सना खान ने अपने शौहर को बुरी नजर से बचाने के लिए किया ये काम, लेटेस्ट वीडियो में दिखी झलक 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ चुकीं एक्ट्रेस सना खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने शौहर को बुरी नजर से बचाती हुई नजर आ रही हैं। तो आइए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सना खान ने अपने शौहर को बुरी नजर से बचाने के लिए किया ये काम, लेटेस्ट वीडियो में दिखी झलक 

बॉलीवुड इंडस्ट्री को गुड बॉय कर चुकीं रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ फेम सना खान (Sana Khan) ने 21 नवंबर 2020 को मौलाना मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ गुपचुप तरीके से शादी करके सभी को चौंका दिया था। इसके बाद से ही ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ख़ासा एक्टिव है और अपनी वेडिंग से जुड़ी अनसीन फोटोज शेयर करती नजर आ रही हैं। 

इसी बीच सना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो किसी फैमिली फंक्शन का है, जिसमें वे अपनी पति अनस का हाथ पकड़े हुए हैं और उन्हें प्यार से निहार रही हैं। वहीं, अनस भी सना का हाथ थामे हुए उन्हें देख रहे हैं। वीडियो में ये न्यूली मैरिड कपल एक-दूसरे के लिए आयतुल कुर्सी भी पढ़ते नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: राहुल रॉय की लव लाइफ: 3 रिलेशनशिप और 1 शादी टूटने के बाद इस सुपर मॉडल में मिला सच्चा प्यार)

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सना ने अपने कैप्शन में लिखा है, “आयतुल कुर्सी, ये आपको बुरी नजरों से बचाता है, सुनिश्चित करें कि आप इसे हर नमाज के बाद और घर से निकलने से पहले पढ़ें। हमेशा काम के लिए घर से निकलने से पहले अपने पति या पत्नी के साथ इस सूरह का पाठ करें।”

इससे पहले भी सना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में सना अपने पति मुफ्ती अनस के साथ कार में नजर आ रही हैं। मुफ्ती अनस शादी के बाद सना खान को लेकर ड्राइव पर निकले हैं। वीडियो में मुफ्ती अनस को जहां ड्राइव करते देखा जा सकता है, तो वहीं सना खान कार में बैठी नजर आ रही हैं। 

इसके अलावा, 28 नवंबर 2020 को भी सना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर निकाह के बाद की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह ग्रीन कलर के शरारा सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सना ने अपने लुक को कंपलीट करने के लिए ज्वेलरी कैरी की है। इसके साथ ही उनके हाथों की मेंहदी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, ''अल्लाह का शुक्र है।'' (ये भी पढ़ें: क्या आपने देखी हेमा मालिनी के साथ बेटी ईशा के बचपन की क्यूट तस्वीरें)

शादी और प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज भी की थीं शेयर 

कुछ दिन पहले सना ने अपनी शादी व प्री-वेडिंग सेरेमनी से जुड़ी तमाम फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने एक हैंड एम्ब्रॉयडर्ड लहंगा पहना हुआ है, जिसके दुपट्टे में गोटा-पट्टी का बॉर्डर है। ब्राइडल गेटअप में सना का यह अलग अंदाज उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने हैवी ज्वेलरी कैरी की है।

Sana Khan wedding

सना ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम

मौलाना अनस मुफ़्ती से निकाह करने के तुरंत बाद सना ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर नाम बदलकर 'सईद सना खान' रख लिया है।

8 अक्टूबर को किया था चौंकाने वाला ऐलान 

सना खान ने 8 अक्टूबर 2020 को फैंस को चौंकाते हुए मनोरंजन जगत से अलविदा कह दिया था। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ''भाईयों और बहनों आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं। मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी जी रही हूं और इसमें मुझे अपने चाहने वालों की तरफ से हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत नसीब हुई है, जिसके लिए मैं सभी की शुक्रगुजार हूं।''

सना खान ने आगे लिखा था, ''क्या इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है, इन दो सवालों का जवाब मैं बहुत दिनों से तलाश रही हूं। खासतौर पर दूसरे सवाल का कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा। इस सवाल का जवाब जब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुक्म के मुताबिक जिंदगी गुजारे और दौलत, शोहरत को अपना मकसद ना बनाए। बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे। इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने 'शोबिज' (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं।" (ये भी पढ़ें: एक्स गर्लफ्रेंड नीलम कोठारी के साथ गोविंदा ने किया था 'डर्टी प्ले', छुपाई थी अपनी शादी की बात)

फिलहाल, निकाह के बाद सना अपने शौहर के संग काफी खुश हैं और ट्रोल्स को अनदेखा करते हुए अपनी न्यूली मैरिड लाइफ का जमकर आनंद ले रही हैं। तो आपको सना द्वारा शेयर की गई ये वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.