'लॉकडाउन की लव स्टोरी' फेम सना सैय्यद अपने रिलेशनशिप को किया कंफर्म, एक्ट्रेस ने शेयर की खास तस्वीर

टीवी सीरियल 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' फेम एक्ट्रेस सना सैय्यद ने सोशल मीडिया पर अपना रिलेशनशिप कंफर्म किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

'लॉकडाउन की लव स्टोरी' फेम सना सैय्यद अपने रिलेशनशिप को किया कंफर्म, एक्ट्रेस ने शेयर की खास तस्वीर

प्यार हर किसी की जिंदगी को बदल कर रख देता है। सिर्फ आम ही नहीं बल्कि, खास लोग भी प्यार के जाल में फंसने से खुद को नहीं बचा पाते हैं। इन दिनों बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों ने अपने पार्टनर को लाइफ पार्टनर बनाने की दिशा में आगे कदम बढ़ाया है। तो, टीवी जगत के सेलेब्स भी अपने ‘स्पेशल वन’ के बारे में बता रहे हैं। वहीं, अब टीवी सीरियल ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ फेम एक्ट्रेस सना सैय्यद (Sana Sayyad) को अपने सपनों का राजकुमार मिल गया है, जिसकी जानकारी सना ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। सना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड के काफी क्लोज नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

इससे पहले, आप ये जान लीजिए कि सना सैय्यद साल 2015 में पॉपुलर रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ के सीजन 8 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स किए हैं, जिसमें ‘ब्वॉयज विल बी ब्वॉयज’, ‘जाना न दिल से दूर’, ‘पापा बाय चांस’, ‘दिव्या दृष्टि’ और ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ शामिल हैं। इन तमाम सीरियल्स में सना की एक्टिंग को फैंस ने काफी पसंद किया है और अब एक्ट्रेस को अपने सपनों का राजकुमार मिल गया है, जिसके साथ वह अपना आगे का जीवन बिताना चाहती हैं। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने निकलवाया अक्ल दांत, दर्द से परेशान होकर बोलीं- 'शाहिद को काफी ज्यादा मिस कर रही हूं')

आइए अब आपको सना सैय्यद की लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, सना ने 5 फरवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने पार्टनर इंटरप्रेन्योर इमाद शम्सी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में देखा सकता है कि सना और इमाद एक रेस्त्रां में बैठे हुए हैं। इस दौरान दोनों के सामने टेबल पर खाने की आइटम्स भी रखे हैं। लुक की बात करें, तो सना ने ब्लैक स्पेगटी और व्हाइट कोट कैरी किया है। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खोल रखा है और वह न्यूड मेकअप में काफी सुंदर लग रही हैं। इसी तरह उनके बॉयफ्रेंड इमाद ने ब्लैक एंड व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई है। इस तस्वीर में दोनों एक साथ काफी ज्यादा अच्छे लग रहे हैं और दोनों के बीच प्यारी सी केमिस्ट्री भी नजर आ रही है। कपल की इस तस्वीर पर फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: रोहमन शॉल ने गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन के बारे में खुलकर की बात, कहा- 'मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है')

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सना सैय्यद एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘मुझे नहीं पता कि मैंने आपके लिए क्या किया है, लेकिन मैं आपके साथ इस सफर के लिए काफी ज्यादा खुश हूं। धन्यवाद और आई लव यू।’ (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन ने पति अभिषेक को सबसे लेट में विश किया बर्थडे, शेयर की ये स्पेशल फोटो)

मालूम हो कि, सना सैय्यद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। वह अपनी और अपने दोस्तों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वह आखिरी बार टीवी सीरियल ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ में नजर आई थीं। ये सीरियल 23 जनवरी को ऑफ एयर हो गया। इस सीरियल में सना सैय्यद के अपोजिट टीवी एक्टर मोहित मलिक नजर आए थे। हालांकि, मोहित को कोरोना हो गया था, जिस वजह से वह अपने सीरियल के आखिरी एपिसोड का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

फिलहाल, सना सैय्यद और इमाद शम्सी अपनी जिदंगी को एक-दूसरे के साथ अच्छे से एन्जॉय कर रहे हैं और फैंस भी इस जोड़ी के लिए काफी ज्यादा खुश हो रहे हैं। तो आपको सना और इमाद की जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.