पति नागा चैतन्य संग तलाक के सवाल पर भड़कीं सामंथा अक्किनेनी, कहा- 'आपके पास दिमाग नहीं'

स्टार कपल सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य के तलाक की खबरों के बीच, एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह मीडियाकर्मी पर गुस्सा होती नजर आ रही हैं। आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पति नागा चैतन्य संग तलाक के सवाल पर भड़कीं सामंथा अक्किनेनी, कहा- 'आपके पास दिमाग नहीं'

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार कपल सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इन दिनों अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि, सामंथा और नागा के बीच कुछ भी ठीक नहीं है और इसी वजह से दोनों अपनी चार साल की शादी को खत्म करने के बारे में विचार कर रहे हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में इन सभी रिपोर्ट्स को गलत बताया था। लेकिन इन सबके बीच, अब सामंथा अक्किनेनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह तलाक से जुड़ा सवाल पूछने पर मीडियाकर्मी पर गुस्सा होती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

Samantha Akkineni

पहले आप ये जान लीजिए कि, सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य ने 6 अक्टूबर 2017 को एक-दूसरे से शादी रचाई थी। शादी के चार साल बाद कपल के बीच दरार की अटकलें तब लगाई जाने लगी थीं, जब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से अपना सरनेम 'अक्किनेनी' हटा दिया था और उसकी जगह सिर्फ ‘S’ लिखा था। उनके इस कदम ने सभी को हैरान कर दिया था, जिस वजह से दावा किया जाने लगा कि, उनके और उनके पति नागा चैतन्य के बीच चीजें खराब हो रही हैं। सामंथा के इस कदम के बाद से ही, कपल के रिश्ते से जुड़ी अलग-अलग रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं, जिसे देखकर फैंस काफी चिंता में हैं।

(ये भी पढ़ें: नागार्जुन से नागा चैतन्य तक, अक्किनेनी फैमिली के हर मेंबर्स के पास है कार कलेक्शन, यहां देखें लिस्ट)

samantha

आइए अब आपको एक्ट्रेस का वो वीडियो दिखाते हैं। दरअसल, 18 सितंबर 2021 की सुबह सामंथा अक्किनेनी अपनी टीम के साथ तिरुमाला मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं, जहां पर पैपराजी ने एक्ट्रेस से बात करने की कोशिश की। इस दौरान जब एक मीडियाकर्मी ने एक्ट्रेस से पति नागा चैतन्य संग उनके तलाक की खबरों पर टिप्पणी करने के लिए कहा, तो सामंथा काफी ज्यादा नाराज हो गईं। एक्ट्रेस ने मीडियाकर्मी को फटकार लगाते हुए जवाब दिया कि, ‘मैं मंदिर में हूं, क्या आपके पास दिमाग है?’ सोशल मीडिया पर सामंथा अक्किनेनी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

(ये भी पढ़ें: सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य का घर है बेहद शानदार, देखें स्विमिंग पूल से लेकर किचन तक की फोटोज)

इससे पहले, ‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसके मुताबिक, सामंथा और चैतन्य के तलाक की खबरों से साउथ इंडस्ट्री हैरान है, क्योंकि एक्ट्रेस अपने पति के साथ एक परिवार शुरू करना चाहती थीं। पोर्टल को सोर्स ने बताया था, ‘हम बतौर एक इंडस्ट्री सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य के अलग होने की खबरों से हैरान हैं। हर कोई जानता है कि, एक एक्ट्रेस के रूप में वो काफी पारिवारिक हैं। वो वास्तव में चैतन्य के साथ एक फैमिली की शुरुआत करना चाहती थीं और उन्होंने इसी वजह से कोई प्रोजेक्ट नहीं साइन किए और ना ही कोई स्क्रिप्ट पढ़ी। फैमिली हमेशा उनकी प्राथमिकता रही है और वो इसे फैमिली की शुरुआत करके बैलेंस करना चाहती थीं। उनके दोस्त, प्रोड्यूसर्स, एक्टर्स सभी जानते हैं कि, सामंथा के लिए उनका परिवार कितना महत्वपूर्ण है।’

(ये भी पढ़ें: पति नागा चैतन्य से ज्यादा है सामंथा अक्किनेनी की नेट वर्थ, जानें कितनी है इनकी संपत्ति)

Samantha Akkineni husband

13 सितंबर 2021 को सामंथा अक्किनेनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर हसबैंड नागा चैतन्य की तारीफ एक्टर के ट्वीट को रीट्वीट करके की थी। इस ट्वीट में नागा की अपकमिंग मूवी ‘लव स्टोरी’ का ट्रेलर था। हालांकि, हैरानी वाली बात ये थी कि, एक्ट्रेस ने इसमें अपने पति को नहीं बल्कि, सिर्फ मूवी की एक्ट्रेस साईं पल्लवी को टैग किया था, जो दोनों के अलग होने की रिपोर्ट्स को कंफर्म कर रहा है।

Naga Chaitanya

जहां सामंथा का ट्वीट उनके अलग होने की खबरों के बीच उनके प्रशंसकों के लिए राहत की सांस के रूप में आया था, वहीं चैतन्य के जवाब ने फिर से रिपोर्ट्स में रफ़्तार ला दी थी। एक्टर ने सामंथा के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए लिखा था, 'शुक्रिया सैम!!'। हालांकि, दोनों की इस फॉर्मल बातचीत ने फैंस की चिंता को बढ़ा दिया था। इसी वजह से कुछ लोगों ने दोनों के रिश्ते को लेकर अपनी चिंता भी जाहिर की थी। एक यूजर ने कमेंट किया था, 'प्यार की इमोजी कहां है', वहीं दूसरे यूजर ने लिखा था, 'सैम अकेली हैं, हम उनकी प्यारी मुस्कराहट को मिस कर रहे हैं, स्माइल प्लीज @chay_akkineni उनका दर्द फील करिए, उन्हें समझिए और उनके साथ रहिए।'

Naga Chaitanya tweet

fans comment on Naga Chaitanya tweet

Naga Chaitanya post

फिलहाल, हम उम्मीद करते हैं कि, नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी के बीच तनाव जल्द से जल्द खत्म हो जाए। तो सामंथा अक्किनेनी के इस वीडियो पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.