नागा चैतन्य द्वारा 200 करोड़ की तलाक एलिमनी दिए जाने पर भड़कीं सामंथा! बताया खुद को 'आत्मनिर्भर'

स्टार कपल सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के अलग होने के बाद एक रिपोर्ट सामने आई है कि, एक्ट्रेस ने अक्किनेनी परिवार से तलाक एलिमनी लेने से इनकार कर दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

नागा चैतन्य द्वारा 200 करोड़ की तलाक एलिमनी दिए जाने पर भड़कीं सामंथा! बताया खुद को 'आत्मनिर्भर'

साउथ इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने 2 अक्टूबर 2021 को अपने तलाक की खबर को आधिकारिक करके लाखों-करोड़ों फैंस का दिल तोड़ दिया। पिछले काफी महीनों से कपल की शादी में तनाव की खबरें सामने आ रही थीं और अब कपल ने इसकी पुष्टि भी कर दी है। हाल ही में, नागा चैतन्य के पिता व सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) ने एक पोस्ट के जरिए कपल के तलाक पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

Samantha With Naga Chaitanya

पहले ये जान लीजिए कि, 2 अक्टूबर 2021 की शाम को सामंथा और नागा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने तलाक की पुष्टि करते हुए एक नोट जारी किया। उन्होंने अपने नोट में लिखा था, “हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए, काफी सोचने और समझने के बाद मैंने और चाई ने बतौर पति-पत्नी अलग होने का फैसला किया है। हम अपनी एक दशक की दोस्ती होने के लिए भाग्यशाली हैं, जो हमारे रिश्ते का मूल था और हम मानते हैं कि, ये हमेशा हमारे बीच का स्पेशल बॉन्ड बनाए रखेगी। हम अपने फैंस, शुभचिंतकों और मीडिया से हमारे इस मुश्किल समय में हमें सपोर्ट करने और हमें आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी प्रदान करने की रिक्वेस्ट करते हैं। आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया।”

(ये भी पढ़ें- सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी में खर्च हुए थे 10 करोड़ रुपए, देखें सभी रस्मों की तस्वीरें)

Samantha-Naga Divorce Announcement

नागा और सामंथा के ऐलान के बाद नागार्जुन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक नोट शेयर कर कपल के अलग होने पर अपना दुख जाहिर किया। सुपरस्टार ने लिखा, “मुझे भारी मन से यह कहना पड़ रहा है कि, सैम और चाई (चैतन्य) के बीच जो कुछ भी हुआ, वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। एक पत्नी और पति के बीच जो होता है, वह बहुत ही निजी होता है। सैम और चाई दोनों मुझे प्रिय हैं। मेरा परिवार सैम के साथ बिताए पलों को हमेशा संजो कर रखेगा और वह हमें हमेशा प्रिय रहेंगी। भगवान उन दोनों को आशीर्वाद दें।”

Nagarjun's Note On Samantha And Naga Divorce

(ये भी पढ़ें- नागार्जुन से नागा चैतन्य तक, अक्किनेनी फैमिली के हर मेंबर्स के पास है कार कलेक्शन, यहां देखें लिस्ट)

वहीं, कपल के तलाक की पुष्टि होने के बाद उनके गुजारा भत्ता को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि, नागा चैतन्य और उनकी फैमिली ने सामंथा को 200 करोड़ रुपए के गुजारा भत्ता की पेशकश की थी, लेकिन एक्ट्रेस ने उसे ठुकरा दिया था। दरअसल, ‘बॉलीवुड लाइफ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सामंथा रुथ प्रभु ने नागा से कोई भी पैसे लेने से इनकार कर दिया है।

Samantha With Naga Chaitanya

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, जब सामंथा को गुजारा भत्ता की पेशकश की गई थी, तो वो ये कहते हुए नाराज हो गई थीं कि, वो एक ‘स्व-निर्मित, आत्मनिर्भर महिला’ हैं। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की एक अन्य रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि, "सामंथा का दिल टूट चुका है और वो काफी परेशान हैं। उन्हें इस शादी से सिर्फ प्यार और साथ की जरूरत थी। अब जब यह शादी खत्म हो गई है, तो उन्हें इससे और कुछ नहीं चाहिए।"

Samantha And Naga Chaitanya

(ये भी पढ़ें- सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य का घर है बेहद शानदार, देखें स्विमिंग पूल से लेकर किचन तक की फोटोज)

फिलहाल, तलाक एलिमनी पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। तो इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.