सना खान की सासू मां ने 'लजीज बिरयानी' से किया बहू का स्वागत, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने अपनी सासु मां द्वारा बनाई गई बिरयानी का एक वीडियो शेयर किया है। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सना खान की सासू मां ने 'लजीज बिरयानी' से किया बहू का स्वागत, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

जब एक लड़की शादी करके पति संग अपने ससुराल में पहली बार जाती है, तो उनके सास-ससुर अपनी बहू के स्वागत में किसी तरह की कोई कोर-कसर नहीं छोड़ते हैं। बहू का उसके नए घर में शानदार तरीके से स्वागत किया जाता है, सास अपने हाथों से बहू के लिए कुछ खास बनाती है और इसी तरह से सास-बहू का रिश्ता पूरी मिठास के साथ आगे बढ़ता है। इन दिनों ऐसा ही कुछ अनुभव रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ फेम सना खान (Sana Khan) भी कर रही हैं, जिसका एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

आपको सना की सास द्वारा अपनी बहू के लिए किए गए खास काम के बारे में बताएं, उससे पहले सना की शादी के बारे में जान लीजिए। मॉडल से एक्ट्रेस बनीं सना खान साल 2012 में बिग बॉस में बतौर फाइनलिस्ट नजर आई थीं। साल 2020 की शुरुआत में ये एक्ट्रेस कोरियोग्राफर मेलविन लुईस (Melvin Louis) से ब्रेकअप के बाद चर्चा में रहीं, और उसके बाद 21 नवंबर 2020 को मुफ्ती अनस से गुपचुप तरीके से शादी करके सना ने पूरे देश को चौंका दिया। उनकी शादी का कार्यक्रम सूरत में हुआ था। इसके बाद से ही इस न्यूली मैरिड कपल की सीक्रेट वेडिंग चारों तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है। तो अब जानते हैं सना की सास के बारे में। (ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में पति रणवीर संग दीपिका पादुकोण ने खूब किया एंजॉय, शेयर किया एक्सपीरियंस)

दरअसल, सना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि सना की सास अपनी बहू के लिए स्पेशन बिरयानी बना रही हैं। इस वीडियो में सना या उनकी सासू मां का चेहरा तो नहीं दिखाई दे रहा, लेकिन बिरयानी बनाने की रेसिपी और तरीके के बारे में इसमें बताया गया है। दही, बिरयानी मसाला, रेड चिल्ली पाउडर समेत कई चीजों से सना की सास ने बिरयानी को एक नया टेस्ट दिया है। इस पर सना ने लिखा है, 'सासू मां मेरे लिए बिरयानी बना रही हैं।' इसके स्क्रीनशॉट आप नीचे देख सकते हैं।

सना की खूबसूरती का जवाब ही नहीं

हाल ही में, सना ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थीं, जिसमें वो गजब की खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज की सबसे ख़ास बात ये है कि मेहंदी फंक्शन के लिए सना ने ट्रेडिशनल फ्लोरल लुक की जगह पिंक और ऑरेंज कलर का शॉर्ट फ्रॉक कुर्ता पहना हुआ है। इस कुर्ते में गोटा पट्टी का काम डिज़ाइनर पूनम ने किया हुआ है। इसके साथ ही पिंक दुपट्टा और गले में चोकर सेट एक्ट्रेस के लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। सना का मोतियों से जड़ा मांग टीका और मेहंदी से भरे हाथ उनके लुक को और निखार रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, “मेहंदी।” (ये भी पढ़ें: रितेश देशमुख व जेनेलिया ने बेटे रियान को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, शेयर किए खूबसूरत वीडियो)

सना ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम

मौलाना अनस मुफ़्ती से निकाह करने के तुरंत बाद सना ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर नाम बदलकर 'सईद सना खान' रख लिया था। अपना नाम बदलने के बाद, सना ने दुल्हन के जोड़े में अपने ब्राइडल लुक की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। शादी के दिन ‘वालिमा लुक’ को अपनाने के लिए एक्ट्रेस ने एक हैंड एम्ब्रॉयडर्ड लहंगा पहना हुआ है, जिसके दुपट्टे में गोटा-पट्टी का बॉर्डर है। ब्राइडल गेटअप में सना का यह अलग अंदाज उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने हैवी ज्वेलरी कैरी की है। (ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा मिनी ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर, शूटिंग सेट से सामने आई ये खास फोटो)

फिलहाल, सना अनस मुफ्ती संग निकाह करके बेहद खुश हैं, और अपनी मैरिड लाइफ को काफी एंजॉय कर रही हैं। तो आपको सना द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.