फूट-फूटकर रोने लगी एक्ट्रेस समीरा रेड्डी, जानें आखिर क्यों सता रही 5 साल के बेटे की चिंता

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने एक अहम मुद्दे पर बात की है। उन्होंने लॉक डाउन के दौरान अपने बेटे की हालत बताई। इस दौरान वो वीडियो में रो भी पड़ीं, तो आइए दिखाते हैं आपको वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

फूट-फूटकर रोने लगी एक्ट्रेस समीरा रेड्डी, जानें आखिर क्यों सता रही 5 साल के बेटे की चिंता

कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। आम हो या खास हर किसी में इसका खौफ बना हुआ है। इस खतरनाक वायरस के चलते भारत देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया है। वहीं कई फिल्मों की शूटिंग और रिलीज तक रोक दी गई है। सितारों में भी कोरोना का खौफ देखने को मिल रहा है, लगभग सभी सितारे इन दिनों आइसोलेशन में हैं। सभी सेलिब्रिटी इन दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फोटोज व वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी एक्टिविटी की जानकारी दे रहे हैं, साथ ही लोगों में जागरुकता फैलाने व कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने एक अहम मुद्दे पर बात की है। उन्होंने लॉक डाउन के दौरान अपने बेटे की हालत बताई। इस दौरान वो वीडियो में रो भी पड़ीं।

दरअसल, समीरा रेड्डी ने कोरोना वायरस के दौरान लॉक डाउन को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में समीरा दुनिया भर में चल रहे हालातों के दौरान एंग्जाइटी और डर के बारे में बात कर रही हैं। उन्होंने इस माहौल में बच्चों पर पड़ने वाले असर के बारे में भी चिंता जाहिर की। वीडियो में समीरा ने कहा- 'डे-2 मैं आप लोगों से सबसे अहम बात करने जा रही हूं। इन दिनों किसी भी बच्चे की मेंटल हेल्थ बिल्कुल ठीक नहीं है। (ये भी पढ़ें: लॉकडाउन के दौरान बेटे के जन्म पर ऐसे हॉस्पिटल पहुंचे एक्टर रुसलान मुमताज, सुनाई आपबीती) 

समीरा ने आगे कहा- 'लॉकडाउन में फंसा हर बच्चा यही सोच कर हैरान है कि आखिर हो क्या रहा है। जरा सोचिए कि अगर हमें इस कदर एंग्जाइटी है तो बच्चों पर क्या गुजर रही होगी। मैं अपने बेटे हंस से हालातों के बारे में बात कर रही थी और उसने मुझसे जो कहा उसे सुनकर मुझे ये एहसास हुआ कि शायद हम उसके आस-पास बहुत खबरें देख रहे हैं। मैं और मेरे पति अक्षय अपने आपको हालातों के लिए तैयार करने में इतने बिजी हो गए कि इस छोटे बच्चे के बारे में सोच नहीं पाए। उन्होंने कहा कि ये बहुत चिंता की बात है कि हमारे बच्चों के ये देखना पड़ा रहा है। ये बोलते हुए समीरा की आंखों में आंसू दिखाई दिए।(ये भी पढ़ें: करीना कपूर और रिति​क रोशन का अफेयर था एक ज़माने में? जानें क्या कहना है करीना का इस बात पर) 

समीरा ने  कहा कि मैं इस पोस्ट के साथ कुछ प्वाइंट्स शेयर कर रही हूं जो बच्चों में एंग्जाइटी को दिखाते हैं। अगर ऐसे साइन दिखें तो बच्चे से बात करिए, उन्हें सुरक्षित महसूस करवाइए। उनके साथ रहिए..'. इस वीडियो में समीरा का बेटा आकर उन्हें गले लगाता भी दिख रहा है। (ये भी पढ़ें: ऐसा क्या कह दिया ट्रोलर ने कि महेश मांजरेकर को आया गुस्सा, कहा-'तुझे ढूंढ निकालूंगा तू जहां भी होगा') 

ध्यान रहे कि देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 850 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.