नागा संग तलाक के बाद छलका सामंथा रुथ प्रभु का दर्द, कहा- 'मुझे लगा था कि, मैं मर जाऊंगी'

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में, पति नागा चैतन्य संग अपने तलाक के दिनों को याद करते हुए कुछ बातें की हैं। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नागा संग तलाक के बाद छलका सामंथा रुथ प्रभु का दर्द, कहा- 'मुझे लगा था कि, मैं मर जाऊंगी'

इस साल अक्टूबर महीने में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु  (Samantha Ruth Prabhu) और एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के अलग होने से उनके फैंस सदमे में आ गए थे। कपल ने इस बारे में बात करने से परहेज किया है, लेकिन हाल ही में सामंथा ने अपने जीवन के कठिन दौर को याद किया। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Samantha Ruth Prabhu With Naga Chaitanya

दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस से यह पूछा गया कि, वह साल 2022 से क्या उम्मीद रखती हैं? इस पर सामंथा ने कहा कि, साल 2021 में उनके निजी जीवन में जो कुछ भी हुआ है, उससे अब उन्हें कोई उम्मीद नहीं है। सामंथा ने कहा कि, 'मेरे द्वारा सावधानीपूर्वक बनाई गई योजनाएं चरमरा गई हैं और अब भविष्य में मुझे कोई एक्सपेक्टेशन नहीं है।' अलग होने के तुरंत बाद सामंथा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया ट्रोल्स के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि, 'अगर उनकी राय और कार्य उनके विचारों से मेल नहीं खाते हैं, तो वे निराश होंगे।'

Samantha Ruth Prabhu With Naga Chaitanya

(ये भी पढ़ें: सामंथा ने पूर्व पति नागा चैतन्य के लिए अपने शरीर पर बनवाए थे तीन टैटू, देखें प्यार की निशानी)

सामंथा ने कहा, ‘भविष्य में मेरे लिए जो कुछ भी छिपा है। मैं उसे देखने के लिए तैयार हूं। मैं सिर्फ इतना जानती हूं कि, जो कुछ भी होगा मैं उसमें अपना बेस्ट दूंगी।’ तलाक लेने के बाद जब एक्ट्रेस पर यह सवाल खड़े किए जा रहे थे कि, वो बच्चा नहीं चाहती थीं, यही नहीं, उन पर अबार्शन और अफेयर के भी आरोप लगाए जा रहे थे। इन सभी आरोप के जवाब में सामंथा ने बड़े ही धैर्य के साथ जवाब देते हुए कहा, ‘मैं इन बातों से विचलित होने वाली और टूटने वाली नहीं हूं।’

Samantha Ruth Prabhu

अपने तलाक के बारे में बात करते हुए 'फिल्मफेयर' के साथ एक साक्षात्कार में सामंथा ने कहा, "यह ठीक है, अगर आपका दिन खराब हो रहा है, तो इस पर अपनी आवाज उठाएं, इसे समझें, जैसे ही आप स्वीकार करते हैं कि, आप कुछ कर रहे हैं, समझिए आधा काम हो गया। जब हम इससे लड़ते हैं, तो यह एक कभी न खत्म होने वाली लड़ाई है। लेकिन जब आप स्वीकार करते हैं कि, 'यह मेरा मुद्दा है, मुझे अभी भी अपना जीवन जीना है।' तब आप जीतते हैं। मुझे पता है कि, मैं अभी भी अपना जीवन जीने जा रही हूं और उन सभी मुद्दों के साथ, जिसका मुझे अपने निजी जीवन में सामना करना पड़ा, मुझे आश्चर्य हुआ कि, मैं कितनी मजबूत थी। मुझे लगा कि, मैं बहुत कमजोर व्यक्ति हूं। मैंने सोचा था कि, अलग होने से, मैं टूट जाऊंगी और मर जाऊंगी। मुझे नहीं लगता था कि, मैं इतना मजबूत होने में सक्षम थी। आज मुझे बहुत गर्व है कि, मैं कितनी मजबूत हूं, क्योंकि मैं वास्तव में नहीं जानती कि, ये मैं ही हूं।"

Samantha And Naga

कई सालों तक डेटिंग करने के बाद सामंथा और नागा चैतन्य ने 2017 में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे। अपनी शादी के चार साल बाद इस जोड़े ने इस साल 2 अक्टूबर को अलग होने की घोषणा की थी। उनके आधिकारिक बयान में लिखा था, "हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए! बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद 'चाई' और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि, एक दशक से अधिक की मित्रता हमारे संबंधों का मूल रही है और हमें विश्वास है कि, हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि, इस कठिन समय के दौरान हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक प्राइवेसी प्रदान करें। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।"

samantha ruth prabhu and naga chaitanya divorce

(ये भी पढ़ें: जब सामंथा ने नागा की 'पहली पत्नी' का किया था जिक्र, कहा था- 'किस के वक्त भी वो बीच में रहती है')

सामंथा और नागा का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका। मात्र 4 साल में दोनों ने अपने-अपने रास्ते जुदा कर लिए थे। कपल के इस निर्णय से फैंस का दिल टूट गया था। तलाक होने के बाद एक्ट्रेस को खूब ट्रोल भी किया गया था। उनके लिए सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें कही जा रही थीं।

samantha ruth prabhu and naga chaitanya

सामंथा ने 8 अक्टूबर 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक स्टेटमेंट जारी कर झूठी अफवाहों पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था, “व्यक्तिगत संकट में आपके भावनात्मक निवेश ने मुझे अभिभूत कर दिया है। गहरी सहानुभूति, चिंता दिखाने और झूठी अफवाहों व फैलाई जा रही कहानियों के खिलाफ मेरा बचाव करने के लिए आप सभी का धन्यवाद। वे कहते हैं कि, मेरे अफेयर्स थे, मुझे कभी बच्चे नहीं चाहिए थे, क्योंकि मैं एक अवसरवादी हूं और अब ये कि, मैंने गर्भपात कराया है। तलाक अपने आप में एक बेहद दर्दनाक प्रक्रिया है। मुझे अकेले ठीक होने का समय दें। मुझ पर व्यक्तिगत रूप से यह हमला निर्दयतापूर्ण रहा है। जो कहते हैं कि, मुझे तोड़ दो, मैं आप लोगों से वादा करती हैं कि, मैं ऐसा कभी नहीं होने दूंगी।”

Samantha's Statement On Divorce

(ये भी पढ़ें: जब नागा चैतन्य ने कहा था, 'मुझे सामंथा की जगह दूसरा ऑप्शन नहीं चाहिए', ये था एक्ट्रेस का जवाब)

फिलहाल, सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।  

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.