अर्पिता खान शर्मा ने बेटी को दिया जन्म, सलमान खान दूसरी बार बनें मामा

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने उनके बर्थडे पर अब तक का सबसे बेहतरीन तोहफा दिया है। सलमान खान अपने 54वें बर्थडे पर एक बार फिर मामा बने हैं।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

अर्पिता खान शर्मा ने बेटी को दिया जन्म, सलमान खान दूसरी बार बनें मामा

भाई-बहन का रिश्ता इस दुनिया का सबसे खास और अनमोल रिश्तों में से एक होता है, जिसे शब्दों में बयां किया जाना बहुत मुश्किल हैं। कहते हैं हीरे की परख एक जौहरी से बेहतर किसी को नहीं होती वहीं नोंक-झोंक वाले इस रिश्ते की गहराई भाई-बहन से बेहतर कोई और नहीं समझ सकता। भाई-बहन चाहें कितना भी लड़ लें-झगड़ लें लेकिन दोनों के बीच जब कोई तीसरा आता हैं तो उसकी धखलअंदाज़ी दोनों में से किसी को भी बर्दास्त नहीं होती। अपनी बहन के लिए भाई वो हर चीज करता हैं जिससे उसकी बहन खुश हो जाएं। वहीं, बहनें भी अपने भाई के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। कुछ ऐसा ही खास रिश्ता बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) के बीच भी।

ये बात किसी से छिपी नहीं हैं कि सलमान खान को अपनी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा से खासा लगाव हैं और ठीक उतना ही प्यार अर्पिता भी अपने बड़े भाई सलमान से करती हैं। यही वजह है कि सलमान खान के जन्मदिन पर अर्पिता उन्हें आजतक का सबसे ख़ास तोहफा देने जा रही हैं। जी हां, आज यानि 27 दिसंबर को सलमान खान पूरे 54 साल के हो गए। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: आकांशा पुरी की वजह से रोने लगे पारस छाबड़ा, जानिए क्या है असल वजह)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

ऐसे में फैंस से लेकर सभी सेलेब्रिटी उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं, लेकिन अर्पिता ने उन्हें सबसे बेहतरीन गिफ्ट दिया है। दरअसल सलमान एक बार फिर मामू बन गए हैं। सलमान के बर्थडे पर अर्पिता खान शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा के घर इस बार बेटी ने जन्म लिया है। दोनों एक बार फिर माता-पिता बने हैं। बता दें कि अर्पिता और आयुष को पहले से एक बेटा हैं जिसका नाम आहिल शर्मा हैं।

वहीं, अर्पिता का भाई सलमान खान के लिए अपने जन्मदिन पर इससे अच्छा और बेहतरीन तोहफा कुछ नहीं हो सकता। सलमान दूसरी बार मामू बनकर काफी खुश हैं। शर्मा परिवार के साथ-साथ खान परिवार भी इस मौके का भरपूर मजा उठा रहे हैं। मालूम हो, अर्पिता खान शर्मा ने साल 2016 में बेटे आहिल शर्मा को जन्म दिया था जो दोनों ही परिवारों के लिए काफी प्रिय हैं। कहा जाता हैं आहिल शर्मा अपने मामू सलमान के साथ एक स्पेशल बांड शेयर करते हैं। अर्पिता अक्सर आहिल की मामू सलमान के साथ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं, आहिल को अपने नानू सलीम खान के साथ भी काफी मस्ती-मजाक करते हुए देखा जाता हैं। (ये भी पढ़ें: न्यासा संग जबरदस्त है मम्मी काजोल की बॉन्डिंग, बताया पापा अजय से नहीं उनसे करेंगी बॉयफ्रेंड की बात)

आपको बता दें कि अर्पिता अस्पताल में सी-सेक्शन डिलीवरी के जरिए इस बच्चे को जन्म देंगी और भाईजान के 54वें जन्मदिन को जीवन भर के लिए यादगार बना देंगी। दिल छू लेने वाली बात ये है कि सलमान का पूरा परिवार उन्हें अपनी जान से ज्यादा चाहता है और खासकर सलमान खान के साथ उनका रिश्ता बेहद खास हैं। एक भाई के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात कुछ और नहीं हो सकती कि उसकी बहन उसको ऐसा तोहफा दें। 

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की शादी हैदराबाद में 18 नवंबर 2014 को काफी शाही तरीके से हुई थी। अर्पिता और आयुष शादी के दो साल बाद 30 मार्च 2016 को आहिल के माता-पिता बने थे। वहीं, अब तीन साल बाद यानि कि 27 दिसंबर 2019 को दोनों दोबारा माता-पिता बने हैं। बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं। वैसे अर्पिता और आयुष अपने दूसरे बेबी के लिए काफी एक्साइटेड थे। यही नहीं, शर्मा और खान परिवार भी इस बेबी के लिए काफी एक्साइटेड था, जिसकी वजह से नन्हें मेहमान के लिए पहले से ही उन्होंने ढेर सारी तैयारियां की हुईं थी। 

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

…तो एक बार माता-पिता बनने के लिए हम भी अर्पिता खान और आयुष शर्मा को ढेर सारी बधाई देते हैं, वहीं, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को भी ऐसे खूबसूरत गिफ्ट के लिए हमारी तरफ से भी ढेर सारी शुभकामनाएं। उम्मीद है कि जल्द ही खान और शर्मा परिवार दूसरे बेबी की तस्वीर या वीडियो अपने फैंस के साथ साझा करेगा। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.