सामंथा अक्किनेनी पति नागा संग मालदीव में कर रही हैं एंजॉय, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं, जहां से उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तो चलिए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सामंथा अक्किनेनी पति नागा संग मालदीव में कर रही हैं एंजॉय, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वो फैंस के लिए तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस का भी काफी प्यार मिलता है। सामंथा चाहे अपनी या फिर अपने पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) संग फोटोज शेयर करे, उनका वायरल होना लगभग पक्का है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी दो ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से फैंस अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं।

Naga

दरअसल, 22 नवंबर 2020 को सामंथा अक्किनेनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से अपनी दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में सामंथा को 'स्कूबा डाइविंग' के लिए तैयार होते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर में एक शख्स उन्हें 'स्कूबा वियर' पहनाते हुए नजर आ रहा है, और इस दौरान सामंथा का पूरा ध्यान अपनी इस ड्रेस पर है। इस फोटो के कैप्शन में सामंथा ने लिखा, 'समुद्र के अंदर, @kreshabajaj मैंने आखिरकार कर दिखाया।' इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, और खबर लिखे जाने तक इसे 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। (ये भी पढ़ें: गौहर खान की शादी की तारीख आई सामने, ज़ैद दरबार संग इस शाही जगह पर करेंगी निकाह)

वहीं, दूसरी तस्वीर में सामंथा की बैक साइड से ली गई फोटो है, जिसे उनके पति नागा चैतन्य ने क्लिक किया है। इसमें एक्ट्रेस ने प्रिंटेड ड्रेस पहनी है, और उनके सिर पर हैट देखी जा सकती है। तस्वीर में सामंथा क्लियर ब्लू वाटर और खूबसूरती से भरे नजारे का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उनकी गर्दन पर बना हुआ टैटू (जिसमें फिल्म 'ये माया चेसावे' लिखा है) भी काफी प्यारा लग रहा है। इस तस्वीर को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। खबर लिखे जाने तक इस फोटो को भी 1 मिलियन से ज्यादा लोग अपना प्यार दे चुके हैं।

नागा का बर्थडे मनाने मालदीव गया है कपल?

कोरोना काल के कारण लगे लंबे लॉकडाउन की वजह से आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने घरों रहने को मजबूर थे, लेकिन अब जब देश अनलॉक की तरफ बढ़ चुका है, तो ऐसे में सभी लोग अपनी फैमिली संग छुट्टियां मनाने अलग-अलग जगहों पर जा रहे हैं। ऐसा ही कुछ सामंथा और उनके पति नागा ने भी किया है। कपल इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिताने पहुंचा है। वहीं, नागा चैतन्य का बर्थडे आज यानी 23 नवंबर 2020 को है। ऐसे में माना जा रहा है कि सामंथा अपने पति का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए ही मालदीव पहुंची हैं। (ये भी पढ़ें: बड़े होकर तैमूर अली खान भी बनेंगे एक्टर, खुद पिता सैफ अली खान ने बताई वजह)

जब फैंस ने कहा था पति को दे दो तलाक

पिछले दिनों सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने एक पेड़ को पकड़ा हुआ है और वो इस फोटो में काफी खुश नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर लिखा था, 'फीलिंग गुड।' वैसे, तो ये फोटो काफी प्यारी है, लेकिन एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए सामंथा से तलाक लेने जैसी बात कह डाली थी।

Samantha

यूजर ने सामंथा की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था, 'आप नागा चैतन्य को तलाक दे सकती हो ना। हम दोनों शादी कर लेंगे।' इस पर सामंथा ने बड़ा ही मजेदार और कड़क जवाब देते हुए लिखा था, 'ऐसा करना मुश्किल है, लेकिन तुम एक काम कर सकते हो कि चैतन्य से ही पूछ लो।' सामंथा के इस कमेंट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था। (ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण से बोले कपिल- 'नेहा की शादी से गुस्साकर लिया अपनी वेडिंग का फैसला?' मिला ये जवाब)

Samnatha

काफी हटकर है कपल की लव स्टोरी

नागा चैतन्य साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बड़े बेटे हैं, और उनकी मुलाकात सामंथा अक्किनेनी से साल 2009 में 'ये माया चेसवे' के सेट पर हुई थी। उन्होंने कुछ समय के लिए डेट किया और 6 अक्टूबर, 2017 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने पहले दक्षिण भारतीय और फिर ईसाई दोनों ही रीति-रिवाज के अनुसार शादी की है। 6 अक्टूबर 2020 को इस कपल की शादी को तीन साल पूरे हो गए हैं।

फिलहाल, कपल मालदीव में अपने हसीन पलों को एक साथ बिता रहा है। तो आपको सामंथा की ये खूबसूरत तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images Courtesy: Samantha
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.