सामंथा ने पूर्व पति नागा चैतन्य के लिए अपने शरीर पर बनवाए थे तीन टैटू, देखें प्यार की निशानी

आइए आपको बताते हैं साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के टैटूज के बारे में, जो उन्होंने अपने पूर्व पति नागा चैतन्य के लिए बनवाए थे।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सामंथा ने पूर्व पति नागा चैतन्य के लिए अपने शरीर पर बनवाए थे तीन टैटू, देखें प्यार की निशानी

साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने पूर्व पति व एक्टर नागा चैतन्य अक्किनेनी (Naga Chaitanya Akkineni) के प्यार में पूरी तरह से पागल थीं। उन्होंने दुनिया को ये दिखाने में कभी शर्मिंदगी महसूस नहीं की कि, वो अपने पति को अपनी जिंदगी में पाकर कितनी खुश हैं। एक्टर के लिए प्यार भरे पोस्ट्स से लेकर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करने तक, सामंथा ने हमेशा नागा के लिए अपना प्यार जाहिर करने का कोई भी मौका मिस नहीं किया। वो नागा से इतना प्यार करती थीं कि, एक्ट्रेस ने अपने शरीर पर अपने पूर्व पति को डेडीकेट करते हुए एक नहीं, बल्कि तीन टैटू बनवाए थे।

samantha ruth prabhu and naga chaitanya

जी हां, सामंथा ने अपनी दाहिनी पसली पर ‘Chay’ लिखवाया है। उनकी गर्दन के पिछले हिस्से के नीचे उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म ‘ये माया चेसावे’ का टैटू बनवाया है, जिसमें वो नागा चैतन्य के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थीं। साल 2010 में आई इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म से ही सैम और नागा की रिलेशनशिप शुरू हुई थी और सामंथा ने इस तथ्य को हमेशा संजोकर रखा। एक्ट्रेस का तीसरा टैटू उनके बांह की कलाई पर बना है। ये एक कपल टैटू है, जिसे उन्होंने एक्टर के टैटू के साथ मैच करके अपने प्यार और एकता को दर्शाने के लिए बनवाया था। ये दो तीर के रूप में है।

(ये भी पढ़ें: जब सामंथा ने नागा की 'पहली पत्नी' का किया था जिक्र, कहा था- 'किस के वक्त भी वो बीच में रहती है')

samantha ruth prabhu tattoo

सामंथा ने अपने कपल टैटू की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, “मेरे टैटू का मतलब है, खुद की वास्तविकता बनाओ। Chay और मैंने इसे एक साथ बनवाया है। ये हमारे लिए काफी स्पेशल है।”  

samantha ruth prabhu tattoo

ये तीनों टैटू सामंथा और नागा की एकता को दर्शाने के लिए पर्याप्त थे। कोई केवल कल्पना कर सकता है कि, नागा चैतन्य और सामंथा के लिए इस समय अपने अलगाव का सामना करना कितना मुश्किल होगा।

(ये भी पढ़ें: जब सामंथा अक्किनेनी ने कहा था- पति नागा उनकी 'भयानक गलतियों' के बावजूद करते थे प्यार)

samantha ruth prabhu tattoo

वो 2 अक्टूबर 2021 का दिन था, जब सामंथा और नागा चैतन्य ने अपने अलग होने की अनाउंसमेंट की थी। कपल जिनकी शादी अक्टूबर 2017 में हुई थी, वो अपनी 4 साल की शादी को औपचारिक रूप से खत्म कर चुके हैं। उनके स्टेटमेंट में लिखा गया था, “हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए, काफी सोचने और समझने के बाद मैंने और चाई ने बतौर पति-पत्नी अलग होने का फैसला किया है। हम अपनी एक दशक की दोस्ती होने के लिए भाग्यशाली हैं, जो हमारे रिश्ते का मूल था और हम मानते हैं कि, ये हमेशा हमारे बीच का स्पेशल बॉन्ड बनाए रखेगी।”

samantha ruth prabhu and naga chaitanya seperation post

उन्होंने आगे लिखा था, “हम अपने फैंस, शुभचिंतकों और मीडिया से हमारे इस मुश्किल समय में हमें सपोर्ट करने और हमें आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी प्रदान करने की रिक्वेस्ट करते हैं। आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया।”

(ये भी पढ़ें: नागार्जुन से नागा चैतन्य तक, अक्किनेनी फैमिली के हर मेंबर्स के पास है कार कलेक्शन, यहां देखें लिस्ट)

samantha ruth prabhu and naga chaitanya

फिलहाल, सामंथा और नागा दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। तो सामंथा के टैटू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.