'प्रतिज्ञा' फेम सना अमीन ने 6 साल बाद पति एजाज शेख से लिया तलाक, बताई अलग होने की वजह

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस सना अमीन ने अपने पति एजाज शेख के साथ तलाक ले लिया है, जिस पर एक्ट्रेस ने खुलकर बात भी की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

'प्रतिज्ञा' फेम सना अमीन ने 6 साल बाद पति एजाज शेख से लिया तलाक, बताई अलग होने की वजह

टीवी एक्ट्रेस सना अमीन (Sana Amin) ने कई हिट शोज में काम किया है, जिनमें 'प्रतिज्ञा', 'कृष्णदासी' और 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' शामिल हैं। सना ने साल 2016 में अपने प्यार व टीवी डायरेक्टर एजाज शेख के साथ निकाह किया था। अब दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। इसी बारे में एक्ट्रेस ने हालिया इंटरव्यू में बात की है।

sana

सना अमीन और एजाज शेख के तलाक की खबर 13 सितंबर 2022 को आई थी। अब एक्ट्रेस ने 'ईटाइम्स' से बात करते हुए अपने पति से अलग होने की असली वजह को बताया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने एक-दूसरे को जानने के बाद ही शादी की थी। वे एक-दूसरे को पसंद करते थे, लेकिन समय न देने के कारण उनके बीच परेशानियां शुरू हो गई थीं।

sana

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर बर्थडे बैशः मां नीतू कपूर-बहन रिद्धिमा ने दी जन्मदिन की बधाई, लिखा प्यारा नोट)

सना के शब्दों में, ''हमारे पास समय नहीं था। हमारा शेड्यूल बिजी था, इसलिए हम साथ समय नहीं बिता पाते थे। इतना ही नहीं अपने निकाह के अगले दिन भी मैंने शूटिंग की थी। वहीं, एजाज भी अपने शो की शूटिंग मे बिजी थे। हमें बाद में समझ आया कि हम दोनों ही अलग-अलग बैकग्राउंड से आए हैं। दुर्भाग्यवश हमें इस बारे में बात करने का मौका नहीं मिला। हमारे बीच कई इश्यूज थे।''

sana

सना के मुताबिक, उन्होंने अपनी शादी को बचाने के लिए काफी मेहनत की थी, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाईं। सना ने कहा, ''शादी के 6 साल बाद हम अलग हो गए। हमने कई बार सुलह करने की भी कोशिश की, क्योंकि हम दोनों ही अपनी शादी को बचाना चाहते थे। जब दो लोग एक घर में खुश नहीं रहते, तो उन्हें अलग हो जाना चाहिए। हमारे साथ भी यही हुआ और हम अलग हो गए।''

sana

(ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे हुईं ट्रोल, ओवरसाइज्ड कपड़े पहनने पर नेटिजन ने कहा- 'सर्कस की जोकर')

फिलहाल, सना द्वारा अपने तलाक पर किए गए इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.