटिंग के कई वीडियो सामने आए थे। कई वीडियोज में वे तीनों बिना मास्क के भी दिखे। जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी किया गया था। इस पर बात करते हुए एक्टर ने बताया कि, ''केवल यही समय था जब हम बाहर निकले थे और 'टिम' को साथ ले गए क्योंकि लगभग तीन महीनों के लिए हम लोग घर में बंद थे। हमारे पास मास्क थे, लेकिन जब हमने देखा कि आसपास कोई मौजूद नहीं है तो हमने मास्क उतार दिए थे। फिर हमने देखा कि सामने से लोग आ रहे हैं और हमें कहा गया कि बच्चों को बाहर लाना अलाउड नहीं है। तो हम मास्क पहनकर घर वापस चले गए थे। हम जिम्मेदार, कानून को मानने वाले नागरिक हैं। हम लॉकडाउन के दौरान घर पर ही रहे थे। अभी भी हम सिर्फ अपने फैमिली मेंबर्स से ही बातचीत करते हैं।'' (ये भी पढ़ें: विरासत में नहीं मिला सैफ अली खान को भव्य पटौदी पैलेस, कहा- अपनी कमाई से वापस पाया)  

ध्यान रहे कि मुंबई में कोरोना तेजी से बढ़ रहा है। कई फिल्मी हस्तियां और उनके स्टाफ मेंबर्स कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में, सारा अली खान ने अपने फैंस को जानकारी दी थी कि उनके ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि उनकी और मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। पिछले दिनों अमिताभ बच्चन के परिवार के कई सदस्य भी कोरोना की चपेट में आए हैं। अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या सभी नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। (ये भी पढ़ें: नवाब सैफ अली खान का राजशाही महल: क्या आपने देखी हैं 'पटौदी पैलेस' के अंदर की तस्वीरें)   

Saif Ali Khan and Taimur Ali Khan

फिलहाल, सभी बच्चन परिवार के स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.