अस्पताल से दिलीप कुमार की पहली तस्वीर सायरा बानो ने की शेयर, दिया हेल्थ अपडेट

एक्ट्रेस सायरा बानो ने पति दिलीप कुमार की हॉस्पिटल से एक फोटो शेयर करते हुए उनकी हेल्थ का अपडेट दिया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अस्पताल से दिलीप कुमार की पहली तस्वीर सायरा बानो ने की शेयर, दिया हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) पिछले दो दिनों से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें 6 जून 2021 की सुबह सांस लेने में परेशानी होने के चलते हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। एक्टर की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलते ही सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई एक्टर के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे हैं। इस बीच दिलीप कुमार की वाइफ सायरा बानो ने सोशल मीडिया पर ए​क स्टेटमेंट जारी कर एक्टर की हेल्थ के बारे में बताया है, साथ ही सायरा बानो ने एक्टर की एक लेटेस्ट फोटो भी शेयर की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

Dilip Kumar

दरअसल, 7 जून 2021 को सायरा बानो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दिलीप कुमार की हास्पिटल से एक फोटो शेयर की। तस्वीर में सफेद सूट और लाल दुपट्टा ओढ़े सायरा बानो, दिलीप कुमार को देख रही हैं। वहीं, आसमानी रंग की शर्ट पहने दिलीप कुमार आंखें बंद किए हुए हैं और वह काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। फोटो पर डेट और समय भी लिखा हुआ है।

Dilip Kumar Saira Banu

(ये भी पढ़ें- शोएब इब्राहिम ने वाइफ दीपिका कक्कड़ को दिया वेलकम सरप्राइज, एक्ट्रेस के लिए बनाई फेवरेट डिश)

इसके साथ ही, सायरा बानो ने जो स्टेटमेंट शेयर किया है, उस पर लिखा है, ''पिछले कुछ दिनों से मेरे प्यारे पति, यूसुफ़ ख़ान, की तबीयत ठीक नहीं है। उनका मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस नोट के ज़रिए, मैं आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जो उनके लिए दुआ कर रहे हैं और अपना प्यार लुटा रहे हैं। मेरे पति, मेरे कोहिनूर, हम सबके दिलीप कुमार की सेहत अब स्थिर है। डॉक्टरों ने मुझे आश्वासन दिया है कि, उन्हें जल्द डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। मैं आपसे गुज़ारिश करती हूं कि, अफ़वाहों पर बिल्कुल ध्यान ना दें। मैं आपसे साहब की सेहत के लिए दुआ करने के लिए कह रही हूं, वहीं मैं ऊपर वाले से दुआ करूंगी कि इस पैनडेमिक में आप सबको सेहतमंद रखें। साभार, सायरा बानो खान।''

Saira Banu

ध्यान रहे कि, दिलीप कुमार के अस्पताल में भर्ती होने के बाद एक्टर के निधन की अफवाहें उड़ने लगी थीं। इसके बाद सायरा बानो ने एक्टर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा था, ''व्हाट्सएप फॉरवर्ड पर यकीन मत करिए। साब की हालत स्थिर है। शुक्रिया आपने दिल से दुआएं और प्रार्थनाएं कीं। डॉक्टर्स के मुताबिक, वो दो-तीन दिन में घर पर होंगे। इंशाल्लाह।''

Dilip Kumar, Saira Banu

वहीं, एक्टर के करियर की बात करें तो, अपने छह दशक के लंबे करियर में दिलीप कुमार ने करीब 65 फिल्मों में शानदार अभिनय किया है, जिनमें ‘देवदास’, ‘नया दौर’, ‘मुगल ए आजम’, ‘गंगा जमुना’, ‘क्रांति’ और ‘कर्मा’ अन्य फिल्में शामिल हैं। दिलीप कुमार आखिरी बार 1998 में बड़े पर्दे पर फिल्म ‘किला’ में नजर आए थे। दिलीप कुमार को 1994 में अपने नायाब अभिनय के चलते 'दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड' दिया गया। यही नहीं, 2015 में उन्हें 'पद्म विभूषण' सम्मान से नवाजा गया।

(ये भी पढ़ें- एक्टर अंकित गेरा ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, इंटरव्यू में बताई सीक्रेट वेडिंग की वजह)

Dilip Kumar, Saira Banu

फिलहाल, हम यही कामना करते हैं कि, दिलीप कुमार जल्द ही स्वस्थ होकर घर लौटें।

(फोटो क्रेडिट: ट्विटर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.