'दिव्य दृष्टि' फेम सना सैयद जल्द करने वाली हैं शादी, एक्ट्रेस ने बताई अपनी वेडिंग डेट

‘दिव्य दृष्टि’ फेम सना सैयद ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि, वो जल्द ही शादी करने वाली हैं। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'दिव्य दृष्टि' फेम सना सैयद जल्द करने वाली हैं शादी, एक्ट्रेस ने बताई अपनी वेडिंग डेट

टीवी एक्ट्रेस सना सैयद (Sana Sayyad), जिनको सुपरनैचुरल शो ‘दिव्य दृष्टि’ से फेम मिला, वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड व बिजनेसमैन इमाद शमसी (Imaad Shamsi) से 25 जून 2021 को शादी करेंगी। दोनों एक-दूसरे को कॉलेज के समय से जानते हैं। इस बारे में हाल ही में, सना ने अपने एक इंटरव्यू में बात की है।

sana sayyad with her boyfriend

दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में सना ने कहा, “इमाद और मैं सेम कॉलेज में थे और हमारे कॉमन फ्रेंड्स के ग्रुप थे। हालांकि, हम एक-दूसरे को 8 सालों से जानते हैं, लेकिन मैंने हमारे बारे में पहले नहीं सोचा था। मैं काफी लंबे समय से सिंगल थी और अपने काम में बिजी थी, तो मैं शादी करने के लिए स्ट्रेस में नहीं थी। मुझे हमेशा से भरोसा था कि, जो भी मेरे लिए सही होगा वो मेरे पास सही समय पर आएगा। इमाद और मैं मेरे शो ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ के ख़त्म होने के बाद मिलने लगे। हम एक-दूसरे को पसंद करने लगे और जल्द ही डेट करना शुरू कर दिया। हमारे और हमारी फैमिलीज के बीच में चीजें सही से वर्कआउट होने लगीं।”

sana sayyad with boyfriend

इमाद से उन्हें कैसे प्यार हुआ, इस सवाल का जवाब देते हुए सना ने कहा, “इमाद हमेशा से ही अच्छे, शर्मीले और विनम्र लड़के रहे हैं। और काफी हैंडसम भी (स्माइल करते हुए)। वो मेरे लिए दोस्त की तरह ज्यादा हैं और काफी सीओ-ऑपरेटिव हैं। जो चीज हमें बांधती है वो ये है कि हम दोनों ही करियर को महत्व देते हैं और अपनी फैमिलीज के क्लोज हैं। हम एक-दूसरे के बारे में इस चीज की तारीफ करते हैं। अपने पैशन को इम्पोर्टेंस देना जरूरी है। मुझसे ज्यादा इमाद मुझे काम करने के लिए पुश करते हैं। लोग कहते हैं कि, शादी के बाद जिंदगी बदल जाती है, लेकिन मुझे लगता है कि मेरी लाइफ सिर्फ बेहतर होगी। एक पार्टनर से ज्यादा वो एक दोस्त हैं, एक ऐसे व्यक्ति जिन पर मैं विश्वास कर सकती हूं, जिनको मैं प्यार और प्रशंसा कर सकती हूं। ये एक ब्यूटीफुल फीलिंग है।”

imaad shamsi and sana sayyad

कपल ने अपनी शादी की तारीख सना के पिता जोकि मर्चेंट नेवी में हैं, उनके घर वापस आने के बाद तय की। सना ने कहा, “हमने शुरुआत में अगले साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था। हम अपनी फैमिलीज को मिलवाना चाहते थे और उनसे आशीर्वाद लेना चाहते थे। जहां मैं इमाद की फैमिली से मिल चुकी थी, वहीं मैं अपने डैड का घर वापस आने और उनसे मिलने का इंतजार कर रही थी। इसलिए, जब मैंने अपने पिताजी को इमाद के बारे में बताया, तो वह चौंक गए क्योंकि उन्होंने मेरे जल्द ही घर बसाने की सारी उम्मीदें खो दी थीं। (हंसते हुए)। मेरे पेरेंट्स को वो काफी पसंद आए और उनका काफी अच्छा बॉन्ड हो गया। मेरे डैड और इमाद काफी क्लोज आ गए हैं।”

sana sayyad with her boyfriend

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मैं और इमाद दोनों एक लैविश शादी के बारे में नहीं सोचते हैं। मैं हमेशा ही एक प्राइवेट सेरेमनी या एक कोर्ट मैरिज चाहती थी। इसलिए हमने फैसला किया कि, अगर ये केस है, तो हमें शादी अगले साल न बढ़ाते हुए जल्दी कर लेनी चाहिए, क्योंकि मेरे डैड 10 महीने के बाद वापस आने के लिए अभी ही काम पर चले जाएंगे।”

sana sayyad with her boyfriend

सना मौजूदा समय में हल्दी सेरेमनी की तैयारी कर रही हैं, जो कल होगी। वो कहती हैं, “मेहंदी सेरेमनी 23 जून को है और निकाह सेरेमनी 25 जून को है। हमने काफी लिमिटेड गेस्ट अभी तक बुलाए हैं, जिसमें हमारी फैमिलीज और क्लोज फ्रेंड्स शामिल हैं। मुझे लगता है कि कपल का बड़ा दिन उन लोगों के लिए भी उतना ही इम्पोर्टेंट है, जिन्होंने उनको ताकत दर ताकत बढ़ते हुए देखा है। वालिमा का एक छोटा फंक्शन इमाद के घर पर होगा। हम अपनी फैमिलीज के साथ इस दिन डिनर करेंगे।”

sana sayyad with her boyfriend

फिलहाल, फैंस सना की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपकी एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.