सलमान खान ने शेयर किया आयत संग मामा-भांजी का खूबसूरत मोमेंट, अर्पिता ने इस अंदाज में कहा शुक्रिया

बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने भाई सलमान खान (Salman Khan) और बेटी आयत शर्मा (Ayat Sharma) की दो प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट थमने का नाम ही नहीं ले रही।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

सलमान खान ने शेयर किया आयत संग मामा-भांजी का खूबसूरत मोमेंट, अर्पिता ने इस अंदाज में कहा शुक्रिया

बॉलीवुड के दंबग स्टार उर्फ सलमान खान (Salman Khan) के लिए पिछला साल यानि 2019 बेहद ही शानदार रहा। ऐसा इसलिए क्योंकि एक्टर के बर्थडे 27 दिसंबर को ही उनकी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम आयत शर्मा (Ayat Sharma) रखा गया। सलमान खान को हमेशा से ही बच्चे बेहद पसंद हैं, लेकिन जब उन्होंने पहली बार अपनी भांजी आयत को अपनी गोद में लिया तो नम आंखों के साथ उनके चेहरे पर एक मुस्कान देखने को मिली। इस खूबसूरत पल की तस्वीरें अर्पिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने अपने भाई और मां सलमा खान के लिए एक इमोशनल और प्यार भरा मैसेज भी लिखा है।

अर्पिता खान शर्मा ने जो दो तस्वीरें अपनी बेटी आयत और सलमान खान की शेयर की है, उसमें एक्टर की मां सलमा खान भी उनके साथ खड़ी हुईं नजर आ रही हैं। सलमान खान दोनों ही तस्वीर में नन्हीं आयत को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। बस फर्क इतना ही पहली वाली तस्वीर में सलमान खान और उनकी मां कैमरे की तरफ देखते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों आयत को प्यार से निहार रहे होते हैं। शेयर की गई तस्वीरों में एक बार फिर मामा बनने की खुशी सलमान के चेहरे पर साफ देखने को मिली है। (ये भी पढ़ें: ढोल की ताल पर यूं नाचती नजर आईं हिना खान, ब्वॉयफ्रेंड रॉकी संग लोहड़ी के त्योहार पर ऐसे मचाया धमाल)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अर्पिता ने अपने कैप्शन में लिखा- इस दुनिया में ऐसी कोई भी चीज नहीं है जिससे मुझे डर लगता है क्योंकि मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ खड़े हो और मुझे कभी कुछ नहीं होने दोगे। अब आयत को भी यही सुरक्षा मिलेगी। यह हाथ भगवान ने भेजे हैं। हमेशा आपके शुक्रगुजार रहूंगी सलमान खान और मां सलमा खान।

इसके साथ ही जब आयत का जन्म हुआ था, तो इस बात की खुशी फैंस के बीच शेयर करते हुए सलमान खान एक ट्वीट किया था। जिसमें एक्टर ने लिखा था- इस खूबसूरत दुनिया में तुम्हारा स्वागत है आयत। थैंक्यू अर्पिता और आयुष मुझे इस बर्थडे पर बेस्ट गिफ्ट देने के लिए। तुम्हें सबका प्यार और आशीर्वाद मिले और तुम हम सबको गर्व महसूस करवाओ। (ये भी पढ़ें: जर्सी के सेट पर घायल होने के बाद शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत संग ऐसे मनाई लोहड़ी, यहां देखिए तस्वीरें)

वहीं, पहली बार जब अर्पिता शर्मा खान के पति और एक्टर आयुष शर्मा ने बेटी आयत की तस्वीर फैंस के बीच शेयर की थी तो लोग उसकी मासूमियत और क्यूटेनस के तो दीवाने ही हो गए थे। एक्टर आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ चार तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनकी पूरी फैमिली एकसाथ नजर आई थी।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही जब अर्पिता अस्पताल से डिस्चार्ज होकर जब वापस अपने घर आईं तो उन्होंने अपनी बेटी आयत का स्वागत बेहद ही शानदार तरीके से किया। इतना ही नहीं हिन्दुस्तान टाइ्म्स के मुताबिक आयत के जन्म पर बात करते हुए आयुष शर्मा ने कहा था कि अर्पिता की डिलीवरी की तारीख दिसंबर के अंतिम हफ्ते से लेकर जनवरी के शुरुआत तक मिली थी। जब हमने ये बात अपने-अपने परिवार वालों को बताई तो सलमान भाई ने उत्साहित होकर हमसे जन्मदिन का तोहफा मांगा। इसके बाद ये पक्का हुआ कि आयत का जन्म भाईजान के जन्मदिन वाले दिन पर ही होगा।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही आगे अपनी बात रखते हुए एक्टर ने कहा था कि भाई के जन्मदिन पर आयत का स्वागत करना बहुत अच्छा शगुन है। सलमान भाई के जन्मदिन पर आयत के जन्म होने से मुझे काफी फायदा है। अर्पिता के इस फैसले से मैं कई पार्टियां देने से बच गया हूं। अर्पिता को वैसे भी बड़ी पार्टियों की आदत नहीं है। मैं सोच रहा था कि मुझे अर्पिता अपने बेटे आहिल और अयात का जन्मदिन मनाने के लिए कितनी और कमाई करनी है। (ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की भाभी चारु आसोपा ने शादी के बाद मनाई पहली लोहड़ी, देखिए पति संग कुछ शानदार तस्वीरें)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको सलमान खान और उनकी भांजी आयत की ये तस्वीरें आपको कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हैं तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.