करीना से शादी के दिन सैफ ने अमृता सिंह को लिखी थी चिठ्ठी, कही थी दिल छू लेने वाली बात

करण जौहर के चैट शो में सैफ अली खान ने कई खुलासे किये थे। उन्होंने बताया था कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) से शादी के दिन उन्होंने अमृता सिंह को एक लेटर लिखा था। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में..

img

By Shikha Yadav Last Updated:

करीना से शादी के दिन सैफ ने अमृता सिंह को लिखी थी चिठ्ठी, कही थी दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड में 'छोटे नवाब' के नाम से मशहूर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने 16 अक्टूबर, 2012 को बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) से शादी रचाई थी। करीना कपूर इसके बाद से करीना कपूर खान के नाम से जानी जाने लगीं। सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी को उनके प्रशंसक प्यार से ‘सैफीना’ बुलाते हैं। सार्वजनिक तौर पर भी इन्हें कई बार साथ में जिंदगी का लुफ्त उठाते हुए देखा गया है।

वैसे, यह बता देना भी जरूरी है कि करीना से शादी करने से पहले सैफ अली खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी की थी। वर्ष 1991 में इनकी शादी हुई थी और वर्ष 2004 में इनका तलाक भी हो गया था। सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी के बाद की लाइफ की बात करें तो तब से लेकर आज तक इन दोनों के बीच किसी तरह की लड़ाई-झगड़े या मनमुटाव की खबरें सामने नहीं आई हैं, जिसकी वजह से उनके प्रशंसक मायूस हों। यहां हम आपको सैफ और करीना की शादी को लेकर एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसे शायद ही अब तक आप जानते होंगे।

दरअसल,सैफ अली खान ने ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 6 के दौरान एक बहुत बड़ा खुलासा किया था। सैफ ने बताया था कि शादी के दिन उन्होंने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को एक चिट्ठी लिखी थी। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा। ऐसा बताया जाता है कि उन्होंने यह चिट्ठी करीना कपूर को भी पढ़ाई थी, जिन्होंने शुरुआत में अमृता को इसे भेजने को लेकर सैफ से बहस भी की थी। सैफ ने इस चिठ्ठी में अमृता सिंह को उनके भविष्य को लेकर शुभकामनाएं दी थीं। सैफ ने शो में बताया था कि जब बेटी सारा को इस चिठ्ठी के बारे में पता चला तो उन्होंने भी अपने पिता का समर्थन किया। सारा ने कहा था, "पहले तो मैं आपकी शादी में बस आ रही थी, लेकिन अब और भी ज्यादा खुले मन से शादी अटेंड करूंगी"।

‘कॉफी विद करण’ के इस एपिसोड में सैफ अली खान अपनी बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ नजर आए थे। इस शो में दोनों बाप-बेटी की जोड़ी खूब जमी थी। इससे पहले ही जब इस एपिसोड का प्रोमो दिखाया जा रहा था, तो उस वक्त यह बहुत वायरल भी हुआ था। चूंकि, सैफ अली खान एक बहुत बड़ा खुलासा करने जा रहे थे, ऐसे में हर किसी को इस शो के प्रसारण का बेसब्री से इंतजार था। (ये भी पढ़ें: बहुत खूबसूरत थीं जैकी श्रॉफ की मां, देखें ये अनदेखी फोटो और जानें एक्टर से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें)    

सैफ से करण के सवाल   

इस एपिसोड में सैफ अली खान की पत्नी करीना पर कमेंट करते हुए करण जौहर ने उनके जिम लुक की बात की थी और कहा था कि करीना का जिम वाला लुक बहुत ही मशहूर हो गया है। इस पर सैफ ने जवाब दिया था कि, “उनके जिम जाने से पहले मैं बेडरूम में उन्हें बड़े ही नजदीक से देख लेता हूं”। इस पर करण ने कहा था कि, “क्या उनके जाने से पहले आप उन्हें चेक करते हैं?”। सारा अली खान यह सब सुनकर शर्मा गई थीं और उन्होंने अपने दोनों कानों को हाथों से बंद कर लिया था। सैफ ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि, “बिल्कुल, आते समय भी और जाते समय भी”। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियां जो 18 साल से पहले ही हो गई थीं प्रेग्नेंट, जानें इनके बारे में)     

अपनी शादी को लेकर सारा ने कही थी ये बात   

इसी शो में करण ने सारा से शादी को लेकर भी एक सवाल किया था। जिस पर सारा ने कहा था, “जहां तक शादी करने की बात है, तो मैं शादी रणबीर कपूर से करना चाहूंगी। उन्हें मैं डेट नहीं करना चाहती”। वहीं, सारा ने कहा था कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। जब सारा-सैफ करण के चैट शो पर पहुंचे थे उस वक्त सारा की फिल्म 'केदारनाथ' रिलीज होने वाली थी। ऐसे में इस फिल्म को लेकर सैफ अली खान भी बड़ी सुर्खियां बटोर रहे थे। फिल्म 7 दिसंबर, 2018 को रिलीज हुई थी। बताया जाता है कि शुरुआत में सैफ अली खान सारा के फिल्म में करियर बनाने को लेकर बिल्कुल भी खुश नहीं थे।

उन्होंने एक बार कहा भी था कि आखिर वे फिल्म में ही काम क्यों करना चाहती हैं? आप देखिए कि उन्होंने कहां से पढ़ाई की है। यह सब करने के बाद वे न्यूयॉर्क में रहने और काम करने की बजाय यह सब आखिर क्यों करेंगी? सैफ ने यह भी कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में इस बात की कोई गारंटी नहीं होती कि आप यदि अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दे रहे हैं, तो आपको कामयाबी मिल ही जाएगी। इस तरह की जिंदगी कोई भी पैरेंट्स अपने बच्चों के लिए नहीं चाहेगा। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर खान ने सेलिब्रेट किया अपना 40वां बर्थडे, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें  

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan

सारा अली खान के फिल्मी दुनिया में कदम रखने को लेकर सैफ ने कहा था कि वे और उनकी पूर्व पत्नी अमृता के विचार एक ही थे। सारा के इस कदम को लेकर उनकी कभी कोई बात नहीं हुई थी। फिर भी सारा की इच्छा को वे पूरा समर्थन देते हैं और इस बारे में विस्तार से चर्चा भी करते हैं। तो इस तरह से 'कॉफी विद करण' का यह एपिसोड बड़ा ही मजेदार रहा था और फैंस को सारा-सैफ का यह इंटरव्यू बहुत पसंद आया था। उम्मीद करते हैं कि आपको हमारी यह स्टोरी अच्छी लगी होगी। पसंद आने पर इसे शेयर करें, साथ ही कोई सुझाव भी हो तो हमें अवश्य दें।

(Photo Credit: Instagram)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.