सना खान को पति अनस सैयद से बुर्ज खलीफा में मिला एक और सरप्राइज, शेयर कीं झलकियां

बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान के पति मौलाना मुफ्ती अनस सैयद ने उन्हें दुबई के बुर्ज खलीफा में एक सरप्राइज दिया है, जिसकी झलकियां एक्ट्रेस ने शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सना खान को पति अनस सैयद से बुर्ज खलीफा में मिला एक और सरप्राइज, शेयर कीं झलकियां

अभिनेत्री व मॉडल सना खान (Sana Khan) भले ही इस्लाम के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बॉलीवुड को अलविदा कहने के कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस सैयद (Maulana Anas Saiyad) संग शादी रचा ली थी, जिसके बाद से ही एक्ट्रेस अपने लविंग हसबैंड संग खूबसूरत मोमेंट को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में, सना के पति अनस ने उन्हें दुबई के बुर्ज खलीफा में एक सरप्राइज दिया है, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर साझा की है। आइए देखते हैं वो तस्वीरें।

पहले ये जान लीजिए कि, साल 2020 में सना खान ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी। इसके कुछ दिनों बाद, 20 नवंबर 2020 को सना ने अचानक ही सूरत के बिजनेसमैन मौलाना मुफ्ती अनस सैयद संग निकाह करके हर किसी को हैरान कर दिया था। सना और अनस सैयद के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं। हालांकि, अब कपल अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहा है, जिसकी झलक सना अक्सर दिखाती रहती हैं। (ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने शेयर की प्रेग्नेंसी वाली फोटो, दोस्त प्रज्ञा कपूर संग फ्लॉन्ट करती दिखीं बेबी बंप)

अब आपको दिखाते हैं सना का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, सना खान के लिए उनके हसबैंड अनस ने बुर्ज खलीफा में एक सरप्राइज डेट नाइट प्लान की, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस खूबसूरत पोज दे रही हैं। दूसरी फोटो में वो एक शेफ के साथ अपने नाम का नेम प्लेट दिखाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, आखिर में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने हसबैंड अनस के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों खाने का इंतजार करते हुए देखे जा सकते हैं। लुक की बात करें तो, सना व्हाइट हिजाब में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं उनके हसबैंड ने अपनी लेडीलव के साथ ट्विनिंग करते हुए व्हाइट आउटफिट कैरी किया है।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सना खान ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘हम दोनों को खाना पसंद है, यह देखते हुए हमें यहां आना था। स्वाइप करके देखिए, मेरे पति ने मेरे लिए एक और सरप्राइज प्लान किया था। यह वास्तव में बहुत मजेदार था और मुझे पसंद आया @anas_sayed20। #sanakhan #sanaanas #dubai #lovedit #hijabi’ (ये भी पढ़ें- करीना कपूर के छोटे बेटे की पहली तस्वीर आई सामने, नाना रणधीर कपूर ने शेयर कर किया डिलीट)

इसके अलावा सना ने अपने डेट नाइट की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की हैं। आइए इस पर एक नजर डाल लेते हैं।

इससे पहले, सना खान ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा हैंडल से शेयर की थीं, जिसमें एक्ट्रेस अपने पति अनस के साथ बुर्ज खलीफा के टॉप पर शाही नाश्ता करती हुई नजर आई थीं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि सना एक कुर्सी पर बैठकर कॉफी पी रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने एक हाथ में कप और दूसरे हाथ में प्लेट ले रखी है, साथ ही वह पीछे के सुंदर व्यू की ओर देख रही हैं। इस कप-प्लेट की खास बात ये है कि इस पर सोने की कवरिंग की हुई है। दूसरी तस्वीर में सना अपने हाथ में गुलाब के फूल लेकर उन्हें निहार रही हैं। तीसरी तस्वीर में कॉफी से भरा हुआ एक कप देखा जा सकता है, जिसे काफी सुंदर तरीके से पेश किया गया है। इसके बाद सना ने दो वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने नाश्ते के टेबल का नजारा दिखाया है। इन वीडियोज में देखा जा सकता है कि टेबल पर खाने की कई आइटम्स हैं। वहीं, आखिरी फोटो में सना अपने पति अनस सैयद के साथ सेल्फी लेती दिख रही हैं, जिसमें दोनों काफी सुंदर लग रहे हैं।

अनस सैयद ने अपनी लविंग वाइफ सना खान को ये शाही नाश्ता सरप्राइज के रूप में करवाया था, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में दी थी। सना ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘जब आपका पति आपको बुर्ज ख़लीफ़ा के टॉप पर नाश्ते का सरप्राइज देते हैं। वह गोल्ड प्लेटेड कॉफी।’ (ये भी पढ़ें- अपने नाम के गलत बोले जाने से परेशान हो गई हैं इरा खान, कहा- 'अब देना होगा 5 हजार का जुर्माना')

फिलहाल, ये तो साफ है कि सना खान के पति अनस अपनी लेडीलव से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और एक्ट्रेस को स्पेशल फील कराने का वो कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। तो आपको सना खान के द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- सना खान)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.