सलमान खान ने दोबारा मामा बनने पर कुछ ऐसे जताई अपनी खुशी, कहा- अब बस बाप बनना बाकी है

सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan sharma) ने उनके जन्मदिन (Birthday) पर एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। देखिए कैसे भाईजान ने जताई है इस पर अपनी खुशी।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

सलमान खान ने दोबारा मामा बनने पर कुछ ऐसे जताई अपनी खुशी, कहा- अब बस बाप बनना बाकी है

27 दिसंबर को बॉलीवुड के दबंग खान यानी बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का बर्थडे था। वैसे तो उन्हें इस खास मौके पर कई मंहगे गिफ्ट्स मिले होंगे, लेकिन जो सबसे खास तोहफा उन्हें इस बार अपने बर्थडे पर मिला वो शायद ही आज से पहले किसी ने किसी को दिया हो। ये खास तोहफा उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan sharma) ने उन्हें दिया है। दरअसल अर्पिता ने 27 दिसंबर को मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया है। इसका मतलब ये सलमान खान को अपने बर्थडे पर एक बार फिर मामा बनने का मौका मिला है। अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा ने अपनी बेटी का नाम आयत शर्मा रखा है। अपने बर्थडे पर मिले इस खूबसूरत और बेशकीमती तोहफे को पाकर सलमान खान बेहद ही खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी खुशी को अपने फैंस के साथ साझा किया हैं।

अपनी ख़ुशी को जाहिर करते हुए सलमान खान ने एक ट्वीट करके लिखा- इस खूबसूरत दुनिया में आयत आपका स्वागत है। पूरे परिवार को सबसे अच्छा जन्मदिन का उपहार देने के लिए अर्पिता और आयुष आपका धन्यवाद। हर कोई जो यह पढ़ रहा है वो उसे (आयत) अपना आशीर्वाद दें और ताकी वो आगे बढ़ सकें और सभी को गर्व महसूस करवाए। आप सभी के प्यार और सम्मान के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

वहीं, सलमान खान से एक इवेंट में बातचीत के दौरान जब पूछा गया कि उन्होंने अपने जन्मदिन की शुरुआत कैसे की तो एक्टर ने बताया कि मै जगा और मैंने अपना फोन देखा। हमारे परिवार के लिए इससे अच्छा गिफ्ट कोई हो ही नहीं सकता था। वहीं, जब एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि वह दूसरी बार मामा बनकर कैसा महसूस कर रहे हैं? तो इस पर सलमान खान ने कहा कि अभी हो गया मामा का, चाचा का, अब बाप बनना बाकी है।

अर्पिता और आयुष की बेटी के नाम के बारे में बात करते हुए सलमान ने लिखा, "दो नाम थे, सिफारा और आयत। अर्पिता ने आयत नाम चुना और बस." सलमान ने बताया कि उनके पिता सलीम खान अपने दिमाग में सलमान के बच्चों के लिए नाम सोचते रहते हैं। उन्होंने बताया, "आइडिया ये था कि अगर मेरा कोई बेटा या बेटी होती है तो वो इसके बारे में पहले से तैयार थे, लेकिन अब ये नाम लिए जा चुके हैं। (ये भी पढ़ें: पंकज उधास की बेटी नायब ने ओजस अधिया संग की शादी, अनूप जलोटा समेत इन मेहमानों ने की शिरकत)

इसके साथ ही हर साल की तरह इस बार भी सलमान खान अपने फैंस से मिलने बाल्कनी पर आए और उन्होंने अपने फैंस को इस प्यार के लिए धन्यवाद किया। उनके घर के बाहर हजारों की संख्या में फैंस की भीड़ जुटी हुई थी।  हर बार की तरह इस बार भी वह बर्थडे पर अपने  फैन्स से मिले और इस बार कुछ ऐसा नजर आया जो सलमान के फैन्स को भी भावुक कर गया।  सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान की आंखों में आंसू साफ नजर आ रहे हैं। इस दौरान सलमान खान ने ब्लैक कलर की टीशर्ट पहनी हुई थी, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे थे।

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें  तो उनकी फिल्म दबंग 3 हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, इसके साथ ही सलमान खान बिग बॉस 13 को भी होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। बात करें दबंग खान की आने वाली फिल्मों की तो सलमान अब अगले साल फिल्म राधे में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी को पहले वांटेड से जोड़ कर देखा जा रहा था लेकिन बाद में सलमान खान ने खुद ही ये साफ कर दिया कि वांटेड का इस फिल्म से कोई लेना देना नहीं है। (ये भी पढ़ें: 'ये है मोहब्बतें' के करण पटेल-अंकिता भार्गव ने रखा बेटी का ये नाम, सेलेब्स दे रहे जमकर बधाई)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

खैर, जो भी हो सलमान खान के लिए उनका ये बर्थडे उनके लिए काफी स्पेशल रहा क्योंकि न सिर्फ उन्होंने उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया और अपने फैन्स से मिले बल्कि उन्हें मामू बुलाने वाली उनकी भांजी भी दुनिया में आ गई। हमारी तरफ से भी अर्पिता-आयुष को उनकी नन्हीं गुड़िया के लिए ढेर सारी बधाई। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.