एजाज खान संग शादी करना चाहती हैं साक्षी झाला? जानें इस सवाल पर क्या बोलीं उनकी 'रूमर्ड गर्लफ्रेंड'

'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट एजाज खान की 'रूमर्ड गर्लफ्रेंड' साक्षी झाला से हाल ही में एक्टर के साथ शादी करने का सवाल पूछा गया, जिस पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

एजाज खान संग शादी करना चाहती हैं साक्षी झाला? जानें इस सवाल पर क्या बोलीं उनकी 'रूमर्ड गर्लफ्रेंड'

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आए एक्टर एजाज खान (Eijaz Khan) का गेम उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। यहां तक कि, एजाज की बेस्ट फ्रेंड और 'रूमर्ड गर्लफ्रेंड' साक्षी झाला भी उनके गेम की तारीफ करती हुई नजर आ चुकी हैं। साक्षी अक्सर अपने बेस्टी एजाज के बारे में खुलकर बात करती हैं। हाल ही में, सोशल मीडिया सेशन के दौरान साक्षी से पूछा गया कि क्या वह पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) से जलन महसूस करती हैं? साथ ही क्या वह एजाज के साथ शादी करना चाहती हैं? आइए जानते हैं साक्षी ने इस पर क्या कहा।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, ‘बिग बॉस’ में एजाज और एक्स कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया के बीच की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी। शो में पवित्रा ने एजाज के दिल पर कब्जा करने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन उस वक्त वह कामयाब नहीं हो पाई थीं। हालांकि, उनके एविक्ट होने के बाद एजाज को प्यार का एहसास हुआ और उन्होंने नेशनल टीवी पर सबके सामने पवित्रा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। अब एक्टर की ‘रूमर्ड गर्लफ्रेंड’ साक्षी झाला से एजाज से शादी को लेकर अपना क्लियर रिएक्शन दिया है। (ये भी पढ़ें- अभिनव शुक्ला के प्यार में पागल हुईं राखी सावंत, बोलीं- 'ये प्यार मैं जाने नहीं दे सकती')

दरअसल, साक्षी झाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ ऑनलाइन सेशन के दौरान सवाल और जवाब का गेम खेला। फैंस ने साक्षी से कई सवाल पूछे, जिसका उन्होंने जवाब दिया है। हाल ही में, साक्षी से एक फैन ने पूछा कि क्या आप पवित्रा और एजाज के रिश्ते से जलन महसूस करती हैं? इस पर साक्षी ने कहा कि वह इस सवाल पर ध्यान देंगी और एजाज के बाहर आने पर उनसे पूछेंगी।

इसके बाद साक्षी से पूछा गया कि क्या आप दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं? इस पर साक्षी ने कहा, ‘सच है।’ वहीं एक फैन के द्वारा साक्षी से पूछा गया कि क्या वह एजाज के साथ शादी करना चाहती हैं? तब साक्षी ने जवाब दिया, ‘नहीं, कभी नहीं।’ (ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे के लिए नए घर में बनवाई है नर्सरी, 4 फ्लोर के घर में होंगी ये सुविधाएं)

घर से एविक्ट होने वाले हैं एजाज खान?

‘स्पॉटबॉय’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एजाज खान इस हफ्ते ‘वीकेंड का वार’ में एविक्ट हो जाएंगे। एजाज का एविक्ट होना उनके समर्थकों के लिए बहुत बड़ा झटका है। कहा जा रहा है कि एजाज के जाने के पीछे की वजह उनकी अपकमिंग फिल्म है, जिसकी शूटिंग शुरू होने वाली है। दरअसल, एजाज ने ‘बिग बॉस’ में आने से पहले एक फिल्म साइन की थी, जिसकी शूटिंग पिछले साल ही होनी थी, लेकिन लॉकडाउन और कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की शूटिंग कैंसिल हो गई थी, जो जल्द ही शुरू होने वाली है। ऐसे में फिल्म प्रोड्यूसर को कमिटमेंट देने की वजह से मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरे एजाज को ‘बिग बॉस’ को गुडबाय बोलना पड़ेगा। (ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या के घर पर टूटा दुखों का पहाड़, क्रिकेटर के पिता का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन)

फिलहाल, ये तो साफ है कि एजाज खान और उनकी बेस्ट फ्रेंड साक्षी झाला एक-दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। हालांकि, साक्षी को पवित्रा और एजाज के रिश्ते से जलन महसूस होती है या नहीं, ये तो वही जानती हैं। वैसे, इस पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.