सलमान खान ने राखी सावंत से पूछा- 'क्या रितेश, रियल में तुम्हारे पति हैं?' एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

टीवी शो 'बिग बॉस 15' में वीकेंड का वार एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान ने राखी सावंत को चिढ़ाते हुए उनसे पूछा कि, 'क्या रितेश वास्तव में उनके पति हैं?' आइए आपको बताते हैं इस पर एक्ट्रेस ने क्या कहा।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सलमान खान ने राखी सावंत से पूछा- 'क्या रितेश, रियल में तुम्हारे पति हैं?' एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में हाल ही में वाइल्डकार्ड के रूप में एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री हुई और एंटरटेनमेंट क्वीन ने अपने रहस्यमय पति रितेश को अपने साथ लाकर सभी को चौंका दिया है। हाल ही में, एक एपिसोड में दर्शकों को राखी के सबसे चर्चित पति पहली बार देखने को मिले। वह पिछले दो साल से चर्चा में थे। 'वीकेंड का वार' एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान भी रितेश को देखकर हैरान रह गए और उन्होंने 'ड्रामा क्वीन' से इस बारे में सवाल भी किया। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

Rakhi Sawant

दरअसल, 'वीकेंड का वार' के एपिसोड में सलमान खान ने राखी से कहा कि, आखिरकार उन्होंने अपने पति को शो में लाकर सबको गलत साबित कर दिया। सलमान ने अपने अनोखे अंदाज में राखी को चिढ़ाते हुए उनसे पूछा कि, क्या रितेश वास्तव में उनके पति हैं या उन्होंने पति की भूमिका निभाने के लिए किसी अभिनेता को काम पर रखा है। सलमान के इस सवाल पर सभी ठहाके मार कर हंस पड़ते हैं। राखी ने तब अपने पति को यह कहते हुए पेश किया कि, 'रितेश आपका साला है और मेरा इकलौता पति।' सलमान खान रितेश से उनके बैकग्राउंड के बारे में पूछते हैं। 

Rakhi Sawant Husband Ritesh In BB15

रितेश सलमान खान को बताते हैं कि, वह प्रोफेशन से एक सॉफ्टवेयर वर्कर हैं और मूल रूप से बिहार के हैं, लेकिन वर्तमान में बेल्जियम में रहते हैं। वह कहते हैं कि, वह अपनी शादी को स्वीकार करने से डरते थे। उन्होंने राखी से अपनी तस्वीर लीक न करने का अनुरोध किया था, क्योंकि उन्हें डर था कि, उनका बिजनेस प्रभावित हो सकता है। हालांकि, पिछले सीजन के दौरान राखी के रोने पर उन्हें बुरा लगा था और किसी ने भी उनकी शादी पर विश्वास नहीं किया था और लोगों ने उन्हें झूठा कहा था।

salman

(ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी के पोते ईशान मेसवानी ने रियल एस्टेट टाइकून संदीप रहेजा की बेटी गायत्री से की सगाई)

रितेश ने आगे कहा कि, वह उनके जैसे व्यक्ति से कभी नहीं मिले। उन्होंने राखी की तारीफ भी की और कहा कि, यह उनकी कायरता थी कि, उन्होंने शादी को स्वीकार नहीं किया। यही नहीं, इस दौरान रितेश ने घुटनों के बल बैठकर राखी को प्रपोज किया और अगले सात जन्मों तक उनका पति बनने का वादा भी किया।

राखी सावंत के पति ने बीते दिनों 'बिग बॉस 15' में शानदार तरीके से एंट्री की थी। रितेश की एंट्री पर राखी ‘मेरा पिया घर आया’ पर डांस करती हुई नजर आई थीं। राखी के साथ-साथ शो के पूरे कंटेस्टेंट्स रितेश के आने पर काफी एक्साइटेड नजर आए थे। वे सीटी बजाकर ‘जीजाजी’ चिल्लाते हुए भी देखे गए थे। वहीं, पति रितेश के शो में आने के बाद राखी ने सम्मान के लिए उनके पैर छुए थे और रितेश ने उन्हें गले लगाकर उनके गालों पर किस किया था।

(ये भी पढ़ें: राखी सावंत की अनसुनी कहानियां: 50 रुपए में काम करने से लेकर उनके 4 अफेयर्स तक, जानें सब कुछ)

रितेश के घर में आते ही सभी कंटेस्टेंट्स राखी और उनके पति को घेर लेते हैं और उनसे अपनी प्रेम कहानी बताने को कहते हैं। तब रितेश सभी को बताते हैं कि, वो व्हाट्सएप के जरिए पहली बार मिले थे। इसके बाद सभी डाइनिंग टेबल पर बैठते हैं और फिर रितेश पत्नी राखी के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में खुलासा करते हैं। रितेश कहते हैं कि, वह एक कार्यक्रम आयोजित कर रहे थे, तभी उनके पीए ने उन्हें राखी का नंबर दिया। तब उन्होंने एक्ट्रेस को फोन नहीं किया। उन्होंने कहा, 'मेरी जिंदगी में कुछ चीजें ठीक नहीं चल रही थीं और मैं उदास था। मैं किसी ऐसे व्यक्ति से बात करना चाहता था, जो मेरे पेशे से नहीं है और न मुझे जानने वाली हो। मैंने उन्हें (राखी) 'हाय' भेजा और उन्होंने मुझे ब्लॉक कर दिया था।"

raki sawant with husband

ये सुनते ही सारे घरवाले ठहाके मारकर हंस पड़े थे। फिर रितेश ने खुलासा किया था कि, कुछ दिनों बाद उन्होंने राखी को दूसरे नंबर से मैसेज किया और फिर उन्होंने जवाब दिया। फिर राखी ने आगे कहा था, ''उस समय मैं उदास थी। मेरा एक बॉयफ्रेंड था, जो एक डॉन था। वह कर्जदार था और मैं अपनी जिंदगी से डरी हुई थी। इसलिए मैं उससे मदद मांग रही थी और शादी करना चाहती थी।”

(ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को दिए हैं करोड़ों रुपए के महंगे गिफ्ट्स, यहां देखें लिस्ट)

इसके बाद घरवाले राखी और रितेश को उनके सुहाग रात होने को लेकर खूब चिढ़ाया था। राखी ने पहले घरवालों को बताया था कि, शादी को दो साल हो गए हैं, लेकिन रितेश लॉकडाउन के चलते विदेश में फंस गए और वह ‘बिग बॉस 14’ के घर के अंदर आ गईं। सोने के दौरान राखी मेकअप लगाने को लेकर मजाक करती हैं और रितेश से कहती हैं कि, 'डरो मत।' इस पर रितेश जवाब देते हैं, "मुझे आपकी बनावट की परवाह नहीं है, मुझे आपके सीरत से प्यार है, सूरत से नहीं।"

Rakhi Sawant

फिलहाल, राखी और उनके पति रितेश ने ‘बिग बॉस’ की टीआरपी और बढ़ा दी है। तो राखी के पति के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.