सामंथा अक्किनेनी ने अपने शरीर पर बनवाए हैं तीन टैटू, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

साउथ फिल्मों की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने शरीर पर इम्प्रेसिव टैटू गुदवाया है। उदाहरण के लिए सामंथा को ही ले लीजिए। साउथ फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा के शरीर पर तीन टैटू हैं। आइए आपको बताते हैं इनके बारे में...

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सामंथा अक्किनेनी ने अपने शरीर पर बनवाए हैं तीन टैटू, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

आज के समय में शरीर पर टैटू गुदवाना एक ट्रेडिंग फैशन हो गया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर एक्ट्रेसेस हों या टॉलीवुड के। लगभग सभी सेलेब्स इसको अपने शरीर में किसी न किसी प्रतीक के रूप में बनवाते हैं। नयनतारा और तृषा से लेकर श्रुति हासन और सामंथा अक्किनेनी तक, साउथ फिल्मों की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने शरीर पर इम्प्रेसिव टैटू गुदवाया है। उदाहरण के लिए सामंथा को ही ले लीजिए। साउथ फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा के शरीर पर तीन टैटू हैं। आइए आपको बताते हैं इनके बारे में...

सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) का पहला टैटू कलाई पर है जो कि वाइकिंग का प्रतीक है, जो उनकी खुद की वास्तविकता बनाने का संकेत देता है’, दूसरा उनकी पीठ पर है, जोकि उनकी पहली फिल्म के शीर्षक को दर्शाता है। जान​कारी के मुताबिक तीसरा और अंतिम टैटू उनके पति नागा चैतन्य के नाम को दर्शाता है। जो कि उनकी कमर के ऊपर है। (ये भी पढ़ें: साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने खाना न बना पाने को लेकर अपनी सास को ऐसे दिया जवाब)   

बता दें कि 2019 में समांथा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने सीक्रेट टैटू का खुलासा किया था। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में समांथा रुथ प्रभु व्हाइट ड्रेस में नजर आईं। साथ ही तस्वीर में उनकी कमर के ऊपर टैटू दिखाई दे रहा था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन के जरिए अपने इस सीक्रेट टैटू के बारे में भी बताया था। 

साभार: द टाइम्स ऑफ़ इण्डिया

उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'मैं अपनी अच्छी जिंदगी जी रही हूं (ये टैटू जिसे मैंने छुुपाकर रखा है आखिरकार मैंने उसका खुलासा कर दिया है।)' अपने पति एक्टर नागा चैतन्य को टैग करते हुए उन्होंने कैप्शन में आगे लिखा कि, 'मेरे पति मेरी दुनिया हैं।' समांथा रुथ प्रभु की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद किए, और लोगों ने ये भी कहा कि सामंथा ने ये टैटू अपने पति नागा चैतन्य के नाम पर बनवाया है। 

वहीं, यदि हम इस कपल के टैटू के बारे में बात करें तो सामंथा और नागा चैतन्य ने कलाई के निचले हिस्से में टैटू गुदवाए हैं, जो वाइकिंग प्रतीक होते हैं। इसका मतलब है 'अपनी वास्तविकता बनाएँ' हालांकि, नागा चैतन्य के पास मोर्स कोड के रूप में एक विस्तारित टैटू है जो उनकी शादी की तारीख 6-10-17 को दर्शाता है। (ये भी पढ़ें: सामन्था अक्किनेनी के जन्मदिन पर पति नागा चैतन्य ने ऐसे जीता एक्ट्रेस का दिल, देखें वीडियो)  

बता दें समांथा ने एक्टर नागा चैतन्य से शादी की है। इन दोनों की शादी को बेहद रॉयल वेडिंग माना गया था क्योंकि इसमें करीब 10 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे। इसके बाद हैदराबाद में दोनों की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित किया गया था। जिसमें बॉलीवुड, टॉलीवुड और राजनीतिक जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। समांथा और चैतन्य ने साल 2014 में पहली बार फिल्म 'ये माया चेसाव' में साथ काम किया था और यहीं से इनके प्यार के सफर की शुरुआत हुई थी। (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की पति नागा चैतन्य की तस्वीर, लिखा मजेदार कैप्शन)  

फिलहाल, दोनों कपल इन दिनों अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो वो भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.