पति नागा चैतन्य के साथ फैमिली बढ़ाना चाहती थीं सामंथा अक्किनेनी! रिपोर्ट्स में सामने आई ये बात

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी पति नागा चैतन्य के साथ फैमिली बढ़ाना चाहती थीं। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

पति नागा चैतन्य के साथ फैमिली बढ़ाना चाहती थीं सामंथा अक्किनेनी! रिपोर्ट्स में सामने आई ये बात

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल नागा चैतन्य (Naga Chaitnya) और सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के एक-दूसरे से अलग होने की खबरें पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दोनों की टीम्स के अलग-अलग बयान और एक्ट्रेस का अपने ससुर नागार्जुन के जन्मदिन पर मौजूद न होने जैसी चीजें इस फैली हुई आग में घी डालने का काम कर रही हैं। अब चैतन्य की आने वाली नई मूवी पर सामंथा की प्रशंसा के जवाब में दिए गए एक्टर के ठंडे रिएक्शन ने फैंस को और चिंता में डाल दिया है। अगर रिपोर्ट्स की मानें, तो कपल एक फैमिली की शुरुआत करने जा रहा था। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

samantha akkineni and naga chaitanya

पहले ये जान लीजिए कि, सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य ने एक-दूसरे को 8 सालों तक जानने के बाद 6 अक्टूबर 2017 को एक-दूसरे से शादी रचाई थी। शादी के चार साल बाद जब एक्ट्रेस ने अपने नाम के आगे से अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से‘अक्किनेनी’ हटाया, तो कपल के तलाक की खबरें सुर्ख़ियों में आने लगीं। उन्होंने अपना नाम सिर्फ ‘S’ रख लिया, जिसने लोगों को ये यकीन दिला दिया कि, एक्ट्रेस और उनके हसबैंड के रिश्ते ठीक नहीं हैं।

(ये भी पढ़ें: सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य का घर है बेहद शानदार, देखें स्विमिंग पूल से लेकर किचन तक की फोटोज)

samantha akkineni

अब ‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सामंथा और चैतन्य के तलाक की खबरों से साउथ इंडस्ट्री हैरान है, क्योंकि एक्ट्रेस अपने पति के साथ एक परिवार शुरू करना चाहती थीं। पोर्टल को सोर्स ने बताया, “हम बतौर एक इंडस्ट्री सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य के अलग होने की खबरों से हैरान हैं। हर कोई जानता है कि, एक एक्ट्रेस के रूप में वो काफी पारिवारिक हैं। वो वास्तव में चैतन्य के साथ एक फैमिली की शुरुआत करना चाहती थीं और उन्होंने इसी वजह से कोई प्रोजेक्ट नहीं साइन किए और न ही कोई स्क्रिप्ट्स पढ़ीं। फैमिली हमेशा उनकी प्राथमिकता रही है और वो इसे फैमिली की शुरुआत करके बैलेंस करना चाहती थीं। उनके दोस्त, प्रोड्यूसर्स, एक्टर्स सभी जानते हैं कि, सामंथा के लिए उनका परिवार कितना इम्पोर्टेंट है।”

samantha akkineni and naga chaitanya

वहीं, दूसरी तरफ 13 सितंबर 2021 को सामंथा अक्किनेनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर हसबैंड नागा चैतन्य की तारीफ एक्टर के ट्वीट को रीट्वीट करके की। इस ट्वीट में नागा की अपकमिंग मूवी ‘लव स्टोरी’ का ट्रेलर था। हालांकि, हैरानी वाली बात ये थी कि, एक्ट्रेस ने इसमें अपने पति को नहीं बल्कि, सिर्फ मूवी की एक्ट्रेस साईं पल्लवी को टैग किया, जो दोनों के अलग होने की रिपोर्ट्स को कंफर्म कर रहा है।

(ये भी पढ़ें: सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी में खर्च हुए थे 10 करोड़ रुपए, देखें सभी रस्मों की तस्वीरें)

जहां सामंथा का ट्वीट उनके अलग होने की खबरों के बीच उनके प्रशंसकों के लिए राहत की सांस के रूप में आया था, वहीं चैतन्य के जवाब ने फिर से रिपोर्ट्स में रफ़्तार ला दी। एक्टर ने सामंथा के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए लिखा, “शुक्रिया सैम!!”। हालांकि, दोनों की फॉर्मल बातचीत ने फैंस की चिंता बढ़ा दी और इनमें से कुछ लोगों ने दोनों के रिश्ते को लेकर अपनी चिंता भी जाहिर की। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, “प्यार की इमोजी कहां है”, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “सैम अकेली हैं, हम उनकी प्यारी मुस्कराहट को मिस कर रहे हैं, स्माइल प्लीज @chay_akkineni उनका दर्द फील करिए, उन्हें समझिए और उनके साथ रहिये।”  

‘ई-टाइम्स’ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल के वैवाहिक जीवन में आने वाली परेशानियों के बारे में पूछे जाने पर नागा चैतन्य की टीम ने काफी अजीब बयान दिए थे। जब न्यूज पोर्टल ने एक्टर की टीम के मेंबर सुरेश से कॉन्टेक्ट किया था और उनसे कपल के रूमर्स के बारे में पूछा था, तो उन्होंने इन खबरों को झूठा बताया था। लेकिन कुछ ही पल बाद उन्होंने अपना बयान बदलते हुए कहा था, “मुझे नहीं पता।”

(ये भी पढ़ें: पति नागा चैतन्य से ज्यादा है सामंथा अक्किनेनी की नेट वर्थ, जानें कितनी है इनकी संपत्ति)

samantha akkineni and naga chaitanya

फिलहाल, हम तो यही चाहते हैं कि, नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी के बीच तनाव जल्द से जल्द खत्म हो जाए। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.