एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की पति नागा चैतन्य की तस्वीर, लिखा मजेदार कैप्शन

साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में सामंथा ने अपने पति की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आइए देखें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की पति नागा चैतन्य की तस्वीर, लिखा मजेदार कैप्शन

साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस अपने घर में परिवार के साथ शानदार वक्त बिता रही हैं। सामंथा ने दिग्गज साउथ स्टार नागार्जुन (Nagarjuna) के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से शादी रचाई है। दोनों की शादी को महज 2 साल हुए हैं और इस दौरान दोनों स्टार्स की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। हाल ही में सामंथा ने अपने पति की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है। तो आइए देखें।

जो तस्वीर सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की है इस तस्वीर में उनके पति नागा चैतन्य मुस्कराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसको शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि- ''मम्मी, मौसी, बहन, दोस्तों को भेजने के बाद, अब बहुत सीधे पुरुष मित्र अब इंस्टाग्राम की बारी है.. 'देखिये मेरे पति इतने हैंडसम लग रहे हैं ना ???? (पति अभी कहीं कूदने के लिए बड़े गड्ढे खोद रहे हैं।)''

बता दें कि इसके पहले सामंथा अक्किनेनी ने साउथ एक्टर राणा डग्गुबती और मिहिका बजाज के सगाई की तस्वीरें शेयर करके उन्हें बधाई दी थी। यहीं नहीं वह इन दोनों के सगाई में पति के साथ पहुंची भी थी।हालांकि राणा के पिता डी सुरेश बाबू ने बताया है कि यह सगाई नहीं है। बुधवार को हमारी फैमिली मिलीं और शादी से पहले और बाद के फंक्शंस के बारे में बातचीत की। तेलुगु समुदाय में यह परम्परा है कि इंगेजमेंट और शादी की तारीख़ तय होने से पहले दुल्हन के परिवार से मिला जाता है। हमें इस रिश्ते को आगे ले जाते हुए ख़ुशी हो रही है। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि अभी इनकी सगाई होना बाकी है।
 (ये भी पढ़ें: साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने खाना न बना पाने को लेकर अपनी सास को ऐसे दिया जवाब)   

बताते चलें कि सामंथा और नागा 7 अक्टूबर 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी, रिसेप्शन और बाकि रस्मों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। सामंथा और नागा ये माया चेसवा के सेट पर मिले थे जिसके कुछ समय बाद दोनों को प्यार हो गया था। शुरूआत में तो दोनों ने डेटिंग की खबरों को अफवाह कहकर चुप करा दिया था। मगर शादी के एक साल पहले ऑफिशियली रिलेशनशिप के बारे में सभी को बता दिया था। सामंथा और नागा चैतन्या आखिरी बार 2019 में आई फिल्म मझली में पति-पत्नी के किरदार में नजर आए थे। (ये भी पढ़ें: सामन्था अक्किनेनी के जन्मदिन पर पति नागा चैतन्य ने ऐसे जीता एक्ट्रेस का दिल, देखें वीडियो)  

गौरतलब है कि सामंथा अपने फिल्मी करियर के बेहतरीन मुकाम पर हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बात करें सामंथा के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही दो तमिल फिल्मों में दिखाई देंगी। वह बंगलौर नागरथम्मा की बायोपिक में भी टाइटिलर की भूमिका भी निभाएंगी। फिलहाल अभी इसकी पुख्ता जानकारी नहीं है। 

आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.