सलमान खान ने अपने जिगरी दोस्त को मजेदार अंदाज में विश की एनिवर्सरी, शेयर किया 33 साल पुराना वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने बचपन के दोस्त सिदाक को वेडिंग एनिवर्सरी विश करते हुए एक 33 साल पुराना अनदेखा वीडियो शेयर किया है। आइए देखते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सलमान खान ने अपने जिगरी दोस्त को मजेदार अंदाज में विश की एनिवर्सरी, शेयर किया 33 साल पुराना वीडियो

बी-टउन के दबंग यानी अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) फिल्म इंडस्ट्री के सुपर खान की तिकड़ी में शामिल होते हैं। सलमान खान ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी एक्टिंग के लोग जबरदस्त कायल हैं। फिल्म में सलमान खान की एंट्री होते ही थिएटर उनके फैंस की सीटियों की गूंज से भर जाता है। सलमान खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जो उनके हर एक पोस्ट पर अपना खूब प्यार लुटाते हैं। हाल ही में, सलमान खान ने अपना एक 33 साल पुराना अनदेखा वीडियो शेयर किया, जिस पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आइए देखते हैं वो वीडियो।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, सलमान खान ने बॉलीवुड में फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से कदम रखा था। इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस भाग्यश्री नजर आई थीं। अभिनेता की पहली फिल्म सुपरहिट रही थी, जिसके बाद वह बॉलीवुड में चमकता हुआ सितारा बन गए थे। इस फिल्म के बाद सलमान खान आज तक हिट फिल्में देकर फैंस का प्यार पा रहे हैं। जल्द ही सलमान खान अपनी अगली फिल्म ‘राधे’ में धमाल मचाते दिखेंगे। (ये भी पढ़ें- लीजा हेडन तीसरी बार बनने वाली हैं मां, मम्मी की प्रेग्नेंसी पर बेटे जैक ने दिया ऐसा रिएक्शन)

अब बात करते हैं सलमान खान के हालिया पोस्ट की। दरअसल, 8 फरवरी 2021 को सलमान खान के बचपन के दोस्त सादिक की वेडिंग एनिवर्सरी होती है। इस खास मौके पर सलमान खान ने अपना एक 33 साल पुराना अनदेखा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने जिगरी दोस्त सादिक के गले लगते हुए दिख रहे हैं। ये वीडियो किसी फंक्शन का लग रहा है। वीडियो में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी को भी देखा जा सकता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने अपनी जिगरी दोस्त के लिए एक मजेदार नोट लिखा है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘बचपन का दोस्त सादिक। चाइल्डहुड मतलब कि, जब मैं एक बच्चा था। वह 33 साल पहले शादी कर चुका था। रेहाना के लिए सम्मान करो, जिसने इस शादी को जीवित रखा। तुम्हें बेहतरीन और खुशहाल शादी की सालगिरह। आखिरी सलाह रेहाना के लिए, अभी भी समय है दूर भाग जाओ, हाहाहा।’ (ये भी पढ़ें- पवित्रा पुनिया संग शादी पर बोले एजाज खान, 'अगर सब ठीक हो जाता है तो साल के अंत तक कर लेंगे')

सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें व वीडियोज शेयर करते रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपनी भांजी आयत के साथ एक वीडियो को रीपोस्ट किया था, जिसे उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। ये वीडियो सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम’ के सेट की है। इस वीडियो में वह अपनी भांजी आयत के साथ एक पहाड़ी पर नजर आ रहे हैं, जिसका व्यू बहुत ही सुंदर है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान ने अपनी क्यूट भांजी को गोद में उठाया हुआ है और आयत का हाथ भी पकड़ रखा है। वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का गाना ‘तू जो मिला’ बज रहा है। इस गाने पर मामा-भांजी दोनों डांस कर रहे हैं। इस दौरान सलमान खान ने डेनिम शर्ट और पिंक पगड़ी पहनी हुई है, तो वहीं आयत ब्लैक एंड येलो रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर की फैमिली की अनदेखी फोटो: बेहद क्यूट लग रहे हैं छोटे रणबीर और रिद्धिमा, तस्वीर मोह लेगी मन)

वैसे, सलमान खान फैंस के बीच अपने लाजवाब सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। वैसे, आपको सलमान खान के द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- सलमान)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.