क्या सामंथा रुथ प्रभु दूसरी शादी को हैं तैयार? लेटेस्ट रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

इन दिनों, साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की शादी को लेकर खूब चर्चा हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री आखिरकार दूसरी शादी के लिए तैयार हो चुकी हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

क्या सामंथा रुथ प्रभु दूसरी शादी को हैं तैयार? लेटेस्ट रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों लगातार खबरों में हैं। लंबे वक्त से अदाकारा ने सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई है। इसके बाद से ही सामंथा की बीमारी को लेकर भी तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। 

Samantha Ruth Prabhu

(ये भी पढ़ें : करीना कपूर खान ने बर्थडे पर पहनी 60 हजार की मिनी रैप ड्रेस, काले चश्मे में दिखीं स्टनिंग)

खबरों की मानें, तो सामंथा किसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं, लेकिन सामंथा की टीम ने इन खबरों का खंडन करते हुए इस बात को झूठ बताया है। हालांकि, अगर गौर किया जाए, तो एक्ट्रेस काफी समय से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं। साथ ही सामंथा को पब्लिकली भी कहीं स्पॉट नहीं किया गया है। इस बीच एक खबर और सामने आ रही है कि साउथ एक्टर नागा चैतन्य से तलाक के बाद सामंथा दूसरी शादी की तैयारी में हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।  

Samantha Ruth Prabhu

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर के 42वें बर्थडे बैश की झलकियां: आलिया-रणबीर व मलाइका समेत कई सेलेब्स ने जमाया रंग)

पहले तो ये जान लीजिए कि सामंथा और नागा चैतन्य ने एक-दूसरे को करीब पांच साल तक डेट करने के बाद साल 2017 में शादी करने का फैसला किया था। पिछले साल रिलीज हुई वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' के बाद जुलाई 2021 में सामंथा ने सोशल मीडिया से अपने पति का सरनेम अक्किनेनी हटा लिया था, जिसके बाद से दोनों के बीच अलगाव की अफवाह उड़ने लगी थी। इस अफवाह को अक्टूबर में सामंथा और नागा ने सोशल मीडिया के जरिए कंफर्म कर दिया था।

Samantha Ruth Prabhu

2 अक्टूबर 2021 को सामंथा और नागा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने तलाक की खबर देते हुए एक नोट शेयर किया था। उन्होंने इस बात की पुष्टि की थी कि अब वे दोनों आधिकारिक रूप से अलग हो चुके हैं। उन्होंने नोट में लिखा था, “हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए, काफी सोचने और समझने के बाद मैंने और सामंथा ने बतौर पति-पत्नी अलग होने का फैसला किया है। हम अपनी एक दशक की दोस्ती होने के लिए भाग्यशाली हैं, जो हमारे रिश्ते का मूल था और हम मानते हैं कि ये हमेशा हमारे बीच का स्पेशल बॉन्ड बनाए रखेगी। हम अपने फैंस, शुभचिंतकों और मीडिया से हमारे इस मुश्किल समय में हमें सपोर्ट करने और हमें आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी प्रदान करने की रिक्वेस्ट करते हैं। आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया।”

Samantha Ruth Prabhu

(ये भी पढ़ें- महीप कपूर ने रणबीर-आलिया, दीपिका-रणवीर, विक्की-कैटरीना को हैप्पी मैरिज के लिए दी ये सलाह)

अब आपको बताते हैं सामंथा रुथ प्रभु से जुड़ी लेटेस्ट रिपोर्ट के बारे में। दरअसल, 'सिने जोश' में छपी एक खबर के मुताबिक, सामंथा रुथ प्रभु अपना अतीत भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश में हैं और इस मुश्किल काम में उनका साथ एक करीबी शख्स दे रहे हैं। खबरों की मानें, तो एक्ट्रेस के गुरू जगदीश वासुदेव ने उन्हें दूसरी शादी के लिए तैयार कर लिया है। उन्होंने एक्ट्रेस को अतीत को पीछे छोड़कर जिंदगी में आगे बढ़ने की सलाह दी है। यही नहीं, रिपोर्ट्स का दावा है कि सामंथा ने अब इस दिशा में विचार करने का मन बना लिया है। 

Samantha Ruth Prabhu

इससे पहले, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी ने अपने बेटे नागा चैतन्य और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के तलाक पर खुलकर बातचीत की थी। जाहिर है कि आए दिन नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक से जुड़े सवालों का सामना एक्टर नागार्जुन को भी करना पड़ता है। बीते दिनों, एक मीडिया से बातचीत के दौरान नागार्जुन ने इस मामले पर खुलकर बात की थी। दरअसल, जब उनसे सामंथा और नागा के तलाक को लेकर सवाल पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था, ''नागा खुश हैं। मैं बस इतना ही देख रहा हूं और यह मेरे लिए काफी अच्छा है। दुर्भाग्य से यह भी उनका एक अनुभव है, जो उनके साथ हुआ। अब जो होना था हो चुका है। वह चीज गुजर चुकी है। उम्मीद है कि यह अनुभव धीरे-धीरे जिंदगी से बाहर हो जाएगा।''

Samantha Ruth Prabhu

खैर, हम तो यही चाहेंगे कि नागा चैतन्य और सामंथा दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में खुश रहें और आगे बढ़ें। आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.