सना खान ने हसबैंड मुफ्ती अनस को ऐसे विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर लिखा- 'बेस्ट शौहर'

बिग बॉस फेम सना खान इन दिनों अपने शौहर संग हनीमून पीरियड एंजाॅय कर रही हैं। इस बीच उन्होंने अपने शौहर को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सना खान ने हसबैंड मुफ्ती अनस को ऐसे विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर लिखा- 'बेस्ट शौहर'

बाॅलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने 21 नवंबर 2020 को मौलाना मुफ्ती अनस संग अचानक निकाह करके सभी को हैरत में डाल दिया था। शादी के बाद से वो लगातार अपने पति पति संग तस्वीरें साझा कर रही हैं। इसी क्रम में कपल इन दिनों हनीमून एंजाॅय करने कश्मीर गया हुआ है, जहां से एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस बीच एक्ट्रेस के शौहर का बर्थडे भी आ गया है। इस खास मौके पर सना ने आखिर उन्हें कैसे विश किया। आइए आपको बतातेे हैं।

इसके बारे में बताएं, उसके पहले हम आपको कपल की हनीमून की कुछ तस्वीरें दिखा देते हैं। दरअसल, 11 दिसंबर 2020 को सना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हनीमून की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में सना खान कश्मीर की वादियों में अपना हनीमून एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, सना खान ने कुछ ऐसी भी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो सिर्फ कैमरे के लिए अलग-अलग पोज़ देती हुई दिखाई दे रही हैं। तो वहीं, शेयर की गई अन्य एक फोटो में सना अपने पति मुफ्ती अनस की बाहों में नजर आ रही हैं। कपल बेहद खुश नजर आ रहे हैं और सना ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, 'स्वर्ग।' (ये भी पढ़ें: अपनी सासू मां के बर्थडे पर काजल अग्रवाल ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, खास अंदाज में दी बधाई)

अब आइए आपको बताते हैं कि आखिर अपने लविंग शौहर को सना खान ने शादी के पहले बर्थडे को कैसे विश किया है। दरअसल, सना खान ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर 12 दिसंबर 2020 को अपने शौहर मुफ्ती अनस की एक प्यारी सी तस्वीर साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इस तस्वीर में वह बर्फ की वादियों में पोज देते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए सना खान ने कैप्शन में लिखा, ''अल्लाह तुम्हें हमेशा सलमात रखें और मेरे साथ जन्नत तक रखें। यौमे विलादत मुबारक।'' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग 'बेस्ट शौहर' भी लिखा है। 

जब सना खान ने अपने शौहर बुरी नजर से बचाने के लिए किया था ये काम

इसके पहले सना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 29 नवंबर 2020 को एक वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो किसी फैमिली फंक्शन का है, जिसमें वे अपनी पति अनस का हाथ पकड़े हुए हैं और उन्हें प्यार से निहार रही हैं। वहीं, अनस भी सना का हाथ थामे हुए उन्हें देख रहे हैं। वीडियो में ये न्यूली मैरिड कपल एक-दूसरे के लिए आयतुल कुर्सी भी पढ़ते नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट करीना को लेकर क्लिनिक के बाहर दिखे सैफ अली खान, वीडियो में ऐसे केयर करते आए नजर)

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सना ने अपने कैप्शन में लिखा था, ''आयतुल कुर्सी, ये आपको बुरी नजरों से बचाता है, सुनिश्चित करें कि आप इसे हर नमाज के बाद और घर से निकलने से पहले पढ़ें। हमेशा काम के लिए घर से निकलने से पहले अपने पति या पत्नी के साथ इस सूरह का पाठ करें।''

सना ने सोशल मीडिया पर बदल लिया है अपना नाम

मौलाना अनस मुफ़्ती से निकाह करने के तुरंत बाद सना ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर नाम बदलकर 'सईद सना खान' रख लिया है। (ये भी पढ़ें: अमृता सिंह से तलाक के लिए सैफ अली खान को चुकानी पड़ी थी इतनी रकम, नहीं दे पाए थे एक साथ)    

एक्ट्रेस ने किया था चौंकाने वाला ऐलान 

सना खान ने 8 अक्टूबर 2020 को फैंस को चौंकाते हुए मनोरंजन जगत से अलविदा कह दिया था। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ''भाईयों और बहनों आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं। मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी जी रही हूं और इसमें मुझे अपने चाहने वालों की तरफ से हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत नसीब हुई है, जिसके लिए मैं सभी की शुक्रगुजार हूं।''

सना खान ने आगे लिखा था, ''क्या इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है, इन दो सवालों का जवाब मैं बहुत दिनों से तलाश रही हूं। खासतौर पर दूसरे सवाल का कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा। इस सवाल का जवाब जब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुक्म के मुताबिक जिंदगी गुजारे और दौलत, शोहरत को अपना मकसद ना बनाए। बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे। इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने 'शोबिज' (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं।"

Sana Khan wedding

फिलहाल, निकाह के बाद सना अपने शौहर के संग काफी खुश हैं और अपने शौहर संग हनीमून पीरियड एंजाॅय कर रही हैं। हम भी उनके शौहर को जन्मदिन की मुबारक बाद देते हैं। वैसे, आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.